Wednesday, March 13, 2024

Students media.in

By:   Last Updated: in: ,

 

Students Midea Website Students के लिए बेस्ट है । इस वेबसाइट में आप सभी को Student Life यानि स्टूडेंट के जुड़ी सभी चीजों को पेश कश करता है । साफ़ सबदो में कहा जाएं तो Students midea.in Students के सभी चीजों को प्रोवाइड करता है ।।

Students media.in

वैसे आपको बता दूं कि अगर आप Student है तो ऐसे में आपको Students midea.in Sites पर विजिट करना चाहिए । ये आपके सभी जरूरी चीजों को उपलबंध कराता है । जो आपके बहुत ही फायदे का चीज होता है । 


Students Paisa kaise kamaye ?.

हमारे देश में ऐसे बहुत से लोग हैं पढ़ाई करना चाहते हैं लेकिन उसके पास पैसे ना होने के कारण वो पढ़ाई नहीं कर पाते हैं । लेकिन अगर आप पढ़ाई के साथ - साथ पैसे भी कमाओ । तो शायद आप अपने पढ़ाई को आगे तक ले जा सकते हैं जो आने वाले समय मे आपके बहुत ही ज्यादा काम आयेंगे । 


Read more - SBI Scholarship Apply In Hindi ? 


अगर आप भी पढ़ाई के साथ - साथ पैसा कमाना चाहते हैं तो ऐसे में आपको हमारे You Tube Channel Online Earning App पर विजिट करना चाहिए जहां पर आप सभी को कमाई करने का तरीका बताते हैं । या फिर आप Onlineearningapp.in साइट पर विजिट करें । 


तो आज हम आपको कुछ ऐसे अर्निंग टिप्स के बारे मै बताने वाले हैं जहां से आप लाखों रुपए का अर्निंग कर सकते हैं वो भी आप अपने Mobile Phone से । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहें तो चलिए शुरू करते हैं । 


Read more - Useful Website for all subjects ? 


Blogging 

ब्लॉगिंग यानि आप जिस आर्टिकल को पढ़ रहे हों इसे ही ब्लॉगिंग कहा जाता है आप एसी प्रकार से आर्टिकल लिख कर महिने के लाखो रुपए कमा सकते हैं । ब्लॉगिंग किस प्रकार से करना है और कैसे पैसा कमाना है इसके बारे मै आपको हमारे ब्लॉग पर आर्टिकल मिल जायेगा आप सर्च कर पढ़ सकते हैं । या फिर आप You Tube में ब्लॉगिंग के बारे मै जान सकते हैं । 


You Tube 

You Tube से भी आप लाखों रुपए कमा सकते हो । लेकिन You Tube से पैसे कमाने के लिए इसका Turm And Condition है जिसे आपको फॉलो करना होगा । यानि 1000 Subscribe और 4000 Watch Time आप पुरा कर लेते हैं तो आप You Tube से लाखो कमा सकते हैं । 


Read more - What is the best educational website ? 


You Tube पर अकाउंट कैसे बनाना है और you tube किस प्रकार से आपको पेमेंट करता है इन सभी के बारे में मेने जानकारी दिया हुं । जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं या फिर आप You Tube पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


Blogging और You Tube ही ऐसा ऐप है जो आपको Real में पैसे देते हैं यानि मेहनत करने के पैसे देते हैं । बल्कि मार्केट में आपको बहुत सारे ऐप मिल जायेगा जो आप से पहले पैसा लेता है आपको पैसा नही देता है । 


Students ke liye paisa kamane wala game ? 

दोस्तों मार्केट में आपको पैसे कमाने के लाखों गेमिंग ऐप मिल जायेगा । जो दावा करता है कि आप उस से पैसे कमा सकते हैं लेकिन सभी ऐप से आप पैसे नहीं कमा सकते हैं । एसीलिए हम आपको कुछ ऐप के बारे में बताते हैं जहां से आप पैसे प्राप्त कर सकते हैं । 


Winzo 

Winzo Game आपको Real में पैसे देते हैं Winzo Game में आपको 500+ Game मिल जाता है । जिसे आप खेल कर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं । Winzo में आपके सभी मन पसन्द के पसंद के Game मिल जाता है जिसे आप खेल सकते हैं । Winzo के बारे मै हमारे ब्लॉग पर पूरी जानकारी मिल जायेगा । 


Winzo Game का खुद Advertising Mahindra Singh Dhoni करते हैं और इसका खाश बात यह है कि आप इसमें Refferal Code यानि Link Refferal कर भी पैसे कमा सकते हैं। 


Zuppe Game 

Zuppe Game में आपको सिर्फ Ludo और शार्क सीधी वाला गेम मिलता है जिसे आप खेल कर पैसे कमा सकते हैं । ओर सबसे अच्छा बात है कि आप इसमें लूडो कैंपिडिशन में भाग ले कर लाखों रुपए जीत सकते हैं । 


तो ये है कुछ ऐसे ऐप जो आपको रीयल में पैसे देते हैं किसी भी प्रकार के आपके साथ फर्जी नही करता है । ओर नही इस ऐप से आपको डरने की जरुरत है । 


निष्कर्ष 

हमारे वेबसाइट पर आप सभी को देश विदेश की ख़बर , टेक्नोलॉजी जानकारी , सिम कार्ड  , मोबाइल टिप्स समेत सभी प्रकार के जानकारी दिया जाता है तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें 


साथ ही आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो आप हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment