Saturday, December 30, 2023

aparichit.com login

  

Aparichit एक Movie है साथ ही Aparichit Current Affairs Exam भी होता है जिसमे Monthly और weekly report के बारे मै बताया जाता है । Aparichit एक ऐसा नाम है जो सभी को बहुत ही पसंद आता है । 

aparichit.com login

क्योंकि जब से Aparichit Movie निकला है तब से ये नाम और भी ज्यादा Famous हो चुका है क्योंकि इस Movie में Aparichit Website का जिक्र किया गया है साथ ही Aparichit Movie में ऐसा बताया गया है जिस से लोग इस नाम को Google पर सबसे ज्यादा Search कर रहें हैं । 


तो आज हम आप सभी को Aparchit Movie के बारे मै कुछ ऐसे चीज बताने वाले हैं जिस से ये वेबसाइट और नाम इतना ज्यादा फेमस हुआ है क्योंकि ये जानना सभी का अधिकार है । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Aparichit Movie website 

Aparchit यानी Galti ka Saja Mout इस Movie में बताया गया है कि जब धरती पर पाप बढ़ जाता है एक मनुष्य दुसरे मनुष्य को मार देता है भिकारी , लड़कियां के साथ रेप जैसे चीज होते हैं । 


Read more - Kingsodhi.com Details ? 


तो इस Movie के Hero यमराज को बुलाते हैं इसके लिए Google पर आते हैं और Aparichit Search करते हैं जिसके बाद Aparichit Website पर विजिट करते हैं और यमराज को बुलाते हैं । 


Aparchit Movie के अनुसार जिस वक्ति को मारना होता था उसका नाम , एड्रेस , फोटो , क्या कसूर किया है इन सभी चीजों को डालना होता था और फिर यमराज आकर उस वक्ति को मार देता था। 


Aparchit Movie 

Aparchit Movie एक सांसारिक और बहुत ही अच्छा Movie है जो सभी को देखना चाहिए क्योंकि ये मूवी गरुड़ पुराण से जुडी है और गरुड़ पुराण के आधारित पर ही बनाया गया है । एक बार इस मूवी को देखने के बाद दिल में बसने वाले सभी पाप दूर हो जायेगा । 


Aparichit एक पारिवारिक फिल्म है अगर आप इस फ़िल्म को पुरा देख लेते हैं तो आप इस जिंदगी का मकसद समझ जायेंगे और आप बहुत कुछ कर सकते है फिल्म वाले हमे कोई पैसा नहीं दिया है हम आपके हित के लिए बता रहे हैं । क्योंकी इस फ़िल्म में ऐसा ही कुछ है जो हम आपको इस पोस्ट में नही बता पा रहे हैं क्योंकि आप समझ नही पाओगे । 


तो दोस्तों ये थे Aparichit Movie के बारे मै जानकारी अब चलिए आपको Aparichit Current Affairs के बारे मै बताते हैं । ताकी आपको पता चल जाएं की ये क्या है । 


Aparichit Current Affairs

Aparichit Current Affairs एक Exam होता है जिसमे Engineering , IPS officer , Llb जेसे पढ़ाई का ज्ञान देता है Aparichit Current Affairs College University क्या है इसे आपको इसके You tube Channel पर खुद जाकर देखना चाहिए 


क्योंकी ऐसे कोई भी जानकारी इसके बारे में Net पर नही है । और जानकारी है भी तो हमे समझ में नही आया इसलिए आपको खुद जाकर देखना चाहिए 


( Note ) Aparichit Movie में बताया जाने वाले Website Google पर नही है ये सिर्फ़ मूवी में दिखाया गया था लेकिन अब Aparichit के नाम से Google पर आपको कई सारे वेबसाइट मिल जायेगा । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप समझ गए होगे कि Aparichit Movie और Aparichit Current Affairs क्या है इसके बारे मै आप जान गए होगे आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment