Sunday, March 10, 2024

Indian dating sites free chat online । 100% free online dating site india

 

दोस्तो एक बार फिर से स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग में , दोस्तो आज के इस Article में जानेगे । की India के लिए Best Datting Application कोंन है । और Datting से क्या होता है । ये सारी जानकारी जानेगे । इस ब्लॉग के अंत तक ।

Indian dating sites free chat online । 100% free online dating site india

Datting App se kya hota hai ? 

दोस्तो Datting का मतलब होता है कि किसी लड़के को लड़की से बात करना और लड़की को लड़के से बात करना और दोनों में जानकारी जानना इसके बाद में दोनों आपस मे शादी कर लेना है । और अपने पूरे जिंदगी बिताना । यही है Datting App ओर यही सब होता है । इस Application में लेकिन आप इस Application मे Chat and Video Call भी कर सकते हैं। 


वीडियो कॉल करके आप अपने गर्लफ्रैंड के साथ मस्ती और मौज कर सकते हैं। तो चलिए में आपको एक ऐसे Indian Datting Application के बारे में बताने जा रहे हैं । जिसका उपयोग आप बेहद आसानी से कर सकते हैं। तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं। 


Indian dating sites free chat online । 100% free online dating site india

दोस्तो आपने Facbook का तो नाम सुना ही होगा । और आप FaCabook का इस्तेमाल भी आप जरूर करते हैं । लेकिन क्या आपको ये मालूम है । कि Facebook भी ये Datting Site आणि Application है।


Facebook से आप किसी के साथ Chatting , Video Call ओर Voice Call भी आप कर सकते हैं। इसी लिए Facebook को Datting App में शामिल किया गया है। 


इतना ही नहीं Facebook से आप पैसे भी कमा सकते हैं । और अपने bank account में Withdrawal भी कर सकते हैं। और अपना Business को Facebook के मदद से Growth भी कर सकते हैं। तो चलिए में आपको सबसे पहले Datting App का नाम बताते हैं । इसके बाद इसको यूज़ करने का तरीका आपको बताऊंगा । 


Best dating application secure in India?

  1. Tander 

  2. Frnd 

  3. Jevan sathi

  4. Facebook

  5. Instagram

  6. Share chat

  7. And ETC. 


इतना जो मेने आपको बताया ये पूरे 100% सेक्युलर Application है । इससे आपको किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नही होगा । इसका यूज़ करने से क्योकि ये सब Application आप भी यूज़ करते हैं। 


तो में दोस्तो आपको सिर्फ Facebook के बारे में डिटेल्स से बताते हैं। बल्कि वो सब का में लिंक दे दूंगा । आप लिंक पर क्लिक करके ओर भी Datting Application के बारे में जान सकते हैं। तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं। 


Facebook se video call and audio call kaise kare ? 

स्टेप : 1 दोस्तो सबसे पहले आपको Facebook Application को Download करना होगा । अगर आप Facebook को पहले से इस्तेमाल करते हैं। तो आपको Messenger App को Download करना है । 


स्टेप : 2 अगर आप Facebook का इस्तेमाल नही करते है । तो आपको Facebook App को Download करना है । इसके लिए आपको Playstore पर जाना है । और Facebook search करना है। 


स्टेप : 3 या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Facebook App को Download कर सकते हैं। 

Indian dating sites free chat online । 100% free online dating site india


स्टेप : 4 Facebook Download करने के लिए बाद आपको Open करना है। इसके बाद आपको मोबाइल से डालना है । 


स्टेप : 5 इसके बाद आपको जन्म तारीख ओर male / Female choose करना है। और आपको Friend को Salect करना है । या फिर आप Frind को Search भी कर सकते हैं। और Friend Request भेज सकते हैं। 


स्टेप ; 6 इसके बाद आप जब Friend रिक्वेस्ट भेजेंगे । ओर आपका Friend Request Accept करेगा । तो आपका दोस्त वो बन जायेगा । 


स्टेप : 7 इसके बाद दोस्तो Facebook से आपका Video Call ओर नही Audio Call होगा । क्योकि ये पहले Facebook में होता था लेकिन अब नही होता है। 


स्टेप : 8 Video Call करने के लिए आपको Messanger Application का जरूरत पड़ेगा । तो चलिए अब आपको messanger App Download कर लेना है। 


Messenger App se video call kaise kare ? 

