Saturday, February 10, 2024

Hath ki Rekha dekhne wala apps । Online Hast Rekha scanner in Hindi

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो क्या आप चाहते हैं । की आप के हाथ में क्या है । मेरा मतलब आप अपने हाथो के हिसाब से आप अमीर बन सकते हैं । आप अपना भविष्य को जान सकते है । आपके साथ क्या होंगा । आप क्या करेंगे।  आप कौन से काम में सफलता पाएंगे । कब आप सफलता पाएंगे । ये सारे चीज आपको बताएगा । 

Hath ki Rekha dekhne wala apps । Online Hast Rekha scanner in Hindi

दोस्तो में आपको बता दूं । की Google और Play Store पर ऐसे कई सारे App मौजूद है । जिनके द्वारा आप अपने भविष्य को देख सकते है । आप अपने हाथ के रेखा से भविष्य जान सकते है । आप अपने जन्मकुंडली से भविष्य जान सकते है । तो दोस्तो में आपको कुछ ऐसे ही Prafect website और App के बारे में बताएंगे । 


Read more - ऑनलाइन रिश्ता कैसे ढूंढें ? 


जिनसे आप अपने भविष्य के बारे में जान सकते हैं । तो दोस्तो अगर आपको भी अपने भविष्य और जन्मकुंडली के बारे में जानना है । तो आप हमारे बताए गए जानकारी को follow करे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Hath ki Rekha dekhne wala apps । Online Hast Rekha scanner in Hindi

स्टेप.1 दोस्तो सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और सर्च करना है । Prokerala search करना है ।


स्टेप.2 इसके बाद आपके पास वेबसाइट आ जायेगा । उस में आपको एक From मिलेगा । जिन्हे आपको भरना है । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 



  1. Name

  2. Male/female

  3. Adress

  4. Date of birth

  5. Birth time

  6. Salect language

  7. Indian 


तो दोस्तो आप अपने हिसाब से आप फ्रॉम को भर सकते हैं । जो आप इमेज में देख सकते हैं । और आप को बता दूं कि सभी सही से भरना है । क्योंकि अगर आपसे कुछ गलती होता है । तो ये गलती ही आपको बताएगा । ये आपको याद रखना है । 


स्टेप.3 इसके बाद में आपको Submit का option मिलेगा । तो आपको Submit कर देना है । इसके बाद आपको आपके भविष्य दिखाया जायेगा । 


Read more - Online ladkiyo se baat karne wala app 


bhavishyavani batane wale website ka naam

स्टेप.1 दोस्तो इसके बाद एक और वेबसाइट है । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । फीर से आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Astrology.com आपके पास वेबसाईट आ जायेगा । उस पर आपको जाना है । 


स्टेप.2 उसी प्रकार से दोस्तो फीर से आपको एक फ्रॉम भरने का फ्रॉम आयेगा । जिसे आपको भरना है।  

Hath ki Rekha dekhne wala apps । Online Hast Rekha scanner in Hindi


स्टेप.3 फ्रॉम को भरना है । आपको बता दूं कि आपको सब सही - सही भरना है । भरने के बाद आपको Submit पर क्लिक कर देना है । इसके बाद आपको आपके भविष्य बताया जाएगा । 


भविष्य बताने वाला ऐप 

दोस्तो जिस तरह से बहुत से वेबसाइट है । जो सबके भविष्य को बताते हैं । उसी प्रकार से कई ऐसे Play Store पर App है । जिससे आप अपने भविष्य को जान सकते है । तो चलिए अब आपको भविष्य देखने के लिए app के बारे में बता देते हैं । 


Read more - अपने जन्म तारिक से जाने अपना भविष्य 


स्टेप.1 आपकों सबसे पहले Play Store पर जाना है । और सर्च करना है । Astrologer जिसके बाद आपके पास App आ जायेगा । जिसे आपको डाउनलोड कर लेना है । 

Hath ki Rekha dekhne wala apps । Online Hast Rekha scanner in Hindi


स्टेप.2 दोस्तो में आपको बता दूं कि ये App को 1 crore से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है । इस App को 4.7 🌟 मिला है । इस App को download करने के लिए आपको 45 mb के जरूरत पड़ेगा । जो बहुत कम है । 


स्टेप.3 जब आप इस App को Open करोगे । तो आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा । जिसके बाद आपके मोबाइल में OTP आएगा । जिसे आपको भरना है । और Open हो जायेगा । 


स्टेप.4 दोस्तो आपको बता दूं जब आप इस App को open करोगे । तो आपको बहुत से लोगे लड़का और लड़की के प्रोफाइल दिखाई देगा । जिससे से आपको Chat करना है । आप उसको salect कर सकते है । 

Hath ki Rekha dekhne wala apps । Online Hast Rekha scanner in Hindi


स्टेप.5 जब आप किसी को सेलेक्ट करेंगे । तो आप उससे बात कर सकते हैं । Call , SMS , Chat , Video call सभी प्रकार के कॉल आप कर सकते हैं । 

Hath ki Rekha dekhne wala apps । Online Hast Rekha scanner in Hindi


स्टेप.6 इस App के अंदर अगर आपको कही पर किसी भी तरह का कोई दिक्कत आता है । तो आपका सहायता हर जगह किया जायेगा । 


स्टेप.7 लेकीन दोस्तो में आपको बता दूं कि ये App paid App है । इस प्रकार के App इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे देने होगें । इस बात को आपको ध्यान रखना है । 


( Note ) दोस्तो इस तरह का App आपको Play Store पर मिल जायेगा । लेकिन हम आपको ये नही कह सकते हैं । की ये App Real है । या Fake App है । इस तरह का App आपको Play Store पर बहुत से मिल जायेगा । 


जो पैसे लेकर सबको सही जानकारी गलत बताते हैं । पैसे कमाने के लिए । इसी तरह से ये सब App Real है या Fake ये में आपको नही बता सकता । क्योंकि मेने कभी ऐसे App का इस्तेमाल नहीं करता हूं । 


दोस्तो अगर आप इस तरह का App हमारे बताए गए द्वारा आप इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो में आपको बता दूं । में आपको app को इस्तमाल करने का इजाजत नहीं देते हैं । अगर आप इस्तेमाल कर रहे हैं । तो आप खुद जिमेदार है । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई समस्या या सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं । हम आपके हर सवालों का जवाब देते हैं । 


तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद । 




No comments:
Write comment