Wednesday, December 14, 2022

bp plc company number । Bp p.l.c. locations

 

BP PLC एक ऐसा कंपनी है जो सभी के पैसे को ट्रिपल कर देता है मतलब अगर आप ₹600 लगाते हैं तो आपके ₹600 के बदले में ₹2500 आपको देता है वहीं पर अगर आप 1.9000 लाख लगाते हैं तो आपको यह 400000 देता है मतलब बीपी आपके पैसे को ट्रिपल कर देता है । 

bp plc company number । Bp p.l.c. locations

भारत में बीपी पीएलसी बहुत तेजी से अपने पैर पसार रहा है।  Bp plc सभी के पैसे को triple कर देता है जिसके कारण BP को सभी लोग इस्तेमाल कर रहें है । अगर आपको भी अपना पैसा को ट्रिपल करना है तो अब बीपी एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने पैसे को ट्रिपल कर सकते हैं । 


सो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आप BP में अकाउंट कैसे बना सकते हैं और आप भी BP से अपने पैसे को कैसे त्रिपल कर सकते हैं इतना ही नहीं हम आपको BP के बारे में पूरी जानकारी देंगे इसके साथ ही हम आपको BP के कंपनी का मोबाइल नंबर भी आपको प्रोवाइड करेंगे हम जो आपको रखना चाहिए और हम आपको BP क्या पूरा डिटेल्स देंगे तो चलिए शुरू करते हैं । 


bp plc company number । Bp p.l.c. locations

अगर आप BP Plc वेबसाइट में आने BP PLC एप्स में अपने पैसे को लगाना चाहते हैं और आप अपने पैसे को ट्रिपल करना चाहते हैं तो आप बिल्कुल आसानी से कर सकते हैं तो मैं आपको बीपी पीएलसी के बारे में पूरी details में बात करेंगे एक-एक करके जो आपको इसके बारे में पूरी तरह से समझाना चाहिए अन्यथा अगर आप नहीं समझते हैं तो आप खुद जिम्मेदार होंगे । 


BP PLC ka pura naam kya hai 

जितने लोग BP कंपनी से जुड़े है । उसका कहना है । की BP PLC का पुरा नाम है । British Petroleum लेकिन इसका नाम ये दोस्तो नही है । क्योंकि ऐसा कोई कंपनी नही है । जो आपको 600 रुपए के बदले 2500 रूपया देगा । 


Biritish पैट्रोलियम के नाम से BP को रखा गया है ताकि अगर BP कल कुछ हो जाए तो उसमें ब्रिटिश पैट्रोलियम वाले कंपनी फस सके । क्योंकि आप ये जानते ही हैं B से Biritsh होता है P से पेट्रोलियम होता है जिसके कारण सभी लोग ब्रिटिश पेट्रोलियम के नाम से बीपी को जाना जा रहा है । लेकिन अगर आप पढ़े लिखे और समझदार हैं तो आप इस चीज को भलीभांति समझते होंगे कि किसी का भी नाम कॉपी करना बड़ी बात नहीं है किसी का नाम आप कॉपी कर सकते हो बस कुछ सेकंड ओ में । 


BP PLC me account kaise banaye 

अगर आपको भी अपना पैसा BP PLC के मदद से ट्रिपल करना है तो आप कैसे BP में जुड़ सकते हैं और आप कैसे BP में Account बना सकते हैं इसके बारे में हम पहले से आर्टिकल लिखे हैं जिसमें आपको पूरी तरह से समझाया गया है तो उस आर्टिकल का लिंक आपको जस्ट नीचे मिल रहा होगा आप उस लिंक पर क्लिक करके आप यह समझ सकते हैं कि बीपी पीएलसी में अकाउंट कैसे बनाया जाता है और इस वेबसाइट में पैसा कैसे लगाया जाता है । 


Read more - BP PLC me account kaise banaye 


BP PLC ka Company Number kya hai 

दोस्तों BP PLC का कोई Mobile Number नहीं है और ना ही कोई Whatsapp Number  है इतना ही नहीं इस Company का कोई Proof नहीं है और जब हम इस Compnay में पैसे लगाते हैं । तो इसका कोई Whatsapp Number और उसका कोई Mobile number भी नहीं होता है जिससे हमें पता कर सके की ये कंपनी हम से पैसा किस अकाउंट में ले रहा है इसका कोई सबूत नहीं है दोस्तों इस कंपनी का कोई सबूत नहीं है जिससे हम किसी भी चीज का कोई पता लगा सके । 


BP Sach me paise ko Triple karta hai 

दोस्तों यह बात सही है कि BP आपके पैसे को त्रिपल करता है लेकिन कब तक आपके पैसे को त्रिपल करेगा यह कहना मुश्किल है मतलब कंपनी कभी भी बंद हो सकता है इस कंपनी को भारत सरकार द्वारा इल्लीगल बताया गया है क्योंकि यह कंपनी कभी भी अपना दुकान बन्द कर सकता है क्योंकि यह चाइनीस कंपनी है । 


जिसका भरोसा करना मुश्किल है इसीलिए अगर आप BP में जुड़ना चाहते हैं तो आप अपना पैसा कम लगाएं इतना नहीं कि आप 10 लाख 20 लाख इस एप्लीकेशन में अपना पैसा लगा दे ऐसा ना करें अगर आप लगाना चाहते हैं तो आप ₹600 लगा सकते हैं या फिर 1000 रूपया लगा सकते हैं जिससे अगर यह कंपनी भाग भी जाए तो आपको ज्यादा नुकसान ना झेलना पड़े । 


क्योंकि BP इल्लीगल है कभी भी अपना शटरडॉउन करके भारत से इस ऐप भाग सकता है और इस एप्लीकेशन के ऊपर कंप्लेंट करने से भी आपका पैसा रिटर्न वापस नहीं आएगा क्योंकि इस कंपनी का कोई प्रूफ नहीं है जिसके कारण सरकार इस पर केस कर सकें । इसीलिए आप अपना पैसा कम लगाएं BP में अपना Paisa Invest कम करें । 


BP me paisa lagana chahiye 

दोस्तो अगर आप BP Companies में अपना Paisa Invest करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं लेकिन उतना भी अब Invest ना करें जो कंपनी भागने के बाद आपको रोड पर आना पड़े अगर आप 600 सो 1000 हजार रूपया लगाते हैं तो इतना सही है इतना लेकर आपके पैसा कंपनी भाग भी जाए तो आपको ज्यादा तकलीफ नहीं होगा इसीलिए आप BP में कम से कम Paisa Invest करें ज्यादा Paisa Invest ना करें । 


BP ka Maksad kya hai 

BP PLC कंपनी अपने घर से आपको पैसा नही देता है । जो दूसरे लोग पैसा लगाते हैं । वो पैसा आपको देता है । BP का मकसद है।  200 करोड़ लोग इस App में join हो जाएं । और भरोसा करके ज्यादा से ज्यादा पैसा लगाए । 


ताकी यह कंपनी भारत से 500 करोड़ से ज्यादा पैसा ले कर भाग सके । इसीलिए ये कंपनी सभी को लालच दे रहा है । इस कम्पनी को चालु होने में 1 साल हो गया है । और कभी भी भाग सकते हैं । इसीलिए आप BP में अपना Paisa Invest ना करें । 


( Note ) अगर आपको हमारे बात पर बिस्वास नही है । तो जो लोग BP में आपको जुड़ने के लिए कहेगा । उस से आपको ये पूछना है । की BP का कोई Proof दो हमे । BP में लोग आपको इसीलिए जोड़ते हैं । क्योंकि अगर आपको जोड़ेगा । तो उसको Benifit होगा । इसीलिए आपको BP में जुड़ने के लिए कहा जाता है । 


अगर आपको हमारे पर बिस्वास नही है । तो कोई बात नही है । अगर आपका किस्मत सही होगा । तो आपका पैसा वापस आ जायेगा । अन्यथा अगर कंपनी भाग जाती है । तो आपका पैसा वापस नहीं आयेगा।  ये बात आपको ध्यान में रहना चाहिए । 


लेकीन हम आपको BP PLC में पैसे Invest करने के लिए नही कहते हैं । और अगर आप BP Plc में पैसा Invest करते हैं । और आपका पैसा वापस नहीं आता है । तो आप इसका खुद जिमेदार होगें । ये भी बात आपको ध्यान में रखना है । 


दोस्तो हमारा उद्देश है लोगो को समझना बल्की लोग ना समझे । तो इसमें हमारा कोई दिक्कत नहीं है । अगर आपके मन में कोई सवाल है । या फिर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । क्योंकि हम आपके हर सवालों का जवाब देते हैं । 


उम्मीद करता हूं की आप BP Plc वेबसाइट के बारे में पूरी तरह से समझ गए होंगे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,




No comments:
Write comment