स्टेप : 1 आपको सबसे पहले मोबाइल के प्लेस्टोर पर जाना है और सर्च करना है । messanger ओर डाउनलोड कर लेना है। 


स्टेप : 2 या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Messenger Application को Download कर सकते हैं। 


स्टेप : 3 इसके बाद आपको ओपन करना है। ओपन करने के बाद आपको मोबाइल नंबर दाल देना है। और OTP डाल कर Verify कर देना है। 


स्टेप : 4 इसके बाद आपको जिससे बात करना है । ये आपको सलेक्ट कर लेना है। आणि उसपर क्लिक कर देना है। 


स्टेप : 5 इसके बाद आपको वीडियो कॉल के ओपंसन पर क्लिक कर देना है। जब वो आपका कॉल उठाएगा । तो आप वीडियो कॉल लग जायेगा । 


स्टेप : 6 दोस्तो में आपको उदाहरण के तौर पर आपको में Facebook से Messanger App में जाते हैं। और आपको वीडियो कॉल के सिस्टम पर आपको ले जाते हैं। 

Indian dating sites free chat online । 100% free online dating site india


दोस्तो आपको ये नही करना है । आणि Facebook से आपको वीडियो कॉल नही करना है। क्योकि फेसबुक से वीडियो कॉल नही होगा । इसलिए आपको MESSENGER APPLICATION को Download करना है । और फिर कॉल कर देना है। 


तो दोस्तो इतना करने के बाद आपका Facebook से Video Call कर लेना है । जो में आपको बताया है । और उसी के बगल में Call का सिस्टम होगा । उस पर कॉल करके Voice call कर सकते हैं। 


तो अब चलिए में आपको Sharechat के बारे मे बताते हैं  । जिससे आप बहुत ही आसानी से किसी से भी voice call कर सकते हैं। तो चलिए अब जानते हैं कि Sharechat से आप कैसे Voice Call कर सकते हैं। 


Sharechat App se ladki se kaise baat kare ? 

स्टेप : 1 दोस्तो आपको सबसे पहले Playstore पर जाना है। और Search करना है । Sharechat आपके सामने आ जायेगा । आप Download कर सकते हैं। या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके Sharechat App को Download कर सकते हैं। 

Indian dating sites free chat online । 100% free online dating site india


स्टेप : 2 इसके बाद आपको Open कर लेना है । फिर आपको भाषा को सलेक्ट कर लेना है। 


स्टेप : 3 इसके बाद आपको मोबाइल नंबर डालना है । फिर आपके मोबाइल नंबर पर OTP आएगा । आपको डालकर Vetify कर लेना है। 


स्टेप : 4 इसके बाद आपको Chat के ओपंसन पर क्लिक कर देना है। इसके बाद आपको बहुत से ग्रुप दिखाई देगा । तो आपको ग्रुप के अंदर चले जाना है । 


स्टेप : 5 इसके बाद आप वहा पर लड़की से बात कर सकते हैं। और आप अपना ग्रुप बनाकर किसी भी लड़की से बात कर सकते हैं। 

Indian dating sites free chat online । 100% free online dating site india


दोस्तो ये बहुत ही आसान प्रॉसेस है । इसके अलावा आप sharechat से पैसे भी कमा सकते हैं। Facebook पर आप video Uplod करके पैसे कमा सकते हैं। 


इसके अलावा आप दोनों Application के मदद से आप Video देख सकते हैं। वीडियो बना सकते हैं। और इसके साथ आप बहुत कुछ चीजो का आनंद उठा सकते हैं। 


ये सब आणि Sharechat Security Application है । आपको इसमे किसी भी प्रकार का कोई भी दिक्कत नहीं होगा । आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। 


Datting App use karne se kya hota hai ? 

दोस्तो ये Facebook सिक्योर App है । बल्कि एसके साथ ही Datting Application के साथ ओर इसका इस्तेमाल करने से क्या होता है। ये आपको पूरे जानकारी आपको बता दिया जाएगा । 


इसके लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । और आपको ये पढ़ना  है । कि आजकल के युवा कैसे Datting Application के मदद से बर्वाद आणि कंगाल हो रहा है क्योकि सब datting App पर Frod होते हैं। 


ओर जितने भी Datting Application है । ये Froud आणि पैसे लूटने के लिए बनाया गया है। आप नीचे वीडियो को देख सकते हैं। 


अगर आप नीचे दिए गए वीडियो को देख लेंगे । तो आप जिंदगी में कभी भी  किसी भी Datting Application का इस्तेमाल करना भूल जाएंगे । ओर आपको इसका याद भी नही आएगा । 


तो दोस्तो मेरा मकसद है लोगो को अच्छे जानकारी देना और ओर Froud से बचाना अगर आप हमारे पोस्ट को प्रतेक दिन पड़ते हैं। तो आपको बता दें । किसी भी Datting App का इस्तेमाल न करे । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूँ कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन मे कोई सवाल है जिसका जबाब आप हमसे चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में अपना सवाल जरूर बताये । क्योकि हम आपके हर सवालों का जबाब देते हैं। 


तो दोस्तो ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को Subscribe जरूर करे । क्योकि हम बिसावस के साथ सही जानकारी देते हैं। तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं फिर मिलेंगे नई जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,


Indian singles near me । Free online dating sites without registration and payment । Indian dating sites USA । Indian dating sites for seniors । Indian dating app । South Indian dating sites । Free dating sites in India । Dating sites in India for married  ।  Teenage dating sites in India । Free online dating sites in india without registration and payment । Free online dating sites in India without registration and payment quora । Best free dating sites in India । Best dating sites in India

No comments:
Write comment