Wednesday, January 31, 2024

5 minute free call

By:   Last Updated: in: ,

 

आज के समय में सभी लोग खुश रहना चाहते हैं । जिसके कारण Fake Call आनी की बीना Number के Call करके मनोरंजन लेना चाहते हैं । लोग चाहते हैं कि वे Free Call करे । जिसमे उसका Mobile Number ना जाएं और साथ में वह Unlimited Calling कर सकें  । 

5 minute free call

लोग अपने Girlfriend या Boyfriend या किसी दोस्त से Prank करना चाहते हैं । ताकी उसका Orginal Mobile Number ना जाएं । और वो किसी से बात कर सकें । वो भी Unlinited बीना कोई पैसे दिए । 


सो आज आप सभी ऐसे 5 वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं । जहां से आप Fake Call कर सकते हैं । आपका Real Mobile Number नही जायेगा । और साथ में आपको कोई भी चार्ज नहि देना पड़ेगा । और आप अपने Girlfriend से प्रैंक भी कर सकते हैं । 


Fake call online

Google पर ऐसे कई सारे वेबसाइट है जहां से आप Fake Call कर सकते हैं । जो आपको नीचे में बताने वाले हैं । जिसके कारण आपको ये Article पूरा पढ़ना चाहिए । इसके अलावा आपको Call Bomber के बारे में भी बताएंगे । 


Call Bomber के मदद से आप किसी को भी 1000 Sms और Calling कर सकते हैं । और इसका खाश बात ये है कि ये website बिलकुल फ्री है । इस Website का इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई भी चार्ज आनी पैसे नही देने होते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


5 minute free call

दोस्तों ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जहां से आप Free Call कर सकते हैं । लेकिन ऐसे कई सारे वेबसाइट है जो Free Version में हैं और कोई Paid Version में हैं । तो आपको हम Free Version वाले वेबसाइट के बारे में बताएंगे । और वेबसाइट का इस्तेमाल करने का तरीका भी आपको बताएंगे । तो चलिए जानते हैं । 


Globfone 

Globfone का कोई भी App नही है । ये आपको सिर्फ वेबसाइट मिलेगा । Globfone का इस्तेमाल करने के लिए आपको इसके वेबसाइट पर जाना होगा । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


जब आप इस वेबसाइट में जायेंगे । तो आपको कोई भी नाम डालना है । और फिर Next पर क्लिक करना है । जेसे आप निचे में देख सकते हैं । 

5 minute free call India

अब आपको Countery Salect करना है । आप किस देश में Call लगाना चाहते हैं । उसके बाद आपको अपने Friend का Mobile number डालना है । जिसके पास आप कॉल लगना चाहते हैं । और Call के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है । आपका कॉल लग जायेगा । 

5 minute free call India

जब कॉल उसके Mobile में जायेगा । तो वो किसी दुसरे Number से कॉल जायेगा । जेसे - +01 , +12(29-209729) + 2234435 इस प्रकार से कॉल जायेगा । जिसके बाद Call उठाने के बाद आप उस से बात कर सकते हैं । 


Makefreecallsonline.com 

इस भी वेबसाइट का कोई भी ऐप नही है । जिसके कारण आप इस App के डाउनलोड नही कर सकते हैं । बल्कि आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो आपको इस वेबसाइट पर ही जाना होगा । इसके लिए आप Google पर जाएं और search करे । Makefreecallsonline 


आप इस वेबसाइट के मदद से पूरी दुनिया में Call कर सकते हैं । लेकिन इसके लिए आपको पैसे देने होंगे । क्योंकि ये International Calling करने के लिए आपको सुविधा देता है । 


Indycall 

ये website का App आपको Play Store पर नही मिलेगा । हालाकी आपको Google पर इसका App मिल जायेगा । जिसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं । ये भी App बिलकुल Free हैं । 


Call2friends 

Call2friends भी आपको Free Calling करने का सुविधा प्रदान करता है । जहां से आप Free Calling कर सकते हैं। इसके लिए आपको इसके वेबसाइट पर जाना है । या फ़िर आप Call2friends पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


जिसके बाद आपको निचे की ओर हल्का सा Scroll करना है । आपको Free Call का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । जेसे आप निचे में देख सकते हैं

5 minute free call India

अब आपको Countery Salect करना है। आप कोन से देश कॉल लगना चाहते हैं । ये आपको सेलेक्ट करना है । इसके बाद आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । जिसके पास आप Call लगाना चाहते हैं । और अब आपको Call के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है । 

Global call Free

आपका Call लग जाएगा । और आप बात कर सकते हैं । आपको कोई भी पैसे देने के जरूरत नहीं है । ये बिलकुल फ्री है । आप unlimited calling कर सकते हैं । 


Poptox 

Poptox सिर्फ India में Calling करने का सुवीधा देता है । इसके लिए आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Poptox या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


इसके बाद आपको Countery Salect करना है । आप कहा Call लगाना चाहते हैं । और अपने दोस्त के Mobile number डालना है । जिसके पास आप कॉल लगना चाहते हैं । और Call के ऑप्शन पर क्लिक करना है । आपका Call लगना शुरू हो जायेगा । और आप बात भी कर सकते हैं। 

Global call Free

( Note ) कोई भी Website या फ़िर आपके लिए कोई भी का करता है तो वो फ्री में काम नही करता है । जिसके कारण आप इन सभी वेबसाइट का इस्तेमाल दिन में सिर्फ 3 बार ही करे । ज्यादा आप इस्तेमाल करेंगे । तो आपको Block कर दिया जाएगा । जिसके बाद आप कभी भी कॉल नही लगा सकते हैं । 


लेकिन जब आप इसका Primium खरीदते हैं । तो आप Unlimited Calling कर सकते हैं । जीतना मर्जी है । उतना आप बात कर सकते हैं । 


Call + Sms Bomber 

दोस्तों आपको Bomber नही मालूम है तो आपको बता दूं कि Bomber Prank करने का बहुत ही अच्छा तरीका है । आप Call Bomber के मदद से एक साथ में 1000 Calling और Sms को भेज सकते हैं । 


Call bomber करने के लिए भी आपको Google पर काफी ज्यादा वेबसाइट मिल जायेगा । जहां से आप Call Bomber कर सकते हैं । और आप Prank कर सकते हैं । 


इसके लिए आपको Google पर जाना है और Search करना है । Callbomberz.in या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


इसके बाद आपको अपने दोस्त का Mobile Number डालना है । जिसके पास आप Call Bomber करना चाहते हैं । इसके बाद ✓ लगाना होगा और Send Now पर क्लिक करना होगा । 

Global call Free

अब उसके पास 1000 Calling और 1000 Sms जायेगा । लेकिन जब Call उठायेगा । तो कट जायेगा । और फिर कॉल लग जायेगा । इस प्रकार से 1000 बार Call जायेगा और sms जायेगा । जिससे आपका दोस्त परेशान हो जायेगा । 


निष्कर्ष 

लेकिन किसी को बेवजह परेशान करना आपको महंगा पड़ सकता है । साथ ही जुर्माना सहित आपको जेल भी हो सकता है । इसीलिए जब भी आप किसी के साथ Prank करे । उससे जरूर परमिशन ले ले । हम किसी भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । 


हम भारत के नागरिक है और भारत के कानून का सामान्य करते हैं । बल्कि आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । इसमें हमारा कोई जीमा नही रहेगा । 


तो दोस्तो आपको ये जानकारी कैसा लगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,, जीतना हो सके । ये जानकारी को अपने दोस्तो के पास शेयर करें ।।

No comments:
Write comment