Saturday, October 7, 2023

Vi free data Code Today । Vi free data today

By:   Last Updated: in: ,

 

Vi का मतलब Vodadone Idea । जब से Vodafone Idea मिला है । तब से Jio और airtel जेसे network Provider कंपनी को टक्कर देते आ रहा है । हालाकि Vi का network गांव में ज्यादा अछा नही है । लेकीन शहरो में vi Network बहुत अच्छा है । 

Vi free data Code Today । Vi free data today

Vi Network अच्छा ना दे पाने के कारण हां वाले VI का सिम कार्ड चलाना बंद कर दिया है । लेकीन वही पर vi ने अपना Free के data Code के मदद से Data MB दे रहा है । जिससे लोग Vi के और आकर्षित हो रहा है । 


सो आज के लिए article में हम आपको VI Free Data Code Today और VI Data से रिलेटेड आपको सारी जानकारी देने वाले है । और हम आपको VI के ऐसे Sim Card के बारे में बताने वाले हैं । जिस से आपका दिमाग घूम जायेगा । क्योंकि VI ने ऐसा सिम कार्ड निकाला है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


VI 12 PM 6 AM 

Vodafone Idea ने एक सिम कार्ड निकाला है । जिसे खरीदने के बाद आप Unlimited Internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । ये सिम कार्ड को खरीदने के लिए आपको 200 रूपया लगेगा । और आप प्रत्येक दिन Unlimited Internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । तो चलिए इस सिम कार्ड के बारे में भी आपको पुरी जानकारी दे देते हैं । 


Read more - Vi Free Data Sim card 


Vi का पुराना Sim Card के जेसा ही नया सिम कार्ड है । ये Sim Card 4G है । जब आप नया सिम कार्ड खरीदेंगे । तो आपको 1 महीने का Free Unlimited Internet और Calling और SMS भी देता है । 


जब आपके Recharge खतम हो जाता है । तो आपको 149 रूपया का Recharge करना होगा । जिसके बाद आपको हर दिन 1.5 GB पर Day Data और Free Sms और free Calling दिया जाएगा । 


जिसके बाद आपको 12 PM To 6 AM में free Internet data MB मिलेगा । मतलब आप 12 बजे रात से सुबह 6 बजे तक आप VI Sim Card में free Unlimited Internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । इसके बदले आपको कोई पैसे नही देने होंगे । 


अगर आप 12 PM To 6 AM Vodafone Idea sim card के बारे में पूरी डिटेल्स से जानकारी जानना चाहते हैं । तो आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । क्योंकि में इसके ऊपर पहले से ही पोस्ट लिखा हूं । जिसका लिंक आपको उपर में मिल रहा है ।।


Vi free data Code Today । Vi free data today

दोस्तो जब से Jio Sim निकलना है । तब से सारी कंपनी नुकसान सह रहा है । इसीलिए vi ने लोगो को अपने तरफ आकर्षित करने के लिए Free Data Code Today Option जारी किया है । जिसके मदद से आप Free data Code को प्राप्त कर सकते हैं । 


Read article - Vi Free Data Code Generator 


अगर आप भी VI Free Data Code प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप बिलकुल प्राप्त कर सकते हैं । इसके लिए आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा । क्योंकि में इसके बारे में भी पहले से पोस्ट लिखा हूं । जिसका लिंक आपको उपर में मिल रहा है । 


Vi me kal ka data aaj use kaise karen 

Vodafone Idea sim card में एक ऐसा system है । जिस में अगर आपका data आज बच गया है । तो इसको आप कल इस्तेमाल कर सकते हैं । वैसे अगर आज आपका Data बच गया है । तो आप इसको कल यूज कर सकते हैं । 


Read more - Kal ka Data aaj use kaise kare 


आपका भी data बच जाता है और आप चाहते हैं की बचा हुवाा data को कल इस्तेमाल करना तो आप कर सकते हैं । इसके लिए आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। क्योंकि में इसके उपर पहले से ही पोस्ट लिखा हूं । 


Vi ka net nahi chal Raha hai 

Mobile के setting में कुछ गडबड होने के कारण या फ़िर setting में कुछ छेड़खानी होने के कारण हमारा setting गड़बड़ हो जाता है । और हमारा इन्टरनेट नही चलने लगता है । 


Read more - Vi ka net nahi chal Raha hai 


अगर आपके भी मोबाइल में नेट नही चल रहा है तो आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । और विजिट करे । दूसरा पोस्ट क्योंकि हम इसके उपर भी पहले से पोस्ट लिखा हूं । 


( Note ) दोस्तो कोई भी कंपनी free में Data या free में MB Recharge कोई नही देता है । अगर आप भी free data mb kaise पाए search कर रहें हैं । तो आप अपना फालतू का टाइम वेस्ट कर रहे हैं । क्योंकि ऐसा सुविधा है ही नही । 


अगर vi free me data देता तो सब लोग vi का sim card इस्तेमाल करता है । हमारे इस पोस्ट लिखने के एक ही कारण है कि लोग इसको ज्यादा search कर रहें हैं । बल्की उन्हें कुछ नही मिल रहा है । इसीलिए आपका टाइम वेस्ट ना हो इसके लिए हमने इस पोस्ट को लिखा हूं । 


दोस्तो अगर आप हमारे बताए गए जानकारी को आप नही मानते हैं तो कोई बात नही आप अपना फालतू का टाइम वेस्ट करो और जब आपको free data code मिल जाएं तो आप हमे जरूर बताना । ताकी हम भी इस्तेमाल कर सके । 


उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं या आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हम आपके हर सवालों का जवाब देते हैं। 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि subscribe करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment