Wednesday, October 4, 2023

एयरटेल सिम के नंबर कैसे निकाले?

By:   Last Updated: in: ,


Friends , आज के इस पोस्ट में जानेगे की अगर आप नए sim card लिए है। और अगर उस sim card का number नही मालूम है। या mobile का recharge खत्म हो गया है। और आपको अपने सिम का नंबर नही पता है। तो आप क्या करेंगे।

एयरटेल सिम के नंबर कैसे निकाले?

तो अगर आप अपने sim के number को जानना चाहते है। तो बने रहे हमारे पोस्ट के अंत तक हम आपको इस पोस्ट में बताएंगे कि कैसे आप अपने sim के number निकाल सकते है। वो भी 2 secound में तो दोस्तो पोस्ट को अंत तक पढ़े।


एयरटेल सिम के नंबर कैसे निकाले?

Steps.1 तो दोस्तो सबसे पहले आपको अपने mobile के daller में जाये यानी जाहा से आप कॉल लगाते है। वहा आपको जाना है। इसके बाद


Steps.2 आपको एक code डालना है। *121*9# ओर send कर देना है।


Steps.3 इसके बाद कुछ secound के बाद आपके पास आपके mobile के number आ जाएंगे।


दोस्तो में आपको एक बात और बता देते है। जब आप इस code को अपने mobile में डालोगे तो आपको वही सिम से send करना है। जिस सिम का आप number जानना चाहते है।


निश्चित

दोस्तो ये समस्या सबके पास हो रहा था। और मेरे को बहुत सारे लोग ने comment करके बोल रहा था। कि भाई अपने sim के number कैसे पता करें। इसके में एक इसके ऊपर भी पोस्ट लिख दिया हूं।


तो दोस्तो उम्मीद करता है। कि ये पोस्ट आपको पसंद आया होगा और अगर आपके मन मे कोई सवाल है। तो आप पूछ सकते है। comment box में हम आपके हर सवालो का जबाब देने के लिए हमेशा तैयार है।


तो आज के लिए इतना ही हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे पोस्ट तक बने रहे।


जय हिंद जय भारत 

No comments:
Write comment