Saturday, March 25, 2023

free fire update kaise kare

By:   Last Updated: in: ,

 

 दोस्तो आज में अपलोगो को बताऊंगा । की अगर आपके playstore से Free fire 🔥 maxx का Update show नही हो रहा है । तो कैसे आप इस प्रॉब्लम को सही कर सकते हो । 

free fire update kaise kare - Ob34 update free fire max apk

दोस्तो आप नीचे इमेज में देख सकते हो । की Free fire 🔥 maxx का Update show नही हो रहा है। जब भी हम Free fire 🔥 खेलते हैं । तो हमको Update करने के लिए बोला जाता है।  लेकिन जब हम Playstore पर जाते हैं।  तो हमारा Free fire 🔥 Update होने का Option show नही करता है । 


Read more - Free fire Maxx update Problam ?


तो दोस्तो इसके लिए में आपको एक Trick बताऊंगा । जिससे की आप Free fire 🔥 को Update कर सकते हो। अभी के अभी आप Free Fire 🔥 maxx को Open कर सकते हो । और आप खेल सकते हो । तो दोस्तो कोण से Tricks है । हम कैसे Free fire 🔥 को Update कर सकते हैं । चलिए इस पोस्ट में जन लेते हैं । तो चलिए अब पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Read more - Free fire Maxx Download nahi ho raha hai ?


free fire update kaise kare - Ob34 update free fire max apk

Step -1 दोस्तो में आपको बता दूं कि जब आप Free Fire को Open करते हैं । खेलने के लिए तो आपको Free fire Update करने के लिए Option आता होगा । और जब आप free fire पर Update करने के लिए जाते है । तो वहा पर Free fire को Update करने का कोई Option नही होता है । 

free fire update kaise kare - Ob34 update free fire max apk


तो दोस्तो में आपको बता दू । की जब आपको Playstore पर free fire को Update करने का Option नही show करेगा । तो आपका Free Fire Update भी नहीं होगा । 

free fire update kaise kare - Ob34 update free fire max apk


Free fire को Update करने आनी आपको इसके लिए Free fire को Unistall करना होगा । और फिर से आपको Doanload करना होगा । लेकिन में आपको बता दू । की आपको Screen से नही delete करना है । बल्कि आपको Playstore से Unistall करना है । तो चलिए में अब आपको बताता है । को कैसे आप free fire को Unistall कर सकते है । और फिर Download कर सकते हैं । 

free fire update kaise kare - Ob34 update free fire max apk


Free fire Install kaise kare 

Step : 1 तो दोस्तो आपको Unistall पर क्लिक कर देना है । इसके बाद आपको फिर से install के option पर क्लिक करके आपको Download करना है । 


Read article - free fire ob 35 config file download ?


तो दोस्तो आप ये देख सकते है। की ये Download होना शुरू हो चुका है । 


Step .2 दोस्तो जब आपका Free Fire Install हो जायेगा । और आप इसको ओपन करोगे । तो आप देख सकते है । की Free Fire Update करने का कोई भी option show नही करेगा । 


तो दोस्तो आप इस तरह से अपना Free fire को Update कर सकते हो । और अपने Game का मजा ले सकते हो । तो क्या आपके मन में भी कोई सवाल चल रहा है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे में एक वीडियो दिखाई दे रहा होगा । तो आप उस लिंक पर क्लिक करके वीडियो को देख सकते हैं ।



और इसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । तो दोस्तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं फ़िर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


Free Fire Hack Headshot

Aimbot Hack Free Fire APK Download

Free Fire Hack Version download APKPure

Free Fire hack app

Free Fire hack download Unlimited diamond

Dark web Free Fire hack download


No comments:
Write comment