Saturday, February 24, 2024

कपड़े गायब करने वाला कैमरा - शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड

 

क्या आप कोई ऐसे Application के तलाश में है । जो किसी का भी लड़का हो या लड़की बूढ़ा हो या बुद्धि । जवान हो जवानी आनी महिला किसी का भी आप कपड़ा हटाने वाला एप के तलाश में है । और क्या आप ये सोचते हैं । की में कपड़ा हटाने वाला एप से किसी का भी देख सकते है।  अगर आपका भी यही सोच है । की आप किसी का भी देखना चाहते हैं।  तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । ताकि आपको यहां पर सब कुछ समझ में आ जाए । 

कपड़े गायब करने वाला कैमरा - शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड

तो दोस्तो में आपको कपड़ा को वाला App के बारे में भी बताऊंगा । इसके अलावा आपको ये भी बताएगा । की मोबाइल के कैमरा में ऐसा कोई ऑप्शन दिया गया है।  जिससे आप किसी का भी फोटो से उसका कपड़ा को हटा सकते हैं । इसके अलावा हम आपको App के Unboxing करेंगे।  जिन्हे आपको follow करना है।  तो चलिए आपको स्टेप बाय स्टेप जानकारी देते हैं । 


Read more - कपड़ा हटाने वाला  कैमरा 


कपड़े गायब करने वाला कैमरा - शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड

दोस्तो Iphone आनी Apple का जो मोबाइल है।  उस में कपड़ा हटाने वाला कैमरा दिया गया है।  Us 📷 का नाम है । X - Ray camera 📷 जो सिर्फ iphone mobile में दिया जाता है।  अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं।  तो आपको 90 हजार देना होगा । तो चलिए आपको आगे और App के बारे में बताते हैं । 


Read more - सावधान फोटो से कपड़ा हटा सकता है ये मोबाइल एप ? 


दोस्तो लड़की का कपड़ा हटाने वाला App आपको Play Store पर बहुत से मिल जायेगा । लेकिन ये सब App काम नहीं करता है । लेकिन आज जो में आपको बताने वाला हूं । ये काम करेगा । तो चलिए पोस्ट को आगे बढ़ाते हैं । 


Read more - फोटो से कपड़ा हटाने वाला एप डाउनलोड ? 


Body photo filter 

दोस्तो Body Photo Filter App को Download करने के लिए आपको सबसे पहले अपने mobile के Play Store पर जाना है।  और सर्च करना है।  Body photo filter App आपके सामने आ जाएगा । जेसे की आप निचे इमेज में देख सकते है । 


Read more - Ladki ke kapda hatane wala website


दोस्तो Body Photo Filter App का Download 1 Crore से ज्यादा लोग इस App का इस्तेमाल कर रहे हैं । वही अगर इस App के Ratting की बात करे।  तो इसका Rating 16+ Rating दिया गया है।  इसके अलावा इसको 3.7 Star 🔯🌟 दिया गया है । और इसका MB 5.8 MB Download है । 

कपड़े गायब करने वाला कैमरा - शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड


इसका मतलब दोस्तो ये App अच्छा Application है।  क्योंकि अगर ये App अच्छा काम नही करता है । तो इसका Downloading 1 करोड़ नही होता । 


इसके अलावा इसको 16 का Ratting नही देता है।  और इसको 3.7 का 🌟 भी नहीं मिलता । तो इतना लोग इस App का इस्तेमाल और Download किया है। तो इसका मतलब यह है कि ये अच्छा ही Application है । तो दोस्तो आप इस App का इस्तेमाल कर सकते है।  


Body Scanner Full Body 

दोस्तो दूसरा अगर आपको App Download करना है।  तो इसके लिए आपको फीर Play Store पर जाना है।  और अब आपको Body scanner App को Download करना है । जो आप नीचे इमेज में देख सकते है । 

कपड़े गायब करने वाला कैमरा - शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड


दोस्तो अगर हम Body scanner App के Downloading के बात करे । तो इस App को 5 लाख लोग Download किया है । वही अगर इसके Rating के बात करे।  तो इस App को 3+ के Ratting मिला है । 


वही अगर इस App के Download Mb के बात करे।  तो इसका Downloading MB 10 है।  जो बहुत ही कम है।  और अगर हम इसके 🌟 के बात करे।  तो इसका 3.7 के 🌟 मिला है । 


दोस्तो अगर हम इस App के Unboxing करे । तो ये भी App मेरे खयाल से बढ़िया ही है । क्योंकि इसको 3.7🌟मिला है । और इस App को 5 लाख से ज्यादा लोगो ने Download किया गया है । 


Hotune Body Editor

दोस्तो अगर हम तीसरे App के बात करे । तो 3 Number पर आने वाला App का नाम है । Hotune Body Editor जो बहुत ही अच्छा है । तो चलिए अब में इस App के Unboxing भी करते है । 


दोस्तो इस App का Downloading 50 लाख है।  और इसका Rating 12 Rating है।  और 4.3🌟 दिया है । और इसका Downloading Mb 38 है । 


इस से ये साबित होता है । की दोस्तो ये App का Download बहुत ज्यादा है । और इसका Rating भी बहुत ज्यादा दिया गया है।  इसका साफ मतलब है । की ये App काम का है । तभी इसको इतना Rating मिला है । वरना इतना rating इसको नही मिलता । 


तो दोस्तो आपने ये जाना की कपड़ा हटाने वाला App ये सब काम का है । तो आप इसको Playstore से Download कर सकते है । लेकिन में आपको बताना चाहूंगा । की Playstore पर कोई भी ऐसा App नही है । 


जो किसी का फोटो से उसका कपड़ा को हटा सके।  सिर्फ मनोरजन के लिए इस पोस्ट को मेने लिखा हूं।  क्योंकि इस पर बहुत ज्यादा सर्च है।  और में आप लोगो को सचेत करना चाहूंगा । की ये चीज को मत सर्च करो । जो कभी possible नही हो रहा है । अपना time West मत करो । 


Ecamera Scanner Prank 

ये एक अच्छा फ़ोटो से कपड़ा हटाने वाला एप है । दर्शल आप इस App के मदद से कपड़ा को हटा कर अन्दर के चीज को नही देख सकते हैं । लेकीन आप उसके पहने गए Painty को आप देख सकते हैं । इस App को करोड़ों लोगों ने डाउनलोड किया है । अगर आप भी ये देखना चाहते हैं । की अगला आदमी क्या पहना है । तो आप इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Ecamera Scanner App ka istemal kaise karen 

Ecamera Scanner App को इस्तेमाल करने के लिए आपको इस App को डॉउनलोड करना होगा । इसके लिए आप को Play Store पर जाना है । और App का नाम Search करना है । और आप वहा से download कर सकते हैं । 


इसके बाद आपको ओपन करना है । फ़िर आपको अपना File को Choice करना है । और वहा से आपको अपना फोटो को उठाना है । इसके बाद आप ये देख सकते हैं । की अगला आदमी क्या पहना है । ये सब करना बहुत ही आसान है । 


Body photo Filter 

Body photo Filter पहले की तुलना में काफी अच्छा है । और ये भी App का इस्तेमाल बहुत से लोग करते हैं । लेकीन ये भी App ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाता है । ये App का इस्तेमाल करके आप किसी का Painty को ही देख सकते हैं । लेकीन अगर पहले वाला App काम ना करे तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते है । 


Body photo Filter kaam kaise karta hai 

ये App आपको Play Store पर बहुत ही आसानी से मिल जायेगा । आप play store से जाकर आप इस को डॉउनलोड कर लेना है । इसके बाद आपको इस App को Open करना है । इसके बाद आपको इसका Camera को open करना है । फ़िर से आपको आपके पास उसका Result आ जाएगा । 


जिसके बाद आप आपको सब कुछ देख पायेंगे । इसलिए आप इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । और आप बहुत ही मजा ले रहे हैं । इतना ही नहीं आप अपने दोस्तो के पास शेयर भी कर सकते हैं। और मजा ले रहे हैं । 


Full Body Scanner 

Full Body Scanner एक ऐसा Application है । जिसके मदद से आप पुरी Body को Scan कर सकते हैं । और पुरी Body Scan करने के बाद आप उसका पुरा Part को आप देख सकते हैं । ये एक बहुत ही अच्छा App है । 


Full Body Scanner App ka istemal kaise kare 

ये App आपको Play Store पर बहुत ही आसानी से मिल जायेगा । और आप Play Store से डॉउनलोड कर सकते हैं । इस App को open करने के बाद Scan करना है । या फिर आप के Mobile में जो Photo Save होगा । उसे आप यहां से देख सकते हैं। 


दोस्तो इसके बाद आपको Result बहुत अच्छा मिलेगा । जिसके बाद आप आपको पुरे Body का Sacnner करके Result देगा । जिसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं । तो चलिए अब आपको अगले App के बारे में जानते हैं । 


Full Audrey Body Scanner Smart 

ये भी App आपको पुरे Body Scan करके Result देता है । ये भी App आपको पुरे Body Scan करने का मोका देता है । और आप उसे पुरे देख सकते हैं । इसका भी आप इस्तेमाल कर सकते हैं । इतना ही नहीं इस App को बहुत से लोगो ने डाउनलोड किया है लगभग इस App को करोड़ों लोगो ने डाऊनलोड किया है । 


Full Audrey Body Scanner app ka istemal kaise kare 

इस App का इस्तेमाल करने के लिए आपको इस App को Play Store से मिल जायेगा । ये आपको Play Store पर बहुत ही आसानी से मिल जायेगा । आप वहा से डाउनलोड कर लेना है। में किसी भी प्रकार का किसी भी App का लिंक प्रोवाइड नही करते हैं । 


इस App को open करने के बाद आपको Open करना है । इसके बाद आपको अपने File manger में जाना है । और वहा से आपको फ़ोटो को उठाना है । और आपको दिखा दिया जाएगा । जिसके आप पुरा कपड़ा हटाना चाहते हैं । आप उसके Body के बारे में पूरी चीज को आप देख सकते हैं । 


X Ray Body Scanner Dress App 

दोस्तो ये App दर्शल कपड़ा हटाने वाला एप है । और ये Real App है । किसी के भी कपडे को हटा सकते हैं । क्या लड़का क्या लड़की ये सभी के कपड़ो को हटा सकते हैं । अगर आपको ऐसा लगता है । की किसी के कपडे को हटा कर उसके Body को देखना है । तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


X Ray Body Scanner app ko istmaal kaise kare 

इस App को इस्तेमाल करने का बहुत ही आसान तरीका है । और इसका इस्तेमाल आप बहुत ही आसनी से कर सकते हैं । ये App आपको Play Store पर मौजूद है । आप Play Store से डाऊनलोड कर सकते हैं । 


App download करने के बाद इसको Open करना है । और आपकों अपने Gallery में save किया गया फोटो को उठाना है । और आप किसी के भी फ़ोटो से कपड़ा को हटा सकते हैं । ये बहुत ही आसानी हैं । तो चलिए अब आगे किसी दुसरे App के बारे में जानते हैं । 


Prank Scanner Body 

आप इसके नाम से ही जान गए होगे की ये App किस काम का है । दर्शल ये App किसी दूसरे के साथ Prank करने में काफी मदद करता है । इसीलिए अगर आपको भी किसी अपने दोस्तो के साथ Prank करना है । तो ऐसे में इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


दोस्तो ऐसा नहीं है की आप सिर्फ इसका इस्तेमाल करेंगे । बाल्की करोड़ो लोग इस App को डॉउनलोड करके इस्तेमाल करते हैं । अगर आपको इस App को इस्तेमाल करना है । तो आपकों ये App Play Store पर मिल जायेगा । आप वहा से जाकर ऐसे डॉउनलोड कर सकते हैं । 


हम आपको पहले ही बता चूके है की हम किसी भी तरह के App का लिंक प्रोवाइड नही करेगें । क्योंकि ये सब App गैर कानूनी है । और ऐसा करने से मतलब अगर आप किसी के साथ Prank करते हैं। तो आपको जेल भी जाना पड़ेगा । इसीलिए ये सब App का इस्तेमाल अपने हिम्मत पर करे । हम आपको सलाह नही देते हैं । तो चलिए अब आगे और भी App के बारे में जान लेते हैं । 


New Body Scanner 

ये Application Play Store पर फिलहाल नया आया है । जिसके कारण उसका नाम ही न्यू बॉडी स्कैनर है । ये भी एक बहुत ही अच्छा एप है । अगर आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो बिलकुल कर सकते है । ऐसा नहीं है की सिर्फ आप इसका इस्तेमाल करेगें । बाल्की लड़को आदमी इस App का इस्तेमाल कर रहे हैं ।

कपड़े गायब करने वाला कैमरा - शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड


ये App आपको Play Store पर बहुत ही आसानी से मिल जायेगा । तो आप वहा से भी डाऊनलोड कर सकते हैं । इसके बाद आपको ओपन करना है । और खोलना जिसके बाद जिस वक्ति के कपड़ा को हटाना चाहते हैं । उसके सामने आपको Camera को लगाना है । और उसका कपड़ा हटा जायेगा । 


X-Ray Body Scanner Simulator 

ये App कपड़ा हटाने का काम करता है । इस App के कैमेरा से जब आप किसी को Scan करेंगे । तो उसका कपड़ा पूरा हट जायेगा । और उसके अन्दर के पूरे चीजों को आप देख पायेंगे । 

कपड़े गायब करने वाला कैमरा - शरीर देखने वाला कैमरा डाउनलोड


दोस्तो ये भी App Play Store पर मौजूद है । आप Play Store से जाकर Download कर लेना है । और इस app को ओपन करना है । फिर Camera के option पर क्लिक करना है । जिसके आप कपड़ा हटाना चाहते हैं । उसके तरफ कैमरा को करना है । और आपका कपड़ा हट जायेगा । 


Full Body Scanner Camera 

यह एक कैमेरा एप है । इस एप के मदद से किसी के भी Private part को आप देख सकते हैं । इसके अलावा आप इस एप का इस्तेमाल करके आप किसी के भी शरीर के पुरा चीज को आप देख सकते हैं । आप तो समझ ही गए होगे । इतना खुल कर बोलने के क्या जरुरत है । 


अगर आप इस App को डाउनलोड करना चाहते हैं । तो आप बहुत ही आसनी से डॉउनलोड कर सकते हैं । ये App आपको Play Store पर बहुत ही आसान तारिक से मिल जायेगा । प्ले स्टोर पर जाकर ये एप का नाम आपको सर्च करना है । एप आ जायेगा । उसे आप डाऊनलोड कर लेना है । 


ऐसा नहीं है की इस एप को ज्यादा लोग डाऊनलोड नही किया है । बाल्की इस एप को भी लाखो लोगो ने डाऊनलोड किया है। आपके मोबाइल में डाऊनलोड हो जानें के बाद Open करना है । और जिसको आपको लांगा करना है । उसके तरफ आपकों अपना मोबाईल को कर देना है । 


जिसकी बाद कुछ समय टाइम लेगा । जिसके बाद उस वक्ती के पुरे शरीर को Scan करेगा । इसके बाद में आपके पास उस आदमी को लांगा करके आपको दिखाया जायेगा । अब आप चाहें तो ये फ़ोटो को रख सकते है । या फिर आप उस आदमी के फोटो भेजकर Prank कर सकते हैं।  


निष्कर्ष अगर आप किसी वक्ती के कपड़ा को हटाते हैं । या किसी के फोटो से कपड़ा हटाकर उसके साथ भेज कर आप Prank करना चाहते हैं । तो में आपको बता दू की ऐसा करना गैर कानूनी है । अगर आप ऐसा करते हैं । तो आपको जेल भी हो सकता है । ये बात आपको ध्यान में रखना है । 


Google पर जितने भी पोस्ट आपको kapda hatane wala app के नाम से देखने को मिल रहा है । वो सब Fake है । यहां तक कि हमारे वाले भी Fake है । ऐसा कोई App है ही नही जिसके मदद से आप किसी के कपड़ा को हटा सके । 


बल्की अगर आपको हमारे बताए गए बात पर आपको विश्वास नहीं है । तो आप Google और Play Store पर ऐसा Appp search करते ही रहे । और आप सभी के कपड़ा को हटाते ही रहे । 


ताकी आप अपना कीमती समय को वेस्ट ना करे । क्योंकि ये बहुत ही कीमती समय है । ऐसा कोई भी App नही है।और नहि ऐसा camera 📷 है।  जिससे आप किसी का फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं । बल्कि आपका सवाल जो है । वो आप हमे कमेंट बॉक्स में बताए । ताकि आपके हर सवालों का ज़बाब दे सके । 


हमारे ब्लॉग का उद्देश है । लोगो को सही जानकारी प्रोवाइड करना । बल्कि लोगो का टाइम वेस्ट नही करना । हमारे साथ जुड़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


दीवार के आर पार देखने वाला ऐप

फोटो से कपड़ा कैसे हटाए

पारदर्शी कैमरा डाउनलोड

No comments:
Write comment