Wednesday, March 6, 2024

Anywhere door in real life | Doraemon Anywhere Door price

By:   Last Updated: in: ,

  

Doremon सबसे ज्यादा देखें जानें वाले Cartoon Animation Episode हैं । वैसे आपको बता दूं कि Cartoon Animation में कुछ ऐसे भाग भी होते हैं जो Real Life से संबंध रखते हैं । 

Anywhere door in real life | Doraemon Anywhere Door price

वैसे हम आपको सभी Cartoon Animation Prediction के बारे मै बताएंगे जो Real Life में सच हुआ है । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहें क्योंकि हम आपको Doraemon Anywhere Door के सच्चाई के बारे मै बताने वाले हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Anywhere door in real life | Doraemon Anywhere Door price

Doremon animation cartoon के मुताबिक़ Anywhere Door के मदद से आप अपने घर से ही कही पर जा सकते है कुछ भी कर सकते हैं । ओर खाश बात यह है कि Anywhere Door के मदद से आप अपने घर से यानि एक जगह से दुसरे जगह तुरंत जा सकते हैं । 

Anywhere door in real life | Doraemon Anywhere Door price

वैसे आपको बता दूं कि जो चीज़ Movie या फिर Cartoon में बताया जाता है वो Real Life में कुछ ही सालों के बाद मार्केट में आ जाता है । Anywhere Door भी 30 से 35 सालों के बाद मार्केट में आ जायेगा । 


Read more - Simpson Prediction Vs Real life ? 


वैसे चाइनीज में गायब होने वाले कपड़ो का निर्माण हो चूका है । धीरे - धीरे Anywhere Door का निर्माण भी हो जायेगा । लेकिन इसका कीमत करोड़ों में होगा । फिलहाल Anywhere Door का निर्माण नही हुआ है और इसका कोई कीमत नहीं है । 


Animation Real Life ? 

Simpsons एक ऐसा Animation Prediction है जिसके द्वारा सभी Prediction सही हुवा हैं । यानि Simpson का Episode 10 साल या फिर 20 साल में क्या होने वाला है इस चीज को आज ही बता देता है । 


Read more - Simpsons Donald Trump Presidency ? 


Simpsons कई सारे भविष्यवानी सच हुआ है Simpsons Animation Prediction के वजह से ही इस Cartoon Episode को सबसे ज्यादा देखना लोग पसंद करते हैं । जैसे - Donald Trump Presidency 


वैसे अगर आप इस चीज को जानना चाहते हैं कि Simpsons के कितने सारे Prediction Real Life में सच हुआ तो आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करना चाहिए क्योंकि मेने इन सभी के बारे में पहले ही जानकारी दिया हुं । जिसे आप पढ़ सकते हैं । 


Naruto Shippuden Animation Vs Real life ? 

सबसे पहले आपको इस चीज को समझना होगा कि जितने भी Animation Cartoon बनाया जाता है वो Us द्वारा ही Founded किया जाता है । उसी में से एक है Naruto Shippuden . Naruto Shippuden का भी कई सारे चीजे है जो Real Life में सच हुआ है । 


Read more - Naruto Shippuden Vs Real life ? 


अगर आप Naruto Shippuden को देखना पसंद करते हैं लेकिन आप ये जानना चाहते हैं कि Naruto Shippuden का क्या चीज़ है जो Real Life में यूज हो रहा है तो ऐसे में आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त करना चाहिए में इन सभी के बारे में पहले ही जानकारी दिया हुं । 


निष्कर्ष 

आपको बता दूं कि Animation Writer और Movie Writer अपने Video में कुछ ऐसे चीजों को दर्शाता है जो कुछ सालों बाद सच हो जाएं । ओर उसका यूज होने लगें । इन Animation में कुछ ऐसे भी चीज दिखाया जाता है जो Real में कुछ नही दर्शाता है । 


Film और Animation में चीज दिखाया जाता है वो AI Advanced चीजे होते हैं जो Real Life में क्या असर करता है या नहीं । इस से उसका कोई संबंध नहीं है । सिर्फ Entertainment के लिए दिखाया जाता है । 


लेकिन सच्चाई ये भी है कि कोई भी लोग किसी भी चीज़ को Prediction नही कर सकता है कोई भी किसी के बारे में नही बता सकता है ये सिर्फ़ एक भ्रम है और लोग इस भ्रम को सच मानते हैं । ओर prediction करने वाले लोग लाखों रुपए कमा लेते हैं । 


तो आप समझ गए होगे कि Animation Cartoon और Movie के Writer आज से 10 साल पहले होने वाले चीजों को अपने स्क्रिप्ट्स को दर्शाता हैं । तो आपके मन में कोई भी सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment