Tuesday, October 22, 2024

अगर किसी को ऐसे इंसान से बहुत प्यार हो जाये जो पहले से ही शादीशुदा है तो उसे क्या करना चाहिए

 

नमस्कार दोस्तों , आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे कि अगर आप किसी महिला से या फिर शादीशुदा महिला से या फिर बालिक लड़की से कर आप शादी करना चाहते हैं तो आप कैसे कह सकते हैं। कई बार ऐसा देखा गया है कि किसी की शादी होती है। लड़की को उसका पति बहुत ज्यादा टॉर्चर करता है तो लड़की किसी और की संपर्क में आ जाती है।

अगर किसी को ऐसे इंसान से बहुत प्यार हो जाये जो पहले से ही शादीशुदा है तो उसे क्या करना चाहिए

अगर किसी को ऐसे इंसान से बहुत प्यार हो जाये जो पहले से ही शादीशुदा है तो उसे क्या करना चाहिए

वह किसी और से शादी करना चाहती है। उसको छोड़ आती है तो उसे शादी कैसे कर सकती है या फिर उसका हस्बैंड एक्सपायर हो गया है तो उस मामले में वह कैसे शादी कर सकती है। वह सारी चीजें इस पोस्ट में आपको बताऊंगा। अगर जीवित है तो या फिर मर गया है या फिर कोई भी किसी भी टाइप का कोई ऐप बगैरा करता है ।


Read more - शादी शुदा औरत से प्यार करना सही है या गलत ?


तो उस मामले में आप उसको छोड़ कर के कैसे दूसरी शादी कर सकते हैं। फिर कोई फ्रेंड महिलाएं बाल्की लड़की है। उससे आप शादी करना चाहते हैं तो आप कैसे शादी कर सकते हैं। लेकीन उससे पहले आपको में यह बताऊंगा । की आप कैसे लड़की से शादी कर सकते है । या आप उसे भागकर करो । या डायरेक्ट उसके मांग में सिंदूर भरो । इसके बारे में आपको में बताएंगे । 


लडकी से प्रेम हो गया है तो क्या करे ? 

दोस्तो अगर किसी लडकी से किसी लड़के को या फिर शादी शुदा लड़के है । और उन्हें किसी लड़के से प्यार हो गया है । तो उसे खुद से ये डिसीजन लेना है।  की उन्हें करना  क्या है।  उसके शादी करना चाहते हैं।  या फिर आप उसके साथ आप टाइम पास करना चाहते हैं । 


अगर आप उस लड़की से शादी करना चाहते हैं। तो आप उसे ले आना है । और थाना में या फिर मंदिर में शादी कर लेना है । लेकिन आपको ये ध्यान रहे । की आपको शादी से पहले bond बनाना है।  क्योकि आपके उपर अपहरण और नाबालिक का केश हो जायेगा । 


बॉन्ड बनाने का फायदा ? 

दोस्तो सबसे पहले आपको ये देखना है । की लड़की आपके तरफ है।  या फिर अपने माता पिता के तरफ । क्योंकि लडकी आपके side है।  तो कोई परेशानी नहीं है।  वही लडकी अगर बदल गया तो आपको जेल के साथ उम्र केट की सजा हो सकता है । 


इसलिए आप जब लड़की को ले आते हैं।  तो आपको सबसे पहले प्रखंड आनी थाना जाना चाहिए।  और love marrige का कागजात तैयार करना चाहिए।  और फिर आपको शादी करना चाहिए। इस से ये होगा।  आपको और आपके साथ कोई परेशानी नहीं होगा । तो चलिए अब ये जानते हैं कि शादी सुधा लडकी या महिला से किसी लड़के को प्रेम हो जाए । तो क्या करना चाहिए । 


शादी शुदा औरत से प्यार हो गया है तो क्या करें ? 

तो इस विषय पर आपको हम यही बताएंगे । की ये गलत है । किसी महिला से प्रेम करना गलत नहीं लेकिन लेकर भाग जाना गलत है । अगर आप किसी महिला से प्रेम करते हैं । तो इस में कोई परेशानी नहीं है । लेकीन आप किसी को लेकर भाग जाते है।  तो इस में भी कोई परेशानी नहीं है।  सिर्फ आपको थाना में जाकर आवेदन आपको दे देना है।  


अगर आप थाना में आवेदन नही देते हैं । तो आपके उपर रेप केस और अपहरण केश दर्ज कर दिया जाएगा । इस से बचने के लिए आपको थाना में आवेदन देकर आपको शादी कर लेना चाहिए।  इस से आपको भला है । ऐसा करने से आपको कोई भी दिक्कत या परेशानी नहीं है।  


अगर किसी महिला से प्यार हो गया है तो कानून क्या कहता है? 

अगर आपको किसी महिला से प्यार हो गया है । तो उसमे कोई दिक्कत नहीं है । क्योंकि हमारा कानून ये कहता है।  की अगर कोई लड़का अपने बीबी को संतुष्ट नहीं कर पाता है।  तो वह अन्य पुरुषों द्वारा संतुष्ट किया जाएगा । 


जिस तरह से एक पुरुष दो बीबी रख सकते हैं।  उसी तरह से एक महिला अपना boyfrined को रख सकते हैं । ये कानून में है । दोस्तो अगर आपको इसके बारे में बारीक से आनी डिटेल्स से समझना है। तो आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें।  और आप अधिक जानकारी जाने।  


तो आपने ये जाना की अगर किसी महिला से प्यार हो जाता है।  तो आपको क्या करना चाहिए । और हमारा कानून इस पर क्या कहता है । ये तो आप समझ गए हैं । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं। की ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा।  तो क्या आपके मन में कोई सवाल है।  तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ताकि हम आपके हर सवालों का ज़बाब दे सके।  इसके अलावा आप हमारे you Tuber channel पर भी विजिट कर सकते है।  


तो आज के लिए बस इतना ही अब हम चलते है । फीर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद करता हूं।  



शादीशुदा इंसान से प्यार हो जाए तो क्या करना चाहिए?

क्या शादीशुदा लड़की से प्यार करना गलत है?

शादीशुदा महिला भी लव मैरिज कर सकती है

No comments:
Write comment