Wednesday, January 31, 2024

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily

By:   Last Updated: in: ,

 

Online Internet Free Calling एक ऐसा Calling है । जिससे Call करने के बाद आपका Real Number नही जाता है । बल्की किसी भी देश का Number जाता है । इतना ही नहीं । कभी कभी Number ही जाता है । 

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily

दोस्तो अगर आपको किसी ने Block कर दिया है । या फिर अगर आप अपने Real number से Call नही करना चाहते हैं । तो आप Fake Call कर सकते हैं । Fake Call करने के लिए Google पर बहुत सारे वेबसाइट है । जिसके मदद से आप Free Call कर सकते हैं । आपका Real Number नही जाएगा । 


Read more - Top 10Free Unlimited Calling website 


सो आज के इस Article में हम आपको बताने वाले हैं । की आप Fake Call kaise kar skate hai । आनी बीना Number के Call आप कैसे कर सकते हैं । वो भी बिना Number की इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे । अगर आपको भी bina number ke Call karna hai । वो भी Unlimited Free Calling करना चाहती चाहते हैं । तो आप हमारे इस ब्लॉग के अंत तक बने रहे। तो चलिए शुरु करते हैं । 


100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily

दोस्तो Google के मदद से आप किसी के पास Bina number ke call kar skate hai । वो भी आप बिलकुल Free me Calling कर सकते हैं । हम आपको 5 ऐसे वेबसाइट के बारे में बताएंगे । जो बिलकुल free Calling Bina Number के Provide करता है । जिससे आप free में All India में Call कर सकते हैं । 


Read more - Google se call kaise karna hai 


  1. Indycall

  2. Globfone

  3. Call2friends.com 

  4. Poptox.com 

  5. Makefreecallsonline.com 


ये 5 वैबसाइट के मदद से आप free में Calling कर सकते हैं । वो भी आपका Real Number नही जायेगा । बल्की Fake Number जायेगा । अगर आपको किसी ने Block भी कर दिया है । तब भी उसके Mobile में आप ये सभी वेबसाइट के मदद से Call कर सकते हैं । तो चलिए अब आपको इन सभी वेबसाइट के बारे में डिटेल्स से जानते हैं । 


Read more - Fake Call kaise kare 


Indycall 

Indycall Free calling और Fake calling के नाम से प्रसिद्ध है । इस वेबसाइट के मदद से आप unlimited fake Call कही पर भी कर सकते हैं । अगर आप भी Indycall का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो आप निचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


Indycall


दोस्तो Indycall Google , और play store पर भी मौजूद है । इसलिए आप इस को डॉउनलोड करे । और तभी इस App का इस्तेमाल करें । जब ये App Download हो जाएं । तो open करना होगा । Turm and conditions को accept करना होगा ।

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily

 

फिर आपकों अपने देश के Code डालना होगा । इसके बाद में आपको उसका मोबाइल नंबर डालना है । जिसके पास आप कॉल करना चाहती है । Call के option पर क्लिक कर देना है । Call लग जाएगा । तो इस तरह से आप किसी के पास fake Call कर सकते हैं । 


Globfone 

Globfone वेबसाइट में जानें के लिए आप निचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके जा सकते हैं । लेकीन उससे पहले आप ये जान ले । की आपको कैसे Call करना है ।


Globfone 


जब आप इस वेबसाइट में जायेंगे । तो आपको सबसे पहले अपना नाम या आप किसी का भी नाम कुछ भी लिख सकते हैं । इसके बाद आपको Next पर क्लिक कर देना है । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily

इसके बाद आपको अपना देश को Salect करना है । आप जिस देश के है । वो counteries को salect कर लेना है । अब आपको उस Number को डालना है । जिसके mobile पर आप Call करना चाहते हैं । Number डालने के बाद आपको Call वाले Option पर क्लिक कर देना है । 

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily

फिर आपकों I am not a robot का option मिलेगा । तो आपको उस पर टिक लगा देना है । मतलब आपको ये बता देना है । की आप robot नही है। इतना करने के बाद आपका Call लग जाएगा । और आप उससे Free Call कर सकते हैं । आपका number नही जायेगा । बल्की Fake Number जायेगा । 


अगर आपको ये details में जानना है । की आप जब Call करेंगे । तो उसके पास किस प्रकार का Number Show होगा । तो में इसके उपर पहले से पोस्ट लिखा हूं । तो उसका लिंक आपको उपर में मिल जाएगा । आप उस पर क्लिक करके ये पता लगा सकते हैं । 


Call2friends.com 

Call2friends भी एक ऐसा Website है । जिसके मदद से आप Free में Unlimited Fres Call कर सकते हैं । इसके लिए आपको इस वेबसाइट में जाना होगा । और आपको Direct Call करने का option मिल जायेगा । 


तो आपको सबसे पहले अपने देश के Countery Code salect करना है । आप जिस देश के है । वो देश आपको salect कर लेना है । इसके बाद में आपको उसका Number डालना है । जिसके पास आप Call करना चाहते हैं । 

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily


जब आप Number डाल देंगे । तो आपको Call के option पर क्लिक कर देना है । और Direct Call उस वक्ती के पास चला जायेगा । जिसका number आप डाले हैं । और आप free Call कर सकते हैं । में link नही दिया हूं । आपको खुद जाना है । 


Poptox.com 

Poptox Free Calling Unlimited Calling Fake Number Calling वेबसाइट में से एक है । अगर आप किसी के पास Fake Call करना चाहते हैं । या फिर आपको किसी ने Block कर दिया है । और आप चाहते हैं । की उसके पास Call करना है । तो आप उसके पास Call कर सकते हैं । 


इसके लिए आपको poptox वैबसाइट में जाना है । इसका कुछ Turn and conditions होता है । तो आपको Accept करना होगा । तभी आप इस वेबसाइट के अन्दर जा सकते हैं । 

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily


इसके बाद आपको अपना देश के Countery Code डालना है । मतलब आप किस देश में Call लगाना चाहते हैं । अगर आप किसी दुसरे देश में Call लगाना चाहते हैं । तो उस देश के Code को Salect करना है । उसके बाद आपको mobile number भी आपको उसी देश का डालना है । जिस देश में आप call करना चाहते हैं । 


क्योंकि सभी देश के Mobile number अलग अलग होता है । मतलब भारत में जैसा Number होता है । वैसा Nubmer दुसरे देश में नही होता है । इसीलिए आप जिस देश में call करना चाहते हैं । उस देश के Countery Code और वहा के Number आपको डालना है । और Call के option पर क्लिक कर देना है । आपका Call लग जाएगा । 


Makefreecallsonline.com

ये वेबसाइट आपको किसी भी देश से बात करने का मोका प्रदान करता है । आपकों ये वेबसाइट पर ख़ुद से जाना होगा । क्योंकि ज्यादा Link डालने से वेबसाइट पर प्रभाव पड़ता है । इसीलिए हम ज्यादा link आपको Provide नही करेगें । 


जब आप इस वेबसाइट पर जायेंगे । तो सबसे पहले इसका Turm and conditions को Accept करना होगा । इसके बाद आपको यहां पर लिखा हुवा मिल जायेगा । की आप किस प्रकार से Call कर सकते हैं । इसके बारे में पूरी जानकारी इस वेबसाइट में दिया गया है । आप उस वेबसाइट पर जाकर पढ़ सकते हैं । 

100 minutes free call India । Free 30 minutes call daily

जब आप पुरा पढ़ ले । तो आप उसके अनुशार से Call कर सकते हैं।  ये भी आप किसी भी देश तक Free call करने का Provide करता है । आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके आप किसी भी देश तक free call कर सकते हैं । 


Fake Call karne ka turm and conditions 

किसी भी वेबसाइट आपको ज्यादा Call करने का अनुमति नहीं देता है । आप दिन में एक website से सिर्फ 3 बार Call कर सकते हैं । इसके अलावा आप ज्यादा बार इस वेबसाइट पर जायेंगे । तो आपको block कर दिया जाता है । ताकी आप कभी भी इस वेबसाइट के मदद से call ना कर सके । 


इतना ही नहीं इन सारे वेबसाइट के मदद से आप ज्यादा बात नहीं कर सकते हैं । अगर आपको ज्यादा बात करना है । तो इनका Coin Buy करना होगा । तभी आप अपने Coin के अनुशार free baat kar skate hai । 


सो आज के इस पोस्ट में आप लोग ने ये जाना की आप कैसे किसी भी वेबसाइट के मदद से Free call Fake call कर सकते हैं । वो भी उन लोगो के साथ जिसने आपको अपने मोबाइल में block किया है । 


( Note ) लेकिन ये जानकर आपको सबसे ज्यादा हैरानी होगी । की किसी के पास Fake Call करना अपराध माना गया है । अगर आप किसी को Fake Call करके परेशान करते हैं । तो आपको जेल भी हो सकता है । 


इसीलिए आप सिर्फ Prank के लिए इन सभी वेबसाइट का आनंद ले सकते हैं । और दुसरो के पास Call करके उसे चौका सकते हैं । और उसे आप बता सकते हैं । की आप ने कैसे Fake Call से Call किया है । 


दोस्तो हमारा उद्देश यह है कि लोगो को सही जानकारी देना । ताकी लोगो के सारी समस्या को दूर कर सकें । अगर आपके मन में कोई सवाल है । या फिर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । क्योंकि हम आपके हर सवालों का जवाब देते हैं । 


उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी Fake Call कैसे करें । ये जानकर आपको काफी अच्छा लगा होगा । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment