Tuesday, February 6, 2024

jio phone se dusre phone me recharge kaise kare

 

आज कल तो Jio phone का इस्तेमाल बहुत ज्यादा हो रहे हैं । ऐसे में सबका चॉइस होता है । Jio phone se dusre phone me recharge kaise kare । यही चीज सबलोग सोचते हैं । तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको यही बताने वाला है । की आप jio phone से किसी दूसरे phone को Rechaege कैसे कर सकते हैं । 

jio phone se dusre phone me recharge kaise kare


अगर आप भी jio का phone को इस्तेमाल करते हैं । और आप ये जानना चाहते हैं । की आप jio phone से किसी दूसरे phonr में Recharge कैसे करें । तो में आपको इस पोस्ट में step by step जानकारी देंगे । जिन्हे आपको फॉलो करना होगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


jio phone se dusre phone me recharge kaise kare

Jio phone से Mobile Recharge करने के लिए आपके पास ATM card होना चाहिए । तभी आप Jio phone से किसी का भी mobile recharge कर सकते हैं । ये बात को आपको ध्यान रखना है। 


Read article - Bina atm card ke mobile recharge kaise karen ? 


Jio phone se my jio app se recharge kaise kare ? 

स्टेप.1 आपके मोबाइल में My JIo App को Download करना होगा । आप MY Jio App को Download कर सकते हैं । 


स्टेप.2 MY JiO Download करने के बाद आपको अपना Mobile number डालना है । उस में OTP PIN जायेगा । जो आपको डालना है । 


स्टेप.3 इसके बाद आपको अपने Profile में जाना है । और आप वहा से पूरी तरह से चेंज कर सकते हैं । अपना नाम भी लिख सकते हैं । 


स्टेप .4 इसके अलावा आपको अपना ATM card को Add करना है । और आप mobile Recharge कर सकते हैं । जेसे आप नीचे वीडियो को देख सकते हैं । 


Jio phone me phone pe Recharge kaise kare ? 

स्टेप.1 अगर आप फ़ोन पे से मोबाईल रीचार्ज करना चाहते हैं । तो आप अपने Jio phone में Phone pe App को डाउनलोड कर लेना है । या फिर अगर आप Google pay से Mobile Recharge करना चाहता है । तो आप Google Pay को डाउनलोड कर सकते हैं । 


Read article - Bina Atm ke patyam kaise chalaye ? 


स्टेप.2 Open करने के बाद आपको अपना mobile number को डालना है । और उस में OTP जायेगा । उसको डालकर Verify कर लेना है । 


स्टेप.3 आपको bank salect करना है । उस में आपको ATM card number , Pin  , Expairy Date , Cvv number आपको डालना है । और Submit पर क्लिक कर देना है।  


स्टेप.4 इसके बाद आपको Mobile Recharge पर क्लिक करके Mobile Recharge कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तो इतना Short में जानकारी देने के मतलब है । की में इस Topic के उपर में कई पोस्ट को लिखा हूं । जिसमे पूरी details दिया गया है।  आप उस में जाकर देख सकते हैं । इतना ही नहीं MY Jio App से किसी के भी आप Call details को निकाल सकते हैं । 


इतना ही नहीं अगर आपके पास ATM card नही है । तो आप कैसे mobile recharge आप कैसे कर सकते हैं । इसके उपर में भी पूरी तरह से पोस्ट को लिखा हूं । जिसका लिंक आप उपर में दिखाई दे रहा होगा । जिस पर आप क्लिक करके पढ़ सकते हैं । 


तो आज के लिए इतना ही अगर आपके मन में कोई सवाल है । तो आप कॉमेंट बॉक्स में आप अपना सवाल को बता सकते हैं । क्योंकि हम आपके हर सवाल का  ज़बाब देते हैं । आज के लिए इतना हमारे ब्लॉग के अंत बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,




No comments:
Write comment