Wednesday, January 24, 2024

omegle

 

Omegle एक datting वेबसाइट हैं । जहां पर आप देश दुनिया की लडका और लड़की से Live Video Call बात कर सकते हैं । और इसका खाश बात यह है कि आप Video Call Chat भी कर सकते हैं । और इस पर आप विडियो भी बना सकते हैं । 

omegle

Carry minati या फ़िर आप ने You Tube पर ऐसा वीडियो देखा होगा । जिसमें लडका और लड़की Live Video Call पर बात करते हैं । और लड़का उसका वीडियो बनाकर अपने You tube Channel पर अपलोड करते हैं । और उस वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं । जिससे लोग इन सभी वीडियो बनाकर अच्छा खासा पैसा कमाता है । 


सो आज के इस पोस्ट में आप सभी को Omegle का इस्तेमाल कैसे आप कर सकते हैं । और Omegle से आप पैसा कैसे कमा सकते हैं । और इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको क्या करना होगा । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


omegle.com apk

दोस्तों अगर आप Omegle App download करना चाहते हैं । तो आपको बता दूं कि इसका कोई भी App नही है । जिसके कारण यह आपको Play Store पर नही मिलेगा । Omegle का website जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । 


इसके अलावा आपको Email id और Password डालने का कोई जरुरत नहीं है । लेकिन आपको उम्र 18 साल होना चाहिए । तभी आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल करे । 


Omegle website use kaise karen ? 

स्टेप.1 सबसे पहले आप Google पर जाय और Omegle Search करे । जो लिंक मिलेगा । उस पर आप क्लिक करें । 

omegle

स्टेप.2 अब आपको 2 ऑप्शंस मिलेगा । Start a chat और Video Call तो पहले आपको Chat पर क्लिक करना है । 

omegle

स्टेप.3 अब आपको Turm and conditions मिलेगा ।  आपका उम्र 18 साल हैं। ये आपको accpet करना होगा । और Confro and Countine पर क्लिक करना है ।

omegle.com apk

स्टेप.4 अब आपको I am Not Robot का ऑप्शंस मिलेगा । तो आपको उसमें ✓ लगाना है और Ok पर क्लिक करना है । 

omegle.com apk

स्टेप.5 अब आप लड़की से chat कर सकते हो । और जब बंद करना हो । तो आप Stop पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं । 

omegle.com apk

Omegle video call kaise karen ? 

स्टेप.1 Omegle Website से Video Call करने के लिए आपको Omegle Website में जाना होगा । आपको Video call और Chat का ऑप्शंस मिलेगा । तो आपको Video पर क्लिक करना है । 

omegle.com apk

स्टेप.2 फिर से आपको Turm and conditions मांगा जायेगा । जिसे आपको देना होगा । और Comfro And Countinue पर क्लिक करना है । 

omegle.com apk

स्टेप.3 अब आपको लड़की के पास विडियो Call लग जाएगा।  जिससे आप बात कर सकते हैं । और Chat भी कर सकते हैं।  जब आपकों बंद करना हो । तो आप Stop पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं । 

omegle.com apk

सो इस प्रकार से आप Omegle Website का इस्तेमाल कर सकते हैं । और लड़की से वीडियो कॉल और chat कर सकते हैं । अब चलिए आपको इससे पैसा कमाने का तरीका भी आपको बता देते हैं । 


Omegle se paisa kaise kamaye ? 

You tube पर Live Girl and Boy Video Call Abhi बहुत ही ज्यादा Trand कर रहा है । और लोग इस वीडियो को देखना खूब पसंद कर रहे हैं । आपको अकिन ना हो । तो आप You tube पर इस प्रकार के वीडियो को देख सकते हैं । 


जब भी आप omegle में लङकी से Video Call बात करे । उसे आपको Recod कर लेना है । और अपने You tube Channel पर अपलोड कर देना है । You tube Channel किस प्रकार बनाना है।  और किस प्रकार से वीडियो अपलोड करना है । इसके बारे में आप जानकारी कही से भी प्राप्त कर सकते हैं । या फ़िर आप हमारे ब्लॉग पर search कर सकते हैं । 


( Note ) Omegle एक Live Video Call Datting Site हैं । जहा पर धोखाधड़ी और फ्रॉड जेसे चीजे ज्यादा होती है । इसलिए कभी भी आप अपना वस्त्र ना उतार कर किसी लड़की और दिखाए । 


इसके साथ ही आप Omegle Website का इस्तेमाल अपने जिमेवारी पर करे । हमारा मकसद है आप सभी लोगो को सही जानकारी देना । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment