Sunday, March 17, 2024

Book of anonymous letters Weebly । Postcard website । Anonymous website for confession । www.postsecret.com


दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आपका Verma News website में क्या आप ये जानते है। कि एक ऐसा website है जिसमे आप अपने मन का कोई भी सवाल लिख कर डाल सकते है। इसके साथ ही आपको में ये भी जानकारी आपको बताएंगे । कि आप कब मरने वाले है। और इसके साथ ही ये भी बतायेंगे । की आप क्या सोचते रहते है अपने मन मे ये भी आपको बताएंगे । 

Book of anonymous letters Weebly । Postcard website । Anonymous website for confession । www.postcard.com

तो दोस्तो पोस्ट को बिल्कुल अंत तक पढ़े इसके साथ ही आपको हमारे website में बहुत कुछ जानकारी पढ़ने को मिलेगा । तो पोस्ट को छोड़ कर ना जाये । 


Book of anonymous letters Weebly । Postcard website । Anonymous website for confession । www.postcard.com 

तो दोस्तो सबसे पहले आपको इस लिंक पर क्लिक करना है जो लिंक आप नीचे में देख रहे है। 

    www.postsecret.com official website


इसके बाद आप इस website पर आ जाएंगे । जैसे की आप नीचे image में देख सकते हैं। 

https://postsecret.com/


तो यहाँ पर आपको अपने मन का बात लिखना है। जो आपके मन मे है। और आप इसे public कर सकते है। इस website में आपका नाम और आपका details को भी नही बतायेगा । ये website सिर्फ आपके arctile दूसरे लोग पढ़ेंगे । 

https://postsecret.com/


Step.2 www.hiiqura.com 

दोस्तो ये website पर भी आप अपने मन का बात को share कर सकते है। यानी की अपने दिल का बात को एक दूसरे के पास share कर सकते है। इस website के द्वारा । अगर आप इस website पर जाना चाहते है। 


तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। तो आप इस website पर चले जायेंगे । ये website पर जाने के बाद आपको ऐसे देखने को मिलेगा । जैसे कि आप image में देख सकते है। 

https://postsecret.com/


ओर दोस्तो आपके मृत्यु कब होगा इसके बारे में भी आप जानकारी प्राप्त करना चाहते है। तो इसके लिए आपको ऊपर में दिए गए लिंक पर जरूर क्लिक करें। 

Hi quora.com official website


इसके साथ आपके दिमाग को पढ़ने वाले website के बारे में आप जानना चाहते है। या फिर आप उस website का यूज़ करना चाहते है। तो इसके लिए भी आपको ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे। 


Death cloth website



ओर दोस्तो verma news Teem एक नया offer लेकर आया है। जिसका फायदा आप लोग उठा सकते है। तो ये क्या फायदा का offer लेकर आ है। ये में आपको बताता हूं। 


घर बैठे पैसे कैसे कमाये 50000 रुपया महीना 

दोस्तो verma news group में join होने के लिए आप सभी लोगो को verma news teem स्वागत करता है। और दिल से धन्यवाद करता है। और इसके साथ ही अगर आपको कोई सवाल है तो आप हमसे पूछ सकते है। और आप हमसे संपर्क करना चाहते है। तो इसके लिए आप हमारे you tube channel या फिर आप हमारे offical website verma news के मदद से संपर्क कर सकते है। 


या फिर आप हमारे Email id kiranverma9155@gamil.com  के मदद से भी mail कर के संपर्क कर सकते है। 


तो दोस्तो verma news teem आपको पैसे देंगे । Arctile लिखने के लिए ओर video बनाने के लिए कोई भी post लिख सकते है। कोई भी video बना कर हमारे पास भेज सकते है। लेकिन याद रहे। sexy Content video नही होना चाहिए। और नही पोस्ट होना चाहिए । 


इसके साथ ही Copyright नही होना चाहिए । अगर आप हमारे लिए काम करते है। तो इसके लिए आपको 250 रुपया एक post या video के ऊपर दिया जाएगा । तो दोस्तो अगर आप हमारे काम करना चाहते है। तो आज से अभी से शुरू करे। और जल्द करे।


तो दोस्तो अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो comment करके जरूर बताये। ओर अगर आप हमें कोई अच्छा सुझाव देना चाहते है। तो इसके लिए भी आप comment box में जरूर बताये। ओर ऐसे ही amezing fects को लगातार पढ़ने के लिए हमारे blogg verma news को subacribe जरूर करे ।


तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते है। फिर मिलंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए verma news teem आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद करता है। ,,,,,


Post secret tumblr

Confessions post

Confession website

Book of anonymous letters Weebly

Post secret Instagram

Secret community

Book of Anonymous letters share your story

Confession blog

PostSecret Chat

Postcard website

Anonymous website for confession

Post secret archive 2020

PostSecret archive

No comments:
Write comment