Monday, January 1, 2024

dream11 के लिए सबसे अच्छी भविष्यवाणी साइट कौन सी है?

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो ये पोस्ट बहुत ही आपके काम का है । अगर आप Dream 11 में Team लगाते है । तो आपके लिए में कुछ Imporantant जानाकारी देने वाले है । जो आप लोगो के लिए बहुत ही काम है । बल्की अगर आप आप लोग ये पोस्ट को बिलकुल अंत तक नही पढ़ेंगे । तो इस में आपका परेशानी होगा । 

dream11 के लिए सबसे अच्छी भविष्यवाणी साइट कौन सी है?

दोस्तो मैं आप लोगो को Dream 11 के बारे में कुछ बाते बताएंगे । में आपको बता दूं । की Dream hai एक Fake app है । Dream 11 के Fake के बारे में आपको में पूरे तरह से समझाएंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


dream11 के लिए सबसे अच्छी भविष्यवाणी साइट कौन सी है?

दोस्तो मैं आपकों बता दूं कि Dream 11 पर लोग हमेशा Team लगाते हैं । आप मान लो 49 रुपए में 1 करोड़ का match है । तो आप मुझे ये बताए की 1 करोड़ जीतेगा कोण । Dream 11 1 करोड़ किसी को नही देते हैं । 


Read more - Ludo khelo or paise kamaye 


में आपको बता दूं कि Dream 11 अपना team बना लेता है । और जब मैच हो जाता है । और जब 5 मिनट के बाद पैसे शेयर करते हैं । उसी वक्त अपना Team बदल देता है । और 1 करोड़ Dream 11 जीत जाता है । 


Team इस तरह से Edit होता है । जेसे मेने पोस्ट लिखा और public कर दिया । लेकीन जब मुझे ऐसा लगे । की इस में कुछ गलत है । तो में उसको Edit कर सकते हैं । उसी तरह उसमे भी होता है । अब में आपको Dream 11 के Real आनी सही बात आपको बताते हैं । 


Dream 11 Real yaa Fake 

दोस्तो आपको में बताना चाहूंगा कि मान लो India / pakistan का match है । तो आप ये ख़ुद जानतें हैं की india / pakistan match में कितने लोग पैसे लगाते हैं । Exam के लिए 80 लाख मान लेते हैं । 


Read more - ऐसा गेम जिसे खेल कर आप पैसे कमा सकते हैं 


80 लाख आदमी जुड़ता है । लेकिन जुड़ने के लिए आपको 49 रूपया का team लगाना होगा । या फ़िर आप free का भी टीम लगा सकते हैं । लेकीन आपको ये भरोसा होता ना की आप ही 1 करोड़ जीत जाओगे । इसीलिए आप पैसे लगाते हैं। 


लेकीन में आपको पूछना चाहता हु की 49 से 80 लाख गुना कर दो । कितना होता है । 39 crore 20 lakh होता है । लेकीन इस में 80 लाख आदमी अगर Team के अंदर Wi Zone में है । तो उसके पैसे वापस मिल जायेगा । या नही है । उसको पैसे वापस नहीं मिलेगा । जेसे 80 लाख आदमी जुड़ा है । 


तो आपको 40 लाख से ऊपर में रहना चाहिए तभी आप Wi zone में रहेंगे । इसके मतलब लगाया हुआ पैसा वापस आ जायेगा । अन्यथा नहीं आएगा । तो उसमे Dream 11 40 lakh आदमी के ही पैसा रखता हे । जो Dream 11 में wi zone में नही रहता है । 


Dream 11 कितने पैसे अपने पास रखते हैं ? 

दोस्तो Dream 11 19 करोड़ अपने पास रखते हैं । बल्की का पैसा जो wi zone में होता है । उसको बाट दिया जाता है । लेकीन में आपको बता दूं कि Dream 11 का इसमें भी खर्चा है । स्टैडम को खरीदना पड़ता है । जिसके बदले में उसको पैसा देना पड़ता है । 


में आपको साफ - साफ़ भाषा में बोले तो आपको बता दूं कि dream 11 1 करोड़ किसी को नही देता है । बल्की वो 20 - 30 हजार या फीर 2 लाख तक देगा । बल्की 1 करोड़ किसी को नही देगा । 


ड्रीम 11 से लोग पैसे जीतते कैसे है ? 

दोस्तो ये Dream 11 का Master mind होता है । दरशाल ऐसा इसीलिए करता है । मतलब 1 करोड़ किसी को इसीलिए लिए दिया जाता है । ताकी लोग दुनिया में जाएं और सुने की ड्रीम 11 से इसने 1 करोड़ कमाया तो हम भी पैसे लगाएंगे । बाल्की ऐसा नहीं होता है । 


ड्रीम 11 एक साल में 1 करोड़ किसी को भी दे सकता है । लेकिन यहां पर में आपको 1 साल के बात नही कर रहे हैं । अभी रोजाना match है । अभि कोण जीत रहा है । 1 करोड़ ये बताओ । इसलिए ड्रीम 11 फेक एप है । इस में पैसे मत लगाओ । 


ड्रीम 11 इसीलिए 1 साल में पैसे देते हैं ताकि लोगो का बिस्वास बना रहे । और इस में टीम लगाते रहे । 


( Note ) दोस्तो में किसी भी प्रकार का कोई गलत जानाकारी नही देते हैं । अगर आपको हमारे बात पर विश्वास नहीं है । तो आप ऐसा करो ।आप ड्रीम 11 पर 20 team बनाओ । और देखो आपको 1 करोड़ मिलेगा क्या । दुनिया में इसे कई लोग है जो 20 - 40 match एक आदमी लगाता है । लेकीन पैसे किसी को नही मिलता है । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानाकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपको किसी भी प्रकार का कोई भी परेशानी है । या फ़िर आप अगर हमसे कुछ राय लेना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और इसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment