Friday, January 19, 2024

www.netflix.com । Crypto Currency band hoga ?

By:   Last Updated: in: ,


नमस्कार दोस्तो एक बार फिर से सवागत है। आपका verma news में ओर आपका सवागत करता है। verma news teem में दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है। Squid game के बारे में जो आपको सायद ये game पसंद आता होगा । और इसके साथ ही ओर ऐसे Squid game के बारे में बताएंगे । जिन्हें पढ़ कर आप हैरान हो जाएंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है। तो अंत तक जरूर पढ़ें। 

www.netflix.com । Crypto Currency band hoga ?

Www.Netflix.Com  .Crypto Currency band hoga ?


दोस्तो दक्षिण korea के squid game ने Netflix पर चुपके से Entery ली थी। मगर इसकी कामयाबी का शोर दुनिया भर में सुनाई दे रहा है। इस ऐतिहासिक सफलता की उम्मीद ना तो इसके मेकर को थी। और ना ही ऐसे stream करने वाले Platform Netflix को ओर अब पहले सीजन की कामयाबी के बाद एक squid के दूसरे सीजन को लेकर बात चीत शुरू हो गयी है। 

Squid game full details


जी हाँ दोस्तो मैक्स ने ये जानकारी दी है। कि बहुत जल्द ही दूसरे सीजन के एलान हो सकता है। यानी कि squid game अब दूसरे game को भी lonch करने वाला है। जो कि squid game से भी खतरनाक game deplap कर रहा है। 


Squid game का ये fects रोंगटे खड़े कर देगा? 

Squid game web sires ने पूरी ही दुनिया मे धूम मचा रखी है। लेकिन आपलोगो ये जानकर हैरान रह जाओगे । की जो सेरिसज आज सारी दुनिया पर छाई हुई है। इसके Director Hong Kong अपने इस सेरिसज को दुनिया के सामने लाने में पूरे 10 साल का वक्त लग गया जी हाँ दोस्तो आप ठीक पढ़ रहे है। 

Website full information


Hong ने इस song को 2008 में लिखा था । और हर कोई इस सिरिस को and रिलीज होने का हवाला दे कर Rejected कर देता था। लेकिन वो कहते है। ना सब्र ओर मेहनत का फल मीठा होता है। कुछ ऐसा ही hong के साथ देखने को मिला और आज squid game 90 देशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले show बन चुका है। 


Squid game croptocreency एक scam है? 

Squid game कितना Popular है। ये तो सभी जानते है। और अब इसी तरह से Squid game के नाम से CRYPTOCURRENCY भी आ गई है। squid game जितने femos है उससे ज्यादा ये crptocreency femos हो रहा है। और लोग इसी खरीद भी रहे है। 


ये Crptocreency के केवल 6 दिन में 0.12Dollar से 12 Dollar पर पहुच गए। यानी कि इसने करीब 1 lakh% Return was Given six days में दिया है। मतलब अगर अपने इसमे 10 हजार रुपया पहले दिन लगाया होते । 


तो आप केवल 6 दिन में 1 करोड़ो का मालिक बन जाते हैं। यानी कि आप करोडोपति बन जाते 6 दिन में तो चलिए अब जानते है। इसके असिलित क्या है। squid game में हैरानी की बात तो ये है। कि इसकी price लगातार बढ़ती जा रही है। 


7 वे दिन ये Returan अचानक से बढ़कर 3 लाख % हो गया यानी कि एक - एक दिन में 1 करोड़ से सीधे 3 करोड़ हो गया है। 


    Crpytcreency एक scam है? 

लेकिन अगले ही दिन अचानक से इसकी वेल्यू 99.99% गिर गयी । और इसी वजह से लोग एसे scam तक बोल रहे है। लेकिन सच्चाई क्या है। तो वही बता सकता है। लेकिन इसी के वजह से Crpytcreency india में band हो गया है। 


Bharat में Bitcoin band हो जाएगा? 

Rakesh झुनझुना ने क्या है Bitcoin के ऊपर Share market के सबसे बड़े Investment करने वाले है india के उनका क्या कहना है। bitcoin के बारे में । उन्होंने कहा है कि पैसे बनाने का जो  Right सिर्फ RBI के पास होना चाहिए । किसी ओर के पास नही होना चाहिए । यानी कि Crpytocrency सिर्फ RBI ही रख सकता है। 


इसके अलावा एक ओर बात कही है उन्होंने की यदि कोई व्यक्ति मुझे 1 Dollar में भी Bitocon देगा । तो में उनका paise नही लगाउंगा । अपने paise को बर्वाद नही करूँगा । यदि इतनी बड़ी बात Rakesh झुंझुनू वाले जी ने कहाँ है। तो इसका मतलब कुछ तो गड़बड़ चल रहा है। ओर यही बात हम आज हमलोगों को समझना है। तो में आपको bitcoin के बारे में बताते है। कि ये क्या है। 


     Cryptocurrency क्या है? 

Cryptocurrency  एक Digital and virtual Cryptocurrency है। इसका मतलब ये होता है। कि ये Cryptocurrency दिखता नही है। आप ऐसे note के तरह नही देख सकते है। 


Paise की तरह ऐसे नही छू सकते है। ये सिर्फ और सिर्फ आपको mobile में देखेगी। लेकिन प्रॉब्लम क्या है। कि अभी भी कई सारे चीजे मोदी जी के आने के बाद जो पैसे है। वो cureency में Digit हो गया है। paise को phone में Transfer कर रहे है। और बहुत सारे Upi Apps का इस्तेमाल कर रहे है। 


लेकिन ये bitcoin थोड़ी सी अलग है ये करेंसीय लीगल टेंडर नही है। यानी कि आप जो carncy यूज़ करते है। जैसे :- phone pe , pataym , चलाते हैं। या फिर scam करते है। किसी भी baar code को ओर उससे payments करते है। तो ये जो चीज है। वो ऐसे नही है। लीगल टेंडर नही है। मतलब है। RBI या फिर किसी भी इंसान के हाथ मे bitcoin किस भी Crptocreneecy का control नही है। 


तो इसे लीगल tendar नही माना जाता है इसका मतलब ये इलीगल कहा जाता है इसके अलावा सबसे बडी बात है कि ये block chain technology पर आधारित है। इसका मतलब की किसी भी व्यक्ति को पता नही चलेगा कि किसी व्यक्ति का ट्रांसजेंडर्स कहाँ से कहाँ हुआ है। इसका मतलब बहुत बडी प्रॉब्लम आ सकती है। क्योकि बहुत गलत जगह पर इसका इस्तेमाल हो रहा है। और उसकी वजह से ये सारी की सारी दिक्कतें सामने आ रही है। 


मोदी जी के metting में हुआ क्या है? 

दोस्तो जितने भी crpto crency के Application है उन लोगो ने मिलकर बहुत ज्यादा बदलाव किया गया है। इसके साथ ही आप जब भी किसी भी you tube channel पर video देखते होंगे । तो आपके पास ये add आता होगा । को आप इस app में investment कीजिये। उसमे इन्वेस्टमेंट कीजिये । ये पूरी तरह से safe है। ओर आप इससे बहुत अच्छा पैसा बना सकते है। 


तो करीबन 50 करोड़ पैसे से ज्यादा Advantage  हुई है। T-20 world cup के दौरान Crptocreency के अलग - अलग Application के ओर उसी वजह से ये सारी की सारी बाते सामने आई है। कि कोई भी Regulity नही है। कोई भी व्यक्ति नही है। कोई भी संस्थान नही है  कोई भी संभालने वाले तब Investigation में ऐसा कहा जा रहा है। 


की बिल्कुल safe है आप इनमें Invest कर सकते है। तो यहाँ पर metting करना जरूरी थी। क्योकि यहाँ पर Regality किसी भी व्यक्ति में नही है। कोई भी व्यक्ति Response नही है। यदि पैसा डूबता है। जनता का तो जनता सरकार के पास जाएंगे। जबकि सरकार के पास इसका कोई control नही है। तो दिक्कत इससे बढ़ सकती है। 


तो दोस्तो bitcoin का सरकार के हाथ मे नही है इसलिए अगर जनता का पैसे डूबेंगे तो इसका ज़िमेदार कोंन होंगे । इसलिए सरकार bitcoin ओर Crptocrency को बंद कर दिया जाएगा । 


तो दोस्तो उम्मीद है। कि ये जानकारी आपको काफी अच्छा लगा होगा तो अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो comment box में जरूर बताये । ओर ऐसे ही amezing fects को लगातार पढ़ने के लिए हमारे blogg verma news को subscribe जरूर करे। 


तो आज के लिए इतना ही तो कल फिर मिलंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद ,,, ।।


Survival Squad download

Squad game download

survival squad apk + obb file download

Survival Squad download apk

Survival Squad game download for PC

survival squad download _apkpure

Survival Squad Uptodown

Survival Squad download Aptoide

Survival Squad:Commando Secret Mission download

सर्वाइवल स्क्वाड गेम डाउनलोड

Survival Squad low MB download

Survival game download

सर्वाइवल गेम डाउनलोड

Survival Squad old version download

No comments:
Write comment