Saturday, July 22, 2023

बिना वाटर मार्क वाला काइन मास्टर डाउनलोड

By:   Last Updated: in: ,

 

Bina Watermark Kinemater Download kaise karen - Play Store पर बीना Watermark के Kinemaster नही है । आप Play Store से Kinemaster को डॉउनलोड करते हैं । तो उसमें Kinemaster का Watermark आ जाता है । 

बिना वाटर मार्क वाला काइन मास्टर डाउनलोड

जिस से Video Edit करने के बाद उसमें Kinemaster का Watermark आ जाता है । जिस से लोग ये जान जाते हैं । की इस विडियो को Kinemaster से डॉउनलोड किया गया है । 


सो दोस्तो ये Article आप पढ़ कर हैरानी होने वाले हैं । क्योंकि हम आपको Kinemaster के कुछ काले सच और लोगो के द्वारा गलत जानकारी दिया गया उसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । साथ ही आप किस प्रकार से Kinemaster Download कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । 


बिना वाटर मार्क वाला काइन मास्टर डाउनलोड

Kinsmaster Play Store पर बीना Watermark वाला हटा दिया गया है । इसलिए आपको Google से Kinemaster Download करना होगा । जिसमे Watermark नही आएगा । लेकिन खाश बात यह है कि Google पर Kinemaster Download साइट आपको Dublicate Kinemater download कराता है । 


साफ़ तौर पर कहा जाएं तो Kinemaster Old Version आज से 5 साल पुराना वाला Kinemaster आपकों Google पर भी नही मिलेगा । इसीलिए आप Google से जितने भी Kinemaster Download कर रहे हैं । वो सब Dublicate Kinemater हैं । 


                 Kinemater 


बहुत ढूंढने के बाद आपको Kinemaster मिलेगा । लेकिन कोई बात नहीं है । हम आपको Kinemaster App का लिंक दे रहे हैं । जिसका इस्तेमाल हम करते हैं । लेकिन आपके Mobile में काम करेगा या नहीं ये कहा जाना बहुत ही मुस्किल है । 


Kinemater Kya hai ? 

Kinemaster Video Editing App है । जिसका इस्तेमाल आप अपने Video को Edit करने के लिए कर सकते हैं । और इसका खाश बात यह है कि आप इसका इस्तेमाल Mobile और Laptop जेसे System में भी यूज कर सकते हैं । 


काइन मास्टर ऐप

दोस्तो अगर आप Kinemaster Google से Original वाला Download नही कर पा रहे हैं । तो आप Dublicate Kinemater Lite का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें Kinemaster Watermark नही आयेगा । लेकिन इसका इस्तेमाल करने में काफ़ी Change आपको लगेगा । 


या फ़िर आप पैसे Pay कर Kinemaster App का इस्तेमाल करना चाहें । तो आप Play Store से Kinemaster App Download कर सकते हैं । और उसका इस्तेमाल कर सकते हैं । ये तरीका बहुत ही ज्यादा है । 


( Note ) Google से आप जितने भी App Download कर रहे हैं । वो सब इलीगल ऐप हैं । जिसको सरकार द्धारा बंद कर दिया गया है । और खाश बात यह है कि गुगल पर आपको सभी इलीगल ऐप ही मिलेगा । जिस से आपके Mobile के Data जेसे चीज Hack हो सकता है । 


और इसका जिमेदारी किसी का भी नही होता है। इसीलिए आप हमेशा सेफ रहना चाहते हैं । तो आप Play Store से ही App Download करे । जिस से सेफ रहेंगे । अन्यथा आप गुगल से डॉउनलोड कर कोई App का इस्तेमाल कर रहे हैं । तो आपके साथ कुछ भी हो सकता है । 


दोस्तों हमारा उद्देश है आप सभी को सही जानकारी देना । हम किसी भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । 


आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment