Saturday, April 13, 2024

whatsapp tracker apk free download

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों ( whatsapp tracker apk free download ) WhatsApp App आज के इस Digital World में काफी ज्यादा चलन में हैं । क्योंकि Whatsapp सभी लोगो को नए नए फ्यूचर प्रदान करते हैं । जेसे - 

whatsapp tracker apk free download

Audio call , video call , Chat Voice Sms जेसे सभी चीजों का सुविधा प्रदान करता है । जो लोगो को काफी पसंद आते हैं । जिसके वजह से Whatsapp App का इस्तेमाल सभी लोग करते हैं । और कर भी रहे हैं । 


ऐसे में किसी का Wife , Husband , भाई , बहन , Girlfriend , Boyfriend WhatsApp में क्या करते हैं। किस से बात करते हैं और मेसेज करते हैं । ये जानने का शोक होता है । जो लाजमी है । 


सो आज के इस पोस्ट में आप सभी के यहीं चीज के जानकारी देने वाले है । की आप किस प्रकार से अपने Girlfriend जेसे जिसके ऊपर आपको शिकायत है । आप उसके Whatsapp को कैसे Track कर सकते हैं । यहीं जानकारी आप सभी को देने वाले है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


whatsapp tracker apk free download

तो आपको हम 6 ऐसे App और Trick के बारे में बताते हैं जिसके मदद से आप किसी के Whatsaop को कंट्रोल कर सकते हैं । तो चलिए इन 6 Apps का नाम जानते हैं । 


Read article - kisi dusre ka Mobile Control kaise karen ? 


WhatsApp tracker apk name ? 

  1. AirDroid app 

  2. Airmirror App

  3. Team viewer

  4. Any disk

  5. WhatsApp scanner

  6. WhatsApp Location


अब आप इन सभी 6 App का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । क्या क्या काम में ये सभी App आते हैं।  ये जानने के लिए आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं । हम आपको सिर्फ एक AirDroid App का इस्तेमाल करने का तरीका बताते हैं । 


AirDroid app ka kya kaam hai

AirDroid App के इस्तेमाल से आप किसी के भी Whatsapp को पुरे तरह से Access कर सकते हैं । साथ में आप Video calling , Audio Calling , Sms Chat , Atm card , Atm pin जेसे Mobile के सभी चीजों को आप देख सकते हैं । 


Read article - WhatsApp Scanner Link ? 


मतलब ये App Mobile की Screen को रिकोडिंग करता है । और आपके पास शेयर करता है । वो भी Live में आप देख सकते हैं। और पुरी तरह से Whatsapp Sms , Chat जेसे चीजों को देख सकते हैं । ये आपके उपर डिपेंड करता है कि आप क्या देखना चाहते हैं । 


लेकीन वही पर जिसका आप Whatsapp को Access करना चाहते हैं । उसके Mobile में जब Internet चालू होगा । तभी आप उसके Mobile को पुरे तरह से देख सकते हैं । और जब Net बंद हो जाएगा । तब आप नही देख सकते हैं । फिर जब नेट चालु हो जायेगा । आप फ़िर से देख सकते हैं । 


AirDroid App use kaise karen 

स्टेप.1 दोस्तो आप जिसके Mobile को Access करना चाहते हैं । उसके मोबाइल को आपकों लेना है । और Play Store पर जाना है । और AirDroid App को डाऊनलोड करना है । 

WhatsApp tracker apk name ?


स्टेप.2 अब आपको App को ओपन करना है । और Countine पर क्लिक करना है । 

WhatsApp tracker apk name ?


स्टेप.3 अब आपको AirDroid Webs का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । अब आपको एक Code दिखाई देगा । उसे Copy कर लेना है । 

WhatsApp tracker apk name ?


इतना आपको उसके Mobile में करना है जिसके Mobile को आप Control करना चाहते हैं । अब आपको अपने मोबाइल में आना है।


स्टेप.5 आपकों अपने Mobile में Chorme में जाना है और उस Code को सर्च बार में Paste कर देना है । अब आपके पास Scanner आ जायेगा । आप उस Scanner के मदद से QR Code को Scan कर लेना है । 

AirDroid App use kaise karen


अब उसके मोबाइल के पुरा एक्सेस आपके पास आ जायेगा । और उसके Whatsapp से आप मेसेज करेगें । तो उसका मोबाइल काम नही करेगा । सिर्फ आप ही उसका मोबाइल को इस्तेमाल कर सकते हैं । बल्की उसका मोबाइल कोई काम नहीं करेगा । 

AirDroid App use kaise karen


इसके साथ ही आप जिस भी File में जायेंगे । आपको उस फाइल को परमिशन देना होगा । तभी आप किसी दुसरे फाइल में जा सकते हैं । तो आप इस प्रकार से किसी के भी व्हाट्सएप को hack कर सकते हैं । और live Mobile Record के साथ आप उसके मोबाइल को इसे भी कर सकते हैं । 


( Note ) लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि आप इन सभी App को गैर कानूनी मतलब इलीगल चीजों के लिए इस्तमाल न करें । अन्यथा जुर्माना के साथ आपको जेल भी हो सकता है । 


हम किसी भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । क्योंकि हम भारत के नागरिक है और भारत के कानून का सामान्य करते हैं । हमारा उद्देश है आप सभी को सटीक जानकारी देना । 


उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं।  तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment