Sunday, February 4, 2024

india ka match kaun se telegram link । India-Pakistan match live Telegram link

 

दोस्तो Cricket Match देखना सबको पसंद है । खास कर उस समय में जब India / Pakistan का match होता है। उस समय match देखने में बहुत ज्यादा पसंद आता है । India का जितने भी खिलाड़ी है । सब Power full खिलाड़ी है । 

india ka match kaun se telegram link । India-Pakistan match live Telegram link

दोस्तो अगर भी Match देखने के दीवाने हैं । तो आप सही पोस्ट पर विजिट किए हैं । आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं । की आप India / pakistan का match आप live कैसे देख सकते हैं । में आपको कुछ Teligram का link भी देंगे । और आप कुछ App के बारे में भी बताएंगे । जिससे आप live match को देख सकते हैं । 


Read more - India pakistan का match कोन से Channel पर आएगा 


हम आपको बता दूं कि India pakistan का match You Tube , Facebook , जेसे Sosial midea Platform पर free में नही दिखाया जाता है । इसके लिए आपको अपना पर्सनल Recharge कराना होगा । लेकीन में आपको कुछ free का App के बारे में बताने वाले हैं । 


इस App से आप फ्री में Ipl match को आप देख सकते हैं । और में आपको कुछ Teligram Channel link भी दूंगा । जिससे आप Live में IpL match को देख सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Read more - New movie download link 


( Note ) हम आपको पहले ही बता देते हैं । की जितने भी free में Live Match दिखाने वाले App और Teligram Channel है । वो कभी भी बंद हो सकता है । इसीलिए अगर हमारे बताए गए जानकारी काम ना आए । तो इसका हम जिमेदार नही है । 


Free में Match इसीलिए नही दिखाया जाता है । अगर free में match दिखाते हुए पकड़ा जाता है । तो उसकी Id उसी समय तुरंत Band कर दिया जाता है । अगर आपके कोई ऐसा App मिल जाता है । जिससे आप Live Cricket Match देख रहे हैं । तो आप सिर्फ़ देखे । 


Read more - Dream 11 के लिए सबसे अच्छी भविष्यवाणी वेबसाइट 


बल्की अगर आप live किसी भी Sosial midea और कही पर किसी को दिखाते हैं । तो आपके id उसी समय band किया जाएगा । इसीलिए अगर आपको कोई App मिल जाता है । तो उसे ख़ुद इस्तेमाल करें । बल्की ऐसा नहीं की आप Facebook जेसे Sosial midea App पर Live match कर दे । 


अगर आप ऐसा करते हैं । तो आपके भी Id band कर दिया जाएगा । और अगर आपके साथ ऐसा होता है । तो आप इसका खुद जिमेदार हैं । इसीलिए आप सोच समझ कर काम निकाले । 


Read more - Dream 11 me 1 st Rank kaise laaye 


लेकीन दोस्तो अभी भी कुछ ऐसा Free में App है । जिसका इस्तेमाल करके आप free में Live Cricket Match को आप देख सकते हैं । क्योंकि कभी कभी हम भी इस App का इस्तेमाल करते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


india ka match kaun se telegram link । India-Pakistan match live Telegram link

India pakistan का match सभी देशों के लोगो को देखना पसंद आते हैं । अगर आप भी India pakistan का match देखना चाहते हैं । तो आप हमारे Teligram Channel को Join कर सकते हैं । निचे में आपको हमारा Teligram Channel का link दिया गया है । 


आप उस link पर क्लिक करके हमारे Teligram Channel पर Join हो सकते हैं । और आप Live Cricket Match के साथ - साथ हमेशा न्यू Holliwood movie , Bolliwood movie , Hindi movie , Bhojpuri movie जेसे अन्य भी movie और Match का आप आनंद उठा सकते हैं । 


तो आप अभी हमारे Teligram Channel को Join करे । तो चलिए अब में आपको कुछ ऐसे App के बारे में बताते हैं । जिससे आप Free में IPL Live Cricket Match को देख सकते हैं । तो चलिए में आपको वो सारे App के बारे में बताते हैं । 


Pikashow 

Pikashow के पायरेशी Application है । ये सभी लोगो से छुपा कर Live Cricket Match दिखाता है । अगर आप Free में Live Cricket Match देखना चाहते हैं । तो ये Pikashow App free App है । आप इस app का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


इस App में भी आपको New Holliwood movie , Bolliwood movie , Hindi dubbed movies , Serial जेसे Movie को आप free में देख सकते हैं । इसके लिए आपको कोई भी चार्ज नहीं देना होगा । 


लेकीन ये App का सबसे खाश बात ये है की इस App आपको Play Store पर नही मिलेगा । इस App को आपको Google से Install करना होगा । और यही नहीं इस App के link को आप Copy करके किसी के पास share नही कर सकते हैं । 


अगर आप इस App को Google से अपने मोबाइल में install करते हैं। और आप चाहते हैं । की आप किसी अपने दोस्त के पास App का लिंक भेजेंगे । ताकी वो भी डाऊनलोड करके देखे । तो में आपको बता दूं कि ये App का link जब आप दुसरे के पास भेजेंगे । तो इस App का लिंक काम नही करेगा । आप इस App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


बल्की आपने जिसके पास भेजेंगे वो इस App का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं । इसीलिए में आपके पास इस App का लिंक नही दे रहा हूं । क्योंकि ये App का link काम नही करता है । सिर्फ आप इसी का Offical पर जाकर इसको Download कर सकते हैं । 


123 Movies

Pikashow App के तरह ही ये भी App बिलकुल फ्री है । ये भी App पेयरेशी है । इस Application के मदद से आप किसी भी Live Cricket Match , New movie , Holliwood movie , Bolliwood movie , को आप फ्री में देख सकते हैं । इसके लिए आपको कोई भी चार्ज नहीं देने होंगे । 


ये Application नही है । बल्की ये वेबसाइट है । आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं । आपकों कोई भी पैसे देने के जरुरत नहीं पड़ेगी । तो चलिए अब आपको कुछ paid App के बारे में बताते हैं। 


Hotstar 

Hotstar एक ऐसा Application जो Match देखने के लिए सभी लोग इसका इस्तेमाल करते हैं । Hotstar पर आपको सभी new movie , Bolliwod movie , Hollywood movies , Cinema , Serial news आप सभी देख सकते हैं । 


लेकीन आपको बता दूं कि ये एक Paid Application है । इस App का इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे Paid करना होगा । तभी आप सभी चीजों का लाभ उठा सकते हैं । 

india ka match kaun se telegram link । India-Pakistan match live Telegram link


इस App को 50 Crore से भी ज्यादा लोगो ने इस App को download किया है । इस App को 12 Ratting मिला है । इस App को डाऊनलोड करने के लिए आपको मात्र 12 mb के जरूरत पड़ेगा । 


              Hotstar 


आप इस App को Play Store से जाकर आप डाऊनलोड कर सकते हैं । या फीर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं । और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Jio Cinema 

जो लोग jio का इस्तेमाल करते हैं । उन्हे तो Jio Cinema का नाम तो मालुम होगा । आप Jio Cinema के माध्यम से Live Cricket Match , Hollywood movies boliwood movies Series का मजा देख कर उठा सकते हैं । 


लेकीन दोस्तो ये भी App एक Paid App है । इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे देने होगें । तभी आप इस सब चीज का आनंद उठा सकते हैं । इस App को 10 Crore लोगो ने डाऊनलोड किया है । और इस App को download करने के लिए आपको 10MB के जरुरत पड़ेंगे । 

india ka match kaun se telegram link । India-Pakistan match live Telegram link


इस App को आप सभी तरह से Install कर सकते हैं । आप play store पर जाएं । और search करे । Jio Cinema या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी install कर सकते हैं । 


                Jio Cinema 


( Note ) दोस्तों मेने आपको जितने भी free में Ipl match देखने वाला App के बारे में आपको बताया हू । उसका इस्तेमाल ना करे । क्योंकि वो सब App Eligal है । Iigal नही है । अगर आप ये free में Ipl देखने वाला App का इस्तेमाल करते हैं । और आप पकड़ा जाते हैं । तो इसका ख़ुद जिमेदार हैं । क्योंकि आप गुनेगार है । 


इसीलिए आप Free App का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए । इसके लिए में आपको सबसे सस्ता Mobile Recharge Plan बताते हैं । जिसके द्वारा आप call भी कर सकते हैं । और Internet का इस्तेमाल भी आप कर सकते हैं। और Cricket Match का भी आनंद ले सकते हैं । 


Airte se  free IPL kaise dekhe 

Airtel की बात करें तो Company अपने ₹448 वाले Plan के साथ Hotstar का Subscription free में दे रही है जिसमे आपको 28  दिनो के लिए Daliy 3GB Data और s.m.s. और Unlimited calling की सुविधा मिलती है। 


Jio phone me IPL kaise dekhe 

दोस्तो Jio sim अपने यूजर्स को ₹401 वाले Plan के साथ Hotstar subscription free में दे रहा है ।  जिसमें आपको 28 दिनों के लिए unlimited calling के साथ Daily 3GB data और 6GB Bonus data भी मिलता है 


VI  sim se free IPL kaise dekhe 

vodafone , Idea  अपने Users को ₹401 वाले Plan में Hotstar की free subscription के साथ 28 दिनों के लिए unlimited calling रोजाना 100 s.m.s. के अलावा 3GB data और 16GB additional bonus data दे रहा है।


Counseling 

तो दोस्तो आपने ये जान ही लिया होगा । की दुनियां में सभी चीज free में देखा जा सकता है । लेकीन India pakistan का match या फ़िर IPL match आनी india का जितने भी MATCH होते हैं । वो सभी free में नही देखा जा सकता है । 


तो उम्मीद करता हू की आप फ्री का एप का इस्तेमाल नही करेंगे । बल्की आप PAID APP का इस्तेमाल करेंगे । अगर आप FREE में IPL देख रहे हैं । तो बढ़िया बात है । आप हमारे TELIGRAM CHANNEL के साथ JOIN हो सकते हैं । 


आज के लिए बस इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,






No comments:
Write comment