Wednesday, December 13, 2023

मेरी मौत कब होगी यह बताओ । Meri maut kaise hogi

 क्या आप अपने मौत के तारिक को जनाना चाहते हैं। आप कब और कैसे मरेंगे । ये जानना चाहते हैं।  या फीर आप अपने Date of birth से मृत्यु के तारिक को जानना चाहते हैं।  तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको आपके मृत्यु के तारिक बताने वाले हैं।  

मेरी मौत कब होगी यह बताओ । Meri maut kaise hogi

मृत्यु के जितने भी प्रकार है ।  सभी प्रकार आपको बताएंगे । जो आप को ये अंदाजा लग सकता है।  की ये सारे जानकारी आपको बताएंगे । तो अगर आपको भी अपने मृत्यु के तारिक जनाना है । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहें।  तो चलिए शुरू करते हैं । 


मेरी मौत कब होगी यह बताओ । Meri maut kaise hogi

स्टेप.1 तो दोस्तो आपको अपने मौत के तारिक को जानने के लिए आपको नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । 


              Click here 


स्टेप.2 जब आप लिंक पर क्लिक करेगें । तो आप death - clock org .com के Offical website पर चलें जायेंगे । 


स्टेप.3 इसके बाद आपके पास एक From आ जायेगा । जिसमे आपको अपने शरीर के बारे में बताना होगा । जो में आपको बता रहा हूं । वो आपको भरना है।  

मेरी मौत कब होगी यह बताओ । Meri maut kaise hogi


  1. Date of birth

  2. Age

  3. Hight

  4. BMI

  5. Smoking

  6. Alkohal


स्टेप .4 दोस्तो जेसे की मेने उपर में बताया ये सारे चीज आपको From के अन्दर भरना है । और Submit पर क्लिक कर देना है । जब आप submit पर क्लिक करेगें । तो आपके मृत्यु के तारिक बता दिया जाएगा । 


तो दोस्तो जेसे की मेने आपको आप इस तरीके से अपने आप मौत के तारिक को पता लगा सकते हैं। तो चलिए अब आपको दूसरे तरीके भी बताते हैं । 


आपके आंखो बताएंगे आपके मृत्यु ? 

दोस्तो नाजिदकी मृत्यु आपके आंख भी बताएगा।  आंख भी आपके मृत्यु बताने के बहुत भूमिका यदा करता है।  इसके लिए आंख के बताए गए संकेत को आप नजरंदाज ना करे।  अगर आप आपके आंख के द्वारा बताए गए मृत्यु को जानने के लिए आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करे । इस में आपको पूरी जानकारी दिया जाएगा । 


Read more - आपके आंख बताएंगे आपके मौत ? 


1 महिने पहले पता करे आपको हार्ट अटैक आएगा या नहीं ? 

दोस्तो मनुष्य को हार्ट अटैक कब आएगा । ये कहना बहुत ही मुस्किल है।  इसीलिए मृत्यु को हार्ट अटैक भी मनुष्य को मौत दे सकता है । इसके लिए अगर आपको भी ये पता करना है । हार्ट अटैक आपको आएगा या नहीं इस चीज को जानने के लिए नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करना है।  


Read more - शरीर एक महिने पहले देना लगता है ये संकेत ? 


क्योंकि हार्ट अटैक का भी कुछ संकेत होता है । जो सभी को पता होना चाहिए । जो उपर में दीए गए लिंक में बताया गया है । तो चलिए अब आगे जानते हैं । 


मृत्यू का कुछ रहस्य ? 

दोस्तो मृत्यु लोगो को कब प्राप्त हो जाए ये कहना बहुत ही मुस्किल है । आनी की ये कोई भी नही कह सकता है । की लोगो को कब मौत होगा । इसके साथ ही में कुछ और भी संकेतो के बारे में बताया गया है । जिसका लिंक आपको दिखाई दे रहा होगा । आप क्लिक कर के पढ़ सकते हैं । 


Read more - heart atteck laskhan? 


( Note ) दोस्तो जो भी death clock org website बताया जाएगा । इसको आप दिल पर ना ले । नही तो हो सकता है । उसका बताया हुवा तारिक से पहले ही ना चले जाए । 


और मैने तो आपको बता ही दिया हू । की ये सच नहीं है और आप इसको अपने दिल पर ना ले । क्योंकि मृत्यु का जनगणना कोई नही कर सकते हैं । क्योंकि मृत्यु कब किसको प्राप्त हो जाए ये कहना बहुत ही मुस्किल है । तो दोस्तो इस विषय पर आपको क्या कहना है । या फिर आपका क्या विचार है । आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।


अगर आपको हमारे दीए गए जानकारी अच्छा लगता है।  तो आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,





No comments:
Write comment