Wednesday, December 13, 2023

www.en.akinator.com hindi ? । Guess what I am thinking in 20 questions । websites that know what you're thinking


दोस्तो एक बार फिर से स्वागत है आपका Verma news में दोस्तो आज में आपलोगो को बताने वाले है कि एक ऐसा website के बारे में जो कि आप अगर उस website में जाएंगे । और वहाँ पर कुछ भी लिखेंगे तो आपका मन यानी आपका दिल का बात बता देगा । कि आप क्या सोच रहे है। और उसके साथ ही ये भी बताएगा कि आप कब मरेंगे । इसके साथ ही ओर बहुत जानकारी आपको इस website में पढ़ने को मिल जाएगा । 

www.en.akinator.com hindi ? । Guess what I am thinking in 20 questions ।  websites that know what you're thinking

तो आज हम आपको 2 ही website के बारे में बात करेंगे । 1 website ये की आप क्या सोच रहे है। आपके मन मे क्या चल रहा है। और 2 ये की आप कब मरेंगे । ओर कैसे करेंगे । और क्यो मरेंगे । ये 2 तरीके आपको में इस पोस्ट में आपको बताने वाले है। तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है। 

www.en.akinator.com hindi ? । Guess what I am thinking in 20 questions ।  websites that know what you're thinking


       Www. Aktner website official 

जब आप इस link पर क्लिक करंगे । तो आपके पास एक website open हो जाएगा । website open करने के बाद आपको अपना languge select करना है। जैसे कि आप नीचे image में देख रहे है ।

https://en.akinator.mobi/


Language select करने के बाद आपको Play Button पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको यहाँ पर कुछ लिखना है। जैसे कि आपके मन मे कोई भी सवाल चल रहा है। वो भी लिख सकते है। तो यहाँ पर आपको एक से 2 बार कुछ लिखना है। तो आपका सवाल का जबाब वो देगा । 


      Post secret official website 

इसके बाद आपको ये website बतायेंगे । की आपके मन मे क्या चल रहा है। और वो सभी कुछ बतायेगा । जो आपके मन मे चल रहा है। तो दोस्तो है ना ये website बहुत ही कमाल की तो इस website के बारे में आपको क्या कहना है। हमें comment box में जरूर बताये। 


तो अब चलिये दूसरे Step के बारे में बात करते है। जिसका title है। अपने मृत्यु का तरीक कैसे पता करे। आप कब मरेंगे कैसे जाने। इसके बारे में तो चलिए अब ये भी जानते है। 


    आप करेंगे कैसे पता करे ?  

तो आपके मृत्यु कब होंगे । ये जानने से पहले आप इस बात को जान ले । की आप ऐसे नही पढ़ने से ही भला है। क्योकि क्या मालूम आप सदमे में जा सकते है। अगर आप अपने मृत्यु को जान कर सदमे में नही जाते है। तो आप इस Arctile को अंत तक पढ़े। 


आपके मृत्यु कब होंगे ये बताने वाले कोई दूसरे website है। जिसका link आप नीचे में देख सकते है। तो आप इस लिंक पर क्लिक करे।

www.death.cloth.org com 


इस लिंक पर क्लिक करने के बाद आप Death cloth website पर पहुँच जाएंगे । यानी कि आपकी मृत्यु कब होंगे । ये बताने वाले website पर चले जायेंगे । 


तो website पर जाने के बाद आप चाहे तो अपने languge को change कर सकते है। नही तो hindi में भाषा आपको देखने को मिलेगा । इसके बाद आपके पास एक from आएगा । जो कि आप नीचे image में देख सकते हैं। 

https://en.akinator.mobi/

तो दोस्तो इस from में आपको कुछ भरना है। यानी कि अपने बारे में कुछ बताना है। कि क्या आप करते है। आपकी उम्र क्या है। जैसे हम आपको बताते है। 


Name :- 

Date of birth :- 

Smoking :- 

Sharab :- 


यानी कि क्या आप नशा करते है कोंन से नशा करते है। आपके उम्र क्या है name क्या है। ये सब आपको इसमे डालना होगा । इसके बाद आपको submit पर click कर देना है। इसके बाद आपके मौत के बारे में पता चल जाएगा । 


तो दोस्तो अपने मौत के तारिक को जान कर हैरान ना हो जाये। और ज्यादा ना सोचे । ऐसा ना हो कि आपके मृत्यु से पहले आप चले जाएं। तो  आपको मृत्यु के बारे में ओर details में समझना है। इसके साथ ही death cloth के बारे में ऐसे जानकरी आपको बताएंगे । जिससे आपके दिमाग घूम जाएगा । 


तो दोस्तो मृत्यु के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ऊपर में दिये गए लिंक पर क्लिक करे। ताकि आपको मृत्यु के बारे में अधिक जानकारी मिल सके। 


  हम अपने मृत्यु को कैसे रोक सकते है? 

दोस्तो मृत्यु रोकने का में 2 तरीके आपको बताऊंगा। एक ये की आप free में अपने मृत्यु को रोक सकते है। और दूसरा की आप पैसे देकर अपने मृत्यु को रोक सकते है। तो चलिए में आपको सबसे पहले free में मृत्यु को कैसे रोके । इसके बारे में बात करते है। 


महामृत्युंजय मंत्र 

अपने मौत को रोकने के लिए आपको महाकाल का मंत्र का जाप करना होगा  । यानी कि महादेव जी का मंत्र का जाप करना होगा । जो मंत्र है। 


ॐ त्रंण बकम आजा महे । सुगंधिम पुस्त वर्धनम । उर्वा रुक वन्दनये मृत्यु मोक्ष आममीदा 


मृत्यु को रोकने का एक ये मंत्र है जिससे आप अमर हो सकते है। ये मंत्र गाने के लिए आपको पैसे नही लगेगा । और फायदा ज्यादा होगा । तो दोस्तो आप अपने मृत्यु को रोकने के लिए इस मंत्र का जाप कर सकते है। 


Step.2 दूसरा तरीका है जो वैज्ञानिक ने एक ऐसे मशीन बनाया है जिससे मनुष्य को जिंदा कर रहा है। इसके लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे लगेगा । 200000000 करोड़ रुपया लगेगा । तभी आप अमर बन सकते है। इस मशीन के बारे में ओर अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे।


अपने मौत को कैसे रोके


तो दोस्तो ये सब Technology के बारे में जानकर आपको कैसा लगा । हमे comment करके जरूर बताये। ओर ऐसे ही amezing fects को लगातार पढ़ने के लिए हमारे blogg verma news को subscribe जरूर करे। 


तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का Verma News Teem  आप सभी को दिल से सवागत करता है। 


Download Akinator for PC

Lets play a game Akinator

Genie Web

Akinator game unblocked

How to get on Akinator

Famous person guessing game

Akinator email

Celebrity guessing game online

Guess who I am game online

20 questions game online

Guess the person quiz

Mind reading game

Guess what I am thinking in 20 questions

websites that know what you're thinking



No comments:
Write comment