Thursday, December 28, 2023

www.aparichit.com website

By:   Last Updated: in: ,

 

Aparichit आनी गलती की सजा मौत । Aparichit भगवान यमराज होता है । जो लोग भारत में कचड़ा फैलता है या फ़िर किसी का मदद नहीं करता है किसी को परेशान करता है । उसको Aparichit मौत की सजा दे देता है । 

www.aparichit.com website

Aparichit का निर्माण आनी यमराज का शुरुवात Aparichit.com site से होता है । और जो लोग भारत में गलत काम करता है। जेसे परेशान , रेप , किसी को मदद ना करना । शराब पीना उसी प्रकार आनी गलत काम करता है । उसे Aparchit मौत की सजा देता है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि Aparichit क्या है । और इसका उद्देश क्या है । और इसका निर्माण कैसे हुवा इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप भी Aparichit के बारे में जानना चाहते हैं। तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


www.aparichit.com website

Aparichit एक Web Series हैं और यह Film भी हैं । Aparichit Film गरुड़ पुराण के अनुसार यमराज के रुप में Aparchit का निर्माण हुवा था । इस Film को Vikram ने Hero का रोल निभाया है । 


इसमें जो Hero था वो वकील था और भगवान के पुजारी भी था । वकील जब भी Court जाता तो वहा पर सिर्फ झूठ को सही लोग कर देता था आनी की अनानाय होता था । और इस धरती पर होने वाले पापों को देख कर Hero पागल हो जाता था । 


जिसके बाद वो Aparichit.com website पर जाकर Aparichit आनी यमराज को बुलाया और फ़िर उसने सभी पाप करने वाले लोगो को मौत का सजा देता था । जो लोग गलत काम करता उन्हे Direct मौत का सजा देता था । इसी चीज़ को देखते हुए लोग ने सही काम करना शुरू कर दिया और सभी गलत काम को बंद कर दिया । 


www.aparchit.com in Hindi ? 

Aparichit Real में इसका कोई भी Website नही है । ये सिर्फ़ Film में दिखाया गया है । लेकिन जब से ये Film अपलोड हुवा है । उस समय से Aparichit के नाम से कई वेबसाइट बन गया है । जो Real में नही है । 


बल्कि अगर आपको हमारे बातों पर विश्वास नहीं है तो कोई बात नहीं है । आप खुद इस aparichit search कर Fake Website पर विजिट कर यमराज को बुला सकते हैं । 


Aparichit Film के अनुसार जो लोग Aparichit Website पर विजिट कर जो लोग पाप कर रहा है । उन्हे मृत्यू के सजा देने के लिए फॉर्म भरना पड़ता था । जेसे - 


  1. आदमी का नाम 

  2. रंग कैसा है । 

  3. घर कहा है

  4. हाइट कितना है

  5. और फोटो अपलोड करना होता है


जो लोग Aparichit website पर विजिट कर इतना काम करता है उसी के सकल में आकर दुसरे वक्ती को मौत का सजा देता था । जिससे उसके ऊपर भी खतरा आ जाता था जो Aparichit पर फॉर्म भरा होता है । 


क्योंकि मान लो आप Aparichit website पर जाकर Complain दर्ज करते हैं तो वो आपके ही रूप में आकर आपके दुश्मन का अंत करता है । जिस से Police आपको पकड़ लेगा । ये फ़िल्म में ऐसा चीजे दिखाया गया है । 


Aparichit app

जब से ये फिल्म बना है तब से website और App Aparichit के नाम से बन गया है । जो सब Fake है । आपकों इसका Aparichit App Play Store और Google पर भी आपकों मिल जायेगा । 


वैसे अगर आप Aparichit Film नही देखे तो कोई बात नहीं है में आपको Film kar Short डाल दिया हूं । जिसे आप देख सकते हैं । जिसके बाद आप You tube पर जाकर पुरी Film को देख सकते हैं । 


( Note ) Aparichit सिर्फ Film में दिखाया गया है Real Life में ऐसा कुछ भी नही है । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । बल्कि आपको हमारे बातों पर विश्वास नहीं है तो आप अपना फालतू के समय Google पर Real Aparichit को ढूढने में बरवाद कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment