Saturday, March 9, 2024

blackberry pearl । BlackBerry Pearl Flip

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों आज से 10 साल पहले Black verry नाम का एक Keypad Mobile था । जिस प्रकार आज के समय में Smartphone है । उसी प्रकार से 10 साल पहले Black berry एक Branded Mobile था । जिसका इस्तेमाल कोई लोग करते थे।  वो बड़े आदमी में गिनती आते थे । 

blackberry pearl । BlackBerry Pearl Flip

इतना ही नहीं Black berry के अंदर security strong था । Black berry को Hack करना आसान नहीं है । इसके अलावा Balck berry का खुद का Softwear था । जो अपने मोबाइल में चढ़ाया करता था । 


सो आज हम आप सभी को Black berry Mobile के बारे में बताने वाले हैं । जो आपको काफी पसंद आयेगा । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


blackberry pearl । BlackBerry Pearl Flip

दोस्तों Black berry 10 साल बाद फिर से वापसी कर रहे हैं । इतना ही नहीं Black berry 5G Smartphone के साथ आ रहे हैं । जो शायद मार्केट में तबाही मचाएगा । और इसका इस्तेमाल काफी लोग भी करेंगे । क्योंकि इनका इंतजार काफी लोग कर रहे हैं । 

blackberry pearl । BlackBerry Pearl Flip

इतना ही नहीं Black berry का Smartphone बाकी Android और Iphone से अलग होगा । और कहा जा रहा है कि Black berry Smartphone का इस्तेमाल सभी लोग करने वाले है । क्योंकि ये Phone best Smartphone बनने वाला है । 


Black berry Smartphone का Battery काफी Strong होगा । इसका Camera Hd+ और High Quality Camera होगा । साथ ही इसका Display काफी मज़बूत होगा । 


लेकिन पुराने जवाने के Iphone जैसा Black berry आ सकते हैं । अभि कहा जाना मुस्किल हैं । लेकिन black berry Smartphone को बहुत ही जल्द लॉन्च करने जा रहे हैं । इसका प्रॉसेस शुरू हो चुका है । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप ये बहुत ही बढ़िया से समझ गए होगे । की Black berry Smartphone कब लॉन्च होने वाला है । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment