Thursday, October 26, 2023

Tesla model pi mobile details


दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपलोगो को बताने वाले है। कि न्युरॉलिंक क्या है। और इसका smartphone किस तह से काम करेगा । तो चलिए जानते है। और दोस्तो Tesla model Pi smartphone जो Iphone को टक्कर देने वाला है। इसके बारे में जानना चाहते हों। तो लिंक पर क्लिक करे । 

neuralink smartphone Tesla model pi konch  | neuralink kya hai ?

neuralink smartphone Tesla model pi lonch  | neuralink kya hai ? 

अब जो दूसरी खाश बात है। Tesla के आने वाले phone की वो है। न्युरॉलिंक एक फ्यूचर Technology है। और इसके बारे में सुनकर तो आपके ख़ुशी कई गुना बढ़ जाएगा । इस Technology के मदद से आप अपने phone को अपने Brain से control कर पाएंगे । 


Read more :- Jio ko Takkar dene wala Elon musk Star link Network


Tesla Model pi कैसे चलेगा ? 

आपको Comand देने के लिए Type करने या बोलने की जरूरत नही पड़ेगी । बस आप जो मन मे सोचेंगे । आपका phone वही करेगा । मतलब जहाँ आपने सोचा ओर वहाँ काम हुआ है। ना एकदम Next लेवल की Technology अब ये Technology कैसे काम करेगी । 


Neuralink Tesla Phone me kaise kaam karega ? 

तो इसके लिए आपके सर पर एक Memory सेट की जाएगी  । जिसके बाद आपका phone wifi के मदद से आपके brain से conent हो जाएगा । वो जो चिप होगी । वो आपके mind के acitiveti को Read करेगी । और phone को Instructions देगी । और बस आपका फ़ोन फिर वही करेगा ।


जो आप उससे कर वाना चाहोगे । वही तो ये सुनने में Impossible सा लगता है। लेकिन जब बात आता है। Elon musk की तो कुछ भी नामुनकिन नही लगता है। 


Tesla Phone Fixture kaisa hoga ? 

अब बात करते हैं । अगले फ्यूचर की तो जिस तरह Apple ने अपना एक अलग Eco System बना कर रखा हुआ है। उसमें Apple का एक product दूसरे product के साथ मे link रहता है। ठीक उसी तरह Tesla भी कुछ ऐसे ही Technology करेगा ।


तो अगर ऐसा हुआ तो आपके Tesla ओर Apple car ओर आपका phone एगली आपस मे Connect हो पायेगा । ओर आप आसानी से अपने phone से Tesla car को order दे पाएंगे । आपका phone आपके लिए caar की भी काम कर पाएगा ।


Tesla Phone Important Setting and fixture ? 

ओर भी बहुत सारे सुभिधाएँ आपको मिल पायेंगे । अगला फ्यूचर एकदम फ़ेस्टिक ओर वो है। सोलर चार्ज अगर आपका phone सोलर एनर्जी से चार्ज होगा।  आपको phone लेते वक्त कलर choose करने के जरूरत नहीं पड़ेगी । आप phone में मोहजूद softwear के मदद से अपने लिए कलर select कर पाएंगे ।


मतलब मजा ही आ जायेगा । ना कि हम अपने आप पसन्द का कलर बना पायेंगे । अब elon musk के Criptocrency के बहुत बड़े पैसोनक है। और उनके बनाये गए phone में भी फ्यूचर तो जरूर होगा । अब Tesla के phone में भी क्रिप्टो मनयी कर पाएंगे । 


Tesla Mask coin Se investment ? 

लेकिन बिटकॉइन वेगेरा नही बल्कि मास्क coin जो कि Tesla का अपना coin होगा । उसको आप एक phone में मान्य कर सकते हो। क्योकि क्रिप्टो मान्य के लिए काफी बड़े - बड़े ग्रफी card यूज़ होते है। काफी एनर्जी खर्च होती है। क्योकि ये भी एक नया ओर रेवोलुशन फ्यूचर होगा । 


इस तरह आपका phone आपके लिए एक एंगिसोल बन जायेगा।  ये काफी दूर की सोच है। Elon musk की अब बात करते है। 


Tesla Model Pi Mobile process And Camera ? 

अब बात करते है। Procees ओर camera के तो ये तो पक्का है। कि Tesla अपने लिए तो कोई अलग ही सिलिकॉन चिप्स प्रोसेसिंग लेकर आएगा । क्योकि जब बात Apple से Composition की है। तो किसी दूसरे के technology का यूज़ तो किया ही नही जा सकता है। 


ओर अब number आता है। Camera का तो यहाँ भी एकदम Next लेवल की बात होती है। बताया जा रहा है। कि इसका Front camera , 108 Megha pixal का होगा । और बाकी के 2 Camera 50 - 50 Megha pixal के होंगे । और जो Font Camera होंगे । 


वो Deaft कैप्थर करने के लिए होगा । जो कि 5Megha pixal का होगा । जो Background Ballor करने का काम भी करेगा । ये फ्यूचर वैसे iPhone 30 में भी है। लेकिन वहाँ एक सॉफ्टवेयर से किया जाता है । इसके साथ ही बेहतरीन सेल्फी के लिए Tesla का ये smartphone 48 Megha pixal का fornt का camera अपने साथ लिए होगा । 


उसके camera का zoom होगा । लगभग 2 Hundred xl जिसके मदद से आप मिल्की भी ओर ग्लैक्सी को भी तेज कर पाएंगे । अगर कभी Mars पर जाते हो तो आपको वहाँ भी Network मिलेगा । 


Tesla phone Display kesa hoga ?

ओर बात करे । Display की तो ऐसा बताया जा रहा है। कि लगभग 239 Third का display देखने को मिल सकता है। और जब सारे फ्यूचर इतने मस्त है। तो Display सन्दर ही होगा । ये तो जो सारे फ्यूचर जिनके बारे में अभी तक पता चला पाया बल्कि phone जब आएगा ।


तो पता चल पाएगा । दोस्तो तो क्या आप तैयार है। इस फ्यूचर Technology के लिए ओर क्या लगता है। आपको क्या Tesla वाक्य में Tesla phone जो है। वो वाक्य में Iphone को जबाब दे पाएगा । comment box में इसका जबाब जरूर डिज्येगा । ओर इस पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सब का दिल से धन्यवाद ,,


Tesla Model Pi Mobile 

TESLA Mobile , Brian mind control 

Font camera 108 MP  

2 camera 50 - 50 MP

Background Balar - camera 5Mp

Front Camera - 48 Mp

Tesla mobile Display - 239 Third 

Zoom 200 xl

And Best Network ke saath lonch ho raha hai Bharat me 

No comments:
Write comment