Wednesday, January 31, 2024

833 area code kya hai । What city area code is 833

By:   Last Updated: in: ,

 

833 Tol Free Number क्या है । 833 के जेसे ही 711 , 999 जेसे और भी Code है । जो एक Tol Free Number है । और हर एरिया Code के अलग अलग Tol Free Number होता है । 

833 area code kya hai । What city area code is 833

सो आज के इस पोस्ट के अन्दर आपको हम यही बताने वाले हैं । की 833 Area Code क्या है । और इसका इस्तेमाल कोण से लोग करते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


833 area code kya hai । What city area code is 833

दोस्तों हर देश में Scamers , फोर्डस्टर , हैकर होते ही हैं । और इन सभी के पास एक अलग सिम कार्ड होता है । जिससे वो कॉल करते हैं। ताकी कोई उन्हे जान ना सके । और कोई पहचान ना सके । इससे बड़ी बात यह है । की उन्हे कोई Track ना कर सके । 


Read more - Enter 6 digit code number 


इसीलिए स्केमर्स इस तरह के Mobile number का इस्तेमाल करते हैं। जो 1 महीने के लिए पुलिस को भी चकमा दे देता है । क्योंकि ये सारा Sim Card दूसरे के नामों से होता है। इतना ही नहीं इन सभी के Sim Card का Number भी एक अलग तरह का होता है।


अगर आप ने कभी  Globfone , Call2friends , Endycall जेसे वेबसाइट का इस्तेमाल किया हैं । और किसी के पास कॉल किया है । तो उसका जो कॉल किसी के पास जाता है । वो एक हैरानी कर देने वाली बात होती है । अगर आपको बिस्वास नही तो आप इन वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं । किसी के पास कॉल करने के लिए । लेकीन आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके किसी को ब्लैकमेल ना करें । 


833 area code

833 Erea Code संयुक्त राष्ट्र अमरीका का कोड हैं । ये Code के जरिए स्कैमर्स लोगो को चुना लगाते हैं । सो अगर आप के पास भी इस तरह के Number से कॉल आते हैं । तो आप सावधान हो जाएं । 


इतना ही नहीं आप पुलिस को तुरंत सूचना दे । ताकी आपके साथ कोई भी गलत काम ना हों । जिससे आपका परेशानी बढ़ सकें । इसीलिए अपना खयाल रखें । 833 Number से आए Call को कभी भी आप Recive ना करें । 


Read more - Fake Pakistani Number For Sms 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । और देश दुनिया से जुडी जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि subscribe करे । या फ़िर आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहें । 


तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment