Friday, December 22, 2023

अच्छे इंसान जल्दी क्यों मर जाते हैं । आप कब और कैसे मरोगे । www.death_cloth.org hindi me


नमस्कार दोस्तो एक बार फिर से सवागत है आपका Verma News में अच्छे लोग जल्दी क्यो मर जाते है। और कब कोंन लोग मरेगा । कैसे पता करे। इसका पूरी जानकरी आपको में इस पोस्ट में बताने वाले है। जिससे आप अपने मृत्यु के तारिक को देख सकते है। और आप अपने जिंदगी जी भर के जी सकते है। 


Read more - Google AI Chat Lamda 

तो आज के इस पोस्ट में हम आपको यही सब बताने वाले है। जो आपके लिए महत्वपूर्ण भूमिका है। जिसे आपको जरूर पढ़ना चाहिए । और अपने मृत्यु के तारिक को जरूर जानना चाहिए । जिससे लोग को ये पता चल जाएगा । कि ये व्यक्ति 10 , 20 , 30 , साल तक जीवित रहेगा।  

अच्छे इंसान जल्दी क्यों मर जाते हैं । आप कब और कैसे मरोगे । www.death_cloth.org hindi me

ओर इसके साथ ही आप अपने जीवन का आनंद उठा सकते है। तो दोस्तों सबसे पहले में बात करेंगे । कि व्यक्ति आणि इंशान लोग अच्छा व्यक्ति जल्दी क्यो मर जाते है। इसके बारे में पहले बात करने वाले है। तो चलिए पोस्ट को शुरु करते है। 


www.death_cloth.org offical website


अच्छा व्यक्ति जल्दी क्यो मर जाता है ? 

चिंतित की बात यह है कि हर मनुष्य के दिमाग में यह बात जरूर आती है कि जो अच्छा व्यक्ति होता है। उसकी अचानक मृत्यु क्यो हो जाती है। आये दोस्तों जानते हैं इस बात का रहस्य जो अच्छे व्यक्ति हैं। उनकी मृत्यु जल्दी क्यों हो जाती है। लेकिन आपसे निवेदन है कि आप कृष्ण के भक्त है। तो comment box में जय श्री कृष्ण जरूर लिखें । 


जानिए अगला जन्म में आप क्या बनेंगे


ये बात का पुराणों में वर्णन किया है। कि जो अच्छा होता है । उसके लिए स्वर्ग में जगह बेखुन्थ में जगह है। गरुड़ लोक में जगह है ।  और तो और साकेत भगवान श्री राम के चरणों में भी जगह है।  


बुरा इंसान जल्दी क्यो नही मरता है ? 

और जो बुरा है उसके लिए कहीं जगह नहीं है। उसको यही इस मृत्युलोक में नरक भोगना पड़ता है जो बुरा होता है। उसकी मृत्यु नहीं होती है। उसके लिए यही तो नर्क है।  यही तो स्वर्ग है जो दूसरों का दिल दुखाते हैं जो दूसरों का निवाला छीन ते है। जो दूसरों को कष्ट और अति दुख देते हैं। 


आत्मा के बारे में अधिक ओर जानाकरी ?


भगवान उन व्यक्ति को उनके पास नहीं बुलाता है। भगवान उन से कहते है। कि जितना तुम दुख दे सकता है। देले जितना तू  दुख दुख दे सकता है। दूसरों को जितनी तू जितनी तू दूसरों की आंख मत दुखा सकता है दुखा हराम की कमाई खूब खा एक दिन तुझे एक वाईफाई कर चुकाना पड़ेगा। 


हम मृत्यु को कैसे रोक सकते है ? 

यही तेरे लिए स्वर्ग है। कर्मों के अनुसार ओर यही तेरे लिए नर्क है और वह आत्मा जब भगवान के घर जाती है। तो उसे यमदूत बहुत बुरी कदर से ले जाते हैं। उसको घसीट कर ले जाते हैं और वह श्रेणी में डाल देती। कई कई जन्म तक कई वर्षों तक वो बेचैनी नदी में पड़ा रहता है। अच्छे व्यक्ति की बात करे तो अच्छे व्यक्ति के लिए इस मृत्यु लोक में नही है। 

जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी

भगवान कहते हैं यूं तो मरना सभी को है। विधि ने सभी का मौत निश्चित कर रखा है जो इस धरती पर जन्म लिया है। उसको मरना अवश्य है पर अक्सर देखा जाता है कि जो अच्छे लोग होते हैं जो पुण्य आत्मा होते हैं। उनकी मृत्यु जल्दी हो जाते हैं। 


परंतु ऐसा नहीं है कि जो लोग लंबे समय तक जीते हैं। वह बुरा आत्मा है। ऐसा नहीं है। अच्छे लोग भी बहुत दिनों तक जीते हैं। परंतु अक्सर यह देखा गया है कि जो अच्छे लोग हैं। वह जल्दी मर जाते हैं। जैसे आप स्वामी विवेकानंद जी को देख लो ।  बहुत अच्छे थे । 


लेकिन वह वह बहुत ही जल्दी कम उम्र में ही स्वर्गवास हो गए और भी बहुत ऐसे पुण्य आत्मा है जो कि बहुत पुण्य आत्मा थी । लेकिन वह जल्दी स्वर्गवास हो गए तो इसका उत्तर यह है कि एक मान्यता तो यह है कि अच्छे लोग जल्दी इसलिए मर जाते हैं क्योंकि वह भगवान को प्यारे होते हैं और जो भगवान को प्यारे होते हैं । 


उन्हें भगवान जल्दी बुलाते हैं। इसलिए क्योंकि यह जो दुनिया है। यह जो मृत्युलोक है। यहां पर स्वर्ग भी यहीं पर है और नर्क भी यही पर है। तो इस दुनिया में यह जो मृतलोक है।  यहां पे दुख बहुत है इसलिए भगवान चाहते हैं कि उनका चाहने वाला बहुत दिनों तक दुख ना भोगे। इसलिए उसे अपने लोक में बहुत जल्दी बुला लेते हैं।


और एक मान्यता यह भी कहती है कि जो अच्छे लोग होते हैं । उनकी हर दुनिया में उनकी आवश्यकता होती है। चाहे वह स्वर्गलोक हो या पाताल लोक हो या गांव लोक हो कहीं भी उनकी आवश्यकता हर जगह होती है। इसलिए भगवान उनको जल्दी बुलाते हैं। 


और जो अच्छे लोग होते हैं  ।  उनके मरने का जल्दी मरने का कारण भी यही होता है।  बहुत सारे लोग बोलते हैं कि वह तो पूजा करता था। बहुत पूजा पाठ करता था तो उसे जल्दी नहीं मारना चाहिए था। भगवान उसे ही जल्द ही क्यो बुला लिया । 


भगवान अच्छे मनुष्य की जल्दी क्यो ऊपर ले जाते है ? 

तो इसका उत्तर है यदि वह अच्छा है तो भगवान के लिए वह बहुत प्यारा है। आप उसे इस तरीके से समझ सकते हैं। जैसे कोई बाजार में कोई दुकान में कोई शोरूम में बहुत अच्छा खिलौना है तो उसकी नजर हर ग्राहक पर पड़ती है क्योंकि यदि उसके पास कोई बच्चा है। खेलने वाला तो वो उस अच्छे खिलौने को ही लेगा ।


क्योंकि वह अच्छा खिलौना उसे पसंद है। इसलिए उसे सब लोग लेना पसंद करेंगे। इसी प्रकार से हम इंसान भगवान के लिए एक खिलौने की भांति हैं जो खिलौना जो आत्मा बहुत अच्छा होता है ।  उस पर भगवान की नजर होती है। और उसे भगवान जल्दी बुला लेते हैं। पर एक बात याद रखने की है कि यहां मरना सभी को है क्योंकि मौत ही सच्चाई है। 


वरना यह दुनिया तो खेल और तमाशा ही है इसलिए आप यह सोच कर रखिए कि मरना सभी को है और हम में से सब कभी भी मत सकते हैं। इसलिए यह हमें जरूर याद रखना चाहिए और अपने काम पर फोकस रखना चाहिए। 


अब दोस्तो हम ये जानने वाले है। कि आप कब मरेंगे । कैसे मरेंगे क्यो मरेंगे क्या बीमारी है आपको आप का मरने का दिन कब है। ये सब सभी के बारे में आज ओर अभी जानेगे । जिससे आप आपमे जिन्दगी के आनंद को उठा सकते हैं। 


Www death date your name । www.death_cloth.org  hindi

दोस्तो एक ऐसा website है। जो सबको ये बता रहा है। कि कब कोंन मरेगा । क्यो मरेगा । ये बताता है। तो दोस्तो आपको में वो website का नाम और website के पूरी जानकारी आपको बताने वाले है। तो चलिए शुरु करते है। 


दोस्तो तो वो website का नाम है। www.deathcloth.com  org तो दोस्तो आप कैसे इस website से अपने मौत के तारिक को पता लगा सकते है। ये जानते है। 


www.death_clock.org  login 

सबसे पहले आपको आना है। Google पर 

या फिर आप हमारे दिए गए link के माध्यम से आप उस website पर जा सकते है। जिसके बाद आपको आपके पास एक from आएगा । तो आपको उस from में भरना है। या फिर आप उस from को नीचे image में देख सकते हैं। 

अच्छे इंसान जल्दी क्यों मर जाते हैं । आप कब और कैसे मरोगे । www.death_cloth.org hindi me



The www.death-clock.org website requests to comply with the information of its users:


 1.  born day

 2.  gender

 3.  drinking details

 4.  alcohol abuse

 5.  country name

 6.  BMI

 7.  Hope


आपको www.death_cloth.com org website में ये सारे जानाकरी भरना होगा । ओर फिर आपको Submit कर देना है। जिसके बाद आपको आपके मृत्यु के तारिक पता चल जाएगा । जिससे आप अपने जिंदगी को आसानी से जी सकते है। 


दोस्तो दुनिया मे प्रत्येक दिन करोड़ो बच्चे जन्म लेता है। और ओर करोड़ो व्यक्ति मरता है। तो मृत्यु से डरना नही चाहिए । क्योंकि इस पृथ्वी लोक पर जो भी आया है। वो सभी को एक - दिन सभी को मारना है। चाहें एक दिन आगे मारे आ एक दिन पीछे । 


लेकिन सबको मरना है। इस पृथ्वी लोक से सबको जाना है। इसलिए दोस्तो आपको कभी संकेत नही करना है। अपने मृत्यु से ओर कभी भी आपको अपने मृत्यु से नही भागना है। क्योकि कोई भी व्यक्ति मृत्यु से नही भाग सकते है। 


तो इसलिए अपने जिंदगी को जी भर के जियो चाहे परिणाम चाहे कुछ भी हो। और प्रभु का नाम लो । यही दुनिया का रीति रिवाज है। स्वर्ग लोक जाने का ओर इस महामारी से बचने का अगर कोई अपने - अपने ईश्वर को याद नही करता है। 


तो उसे इस महामारी में मरना ही पड़ेगा । और इसलिए आप पहले ही इस website पर जाकर अपने मृत्यु का तरीक को पता कर सकते है। जिसके अनुसार से आप अपने जिंदगी को जी सकते है। 


तो दोस्तो इस नरक लोक में सुख शांति से जीना है। तो ईश्वर का नाम लो । और प्रभु का जाप करो। ज्यादा नही फिर भी सुबह शाम नाम प्रभु का लो। जय श्री राम ,,,,


तो उम्मीद करता हूं। कि आप अपने मृत्यु के तारिक को पता कर सकते है। तो दोस्तो अगर आपके मन मे कोई सवाल है। तो comment box में जरूर बताये । ओर ऐसे ही amezing fects को लागातार पढ़ने के लिए हमारे blogg Verma news को subacribe जरूर करे।


ताकि आपको प्रतेक दिन नए जानकरी पढ़ने को मिल सके। तो दोस्तो क्या आपके मन मे कोई सवाल है। तो comment box में जरूर बताये । तो आज बस इतना ही अब हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिये आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद ,,,,,,


www.death_cloth.org hindi me । www.death_cloth.org download

Death Clock । अच्छे इंसान जल्दी क्यों मर जाते हैं । www.death_clock.org login । आप कब और कैसे मरोगे । मृत्यु के 101 स्वरूप । Www death date your name । गूगल आप कब मरोगे । BMI meaning । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । BMI Calculator । Www मौत घड़ी ऑर्ग एप्लिकेशन डाउनलोड । www.death_cloth.org online । www.death_cloth.org hindi । Death_org official website । Www death_cloth org review । www.death.date your name । Death age calculator । Days till I die । Death day calculator astrology । Is death clock accurate । Death Countdown app

www.death_cloth.org login । मौत का पता कैसे चलता है? । जानिए आप की मृत्यु कब और कैसे होगी? । क्या मौत का समय निश्चित है? । अल्प मृत्यु क्या है?

अकाल मौत कोई नहीं मरता, जान लेने से 24 घंटे पहले हर इंसान को ये 4 संकेत देते हैं यमराज । गूगल आप कब मरोगे । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । मृत्यु की भविष्यवाणी । Www death_cloth ऑर्ग । मृत्यु योग कैलकुलेटर । समय से पहले मौत हो जाना

मौत कैसे आती है । अकाल मृत्यु के लक्षण

Www मौत घड़ी ऑर्ग एप्लिकेशन डाउनलोड । Death Clock

No comments:
Write comment