Friday, January 19, 2024

Candy Crush game download । Can I download Candy Crush for free? । Is Candy Crush a offline game?

By:   Last Updated: in: ,


दोस्तो एक बार फिर से स्वागत है आपका हमारे एक ओर नए पोस्ट में दोस्तो आज के इस पोस्ट में हमलोग जानेगे । की Candy Crush game के बारे में ओर Candy Crush को कैसे खेले जाता है। और किस तरह आप ऐसे free में download कर सकते हैं। ये भी जानाकरी आपको में इस पोस्ट में बताने वाला है। 

Candy Crush game download । Can I download Candy Crush for free? । Is Candy Crush a offline game?

Candy Crush Game को कैसे खेला जाता है ? 

दोस्तो Candy Crush game बाकी game से normal है । इस Game में किसी को मारना नही होता है। और नही किसी को दौड़ना होता है। इस game में सिर्फ और सिर्फ Cutting करना है। 


आणि को आप जब इस Game को open करेंगे । तो आपके पास Loki , खीरा , पपीता , टमाटर , जैसे ओर कई सब्जी आ फल आती है। जिसको आपको हाथ से cutting करना है। जिसके बदले आपको Bounce मिलता है । 


Candy crush Game Download कैसे कर सकते है ?

Candy Crush Game को Download करने के लिए आपको Playstore पर जाना है। और Seaech करना है। Candy Crush को लिख कर सर्च करना है। तो ये Game आपको ऊपर में आ जायेगा । तो आप ऐसे बहुत ही आसानी से Download कर सकते हैं।


Game All information in hindi


या फिर आप हमारे दिए गए Link के माध्यम से आप Candy Crush को Download कर सकते है। जो कि आपको Game Download करने के लिए कोई पैसा नही लगने वाला है। डाउनलोड बिल्कुल फ्री है। तो दोस्तो आप इस गेम को हमारे link के माध्यम से भी डाउनलोड कर सकते हैं।


Candy crush Game कर रहा है करोड़ो की कमाई ? 

दोस्तो अगर आप Game lover है । ओर mobile phone पर Games खेलते है। तो Candy Crush के game के बारे में तो आपलोग जरूर सुना होगा । पर आप लोग ये जानकर हैरान रह जाओगे । की जिस Game को हमलोग Free में खेलते है। वो Game साल भर में करोड़ो रूपये छापता है।


Ji हा दोस्तो आप बिल्कुल सही पढ़ रहे है। इस Game को 12 April 2012 को Riccardo Zacconi ने लॉन्च किया था । और लॉन्च की पहली साल इस game ने 77 मिलियन डॉलर का जेनरेट कर लिया था । और साल 2020 में तो Candy Crush ने 1billion $ आणि की लगभग 7000 हजार करोड़ रुपया कमा के मालिकों को मालवाल कर दिया था । 

Candy Crush game download । Can I download Candy Crush for free? । Is Candy Crush a offline game?


ओर आज Candy Crush के 1 Billion से ज्यादा यूजर्स है। दोस्तो क्या आप भी Candy Crush Game को Download करना चाहते है  । या फिर क्या आप Cansy Crush Game खेलते है। Comment box में जरूर बताये । 


दोस्तो Candy Crush जैसा दुनिया मे ओर कई Game है। जो करोड़ो रुपया 1 दिन में कमाता है। ऐसे बहुत से Game है। तो दोस्तो आज में आपको हर game के बारे में एक - एक करके बताऊंगा । जिससे आप Game के बारे में अच्छी से समझ सके। 


Free fire Game पैसा कैसे कमाये 

Free fire game से पैसे कमाने का बहुत आसान तरीका है। सिर्फ आपको कुछ महीने wait करना होगा । जिसके बाद आप free fire से game पैसे कमा सकते है। और इसके बारे में अधिक जानकरी के लिए आपको लिंक पर क्लिक करना है। जिसमे आपको details से समझाया गया है। 


Free fire se paise kaise kamaye All steps tricks


Pub ji Game से paise कैसे कमाये 

Pub ji game से पैसे कमाने का वही तरीका है।  जो  हम आपको free ifre में बताये । ओर आपको अपना एक You Tube Channel खोलना है। जिससे आप कुछ ही महीनों में लाखों रुपया बेहद आसानी से कमा सकते है। 

All Game se paise kamane ka best tarika


इसके साथ ही दोस्तो जितना भी दुनिया मे Game है । वो सबका Link में पोस्ट में डाल दूंगा । आप बेहद आसानी से पढ़ सकते है। और जानाकरी पैसे कमाने का ले सकते है। और हां पैसे के बारे में बोले तो एक बात मुझे याद आया कि अगर आप पैसे कमाना चाहते हैं। तो नीचे दिये गए लिंक पर जरूर click करे।


घर बैठे पैसे कैसे कमाये


तो दोस्तो आज के लिए बस इतना ही अब उम्मीद करता हूँ। कि ये जानाकरी आपको काफी अच्छा लगा होगा । तो काज के लिए बस इतना ही हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद ,,,,

Is Candy Crush getting banned?

Can I play Candy Crush on my computer?

Puzzle Video games

Candy Crush free

Candy Crush Soda Saga - download

Candy Crush download for Mac

Best Candy Crush game

Candy Crush unblocked

Candy Crush game download 20mb

Candy Crush Facebook

Low MB Candy Crush game download

No comments:
Write comment