Wednesday, August 2, 2023

Top 10 underworld don in India । Top 10 don in India । Gangster in India


नमस्कार आप पढ़ रहे है। Verma News में जिसमे आपको बताते है। Crime duniya की कहानी । वैसे तो हम रोजाना हम किसी ना किसी चीज के बारे में बताते रहते है। लेकिन आज का ये पोस्ट कुछ ज्यादा अलग होने वाला है। और उम्मीद करते है। कि अपने ये पूरा पोस्ट पढ़ा। 

Top 10 underworld don in India । Top 10 don in India । Gangster in India

तो आप सोच में पड़ जाएंगे । कि वाक्य में ऐसा हुआ है। क्या क्योकि आज का ये पोस्ट का Topic है। हिंदुस्तान 10 कम उम्र के ऐसे गैंगस्टर जिन्होंने पढ़ाई लिखाई के उम्र में हतियार उठा लिया । और बन गए crime duniya के बेताब बादशाह तो इसमे से कुछ ऐसे है। 


जो गैंगस्टर में मारे जा चुके है। ओर कुछ जेल के अंदर बंद है। तो कुछ अभी बाहर बैठ कर कई अपराधियों को अंजाम भी दे रहे है। पोस्ट में शुरुवात करे। उससे पहले में आपको बता दें कि ये पोस्ट लिखने का मकसद सिर्फ और सिर्फ व्यक्ति को बता कर जागरूक करना है। 


Step 10 अछ्य पलड़ा कम उम्र के डॉन 

दोस्तो क्या अपने कभी अछ्य पलड़ा का नाम कभी सुना है। मुझे लगता है। कि आपने कभी ये नाम नही सुना होगा । लेकिन आपको बता दे। कि अछ्य पलड़ा वो Gangster है। जो बहुत लोगो से मिला है। 

Top 10 underworld don in India । Top 10 don in India । Gangster in India


लोनेस्ट विश्नोई 

संपरथ मेहरा 

काला जाथेडी

राजू बसोड़ी 


जैसे बड़े - बड़े Gangstero के बीच मे रहता है। और इसके ऊपर 15 साल के उम्र में 2 हत्या करने के मामले में केश दर्ज हुआ । वो अपने दुश्मनों को मारने के लिए 1 नही 2 नही 3 नही बल्कि 35 से 40 गोलियां मारकर तड़पा तड़पा कर मारता था। 


Top 10 gangster in Haryana

आपको बता दे कि अछ्य पलड़ा हरियाणा के एक ठीक ठाक सम्पन घराना का लड़का था । पड़ने लिखने में ठीक ठाक था । लेकिन अचानक crime के दुनिये में आ गया । और इसके crime के दुनिया में आने के कहानी भी थोड़ी सी अलग है। 


जरा सा अछ्य पलड़ा 15 साल का था तो गाँव के वापसी विवाद में उसके चाचा को किसी ने तापड मार दिया । और उस थपड का बदला लेने के लिए अछ्य ने 2 लोगो के हत्या कर दिया । और उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया । जेल में उसकी मुलाकात वहाँ के कई Onderworld Don से हुई । 


जिसके बाद उन्ही के इशारों पे कई घटनाओं को अंजाम देने लगा । जैसे Lut , फोरोटी , रंगदारी जैसे तमाम घटनाओं का अंजाम देने लगा । हरियाणा police ने उसके ऊपर 2 लाख रुपया का इनाम भी रखा था। जिसके बाद वो पकड़ा गया । और जेल भेज दिया गया।  फिलहाल आज वो जेल के सलाखों के पीछे सजा काट रहा है। 


Step 9 Aman Shahu Jharkhand Gangster 

Gangster Aman shahu 25 साल के उम्र में झारखंड police के सर दर्द बना हुआ था। जिसने ऐसी उम्र में अपराध के दुनियां में आकर करोड़ो की प्रॉपर्टी खड़ी कर ली है। वो फिलहाल झारखण्ड के राजधानी रांची के जेल में बंद है।  

Top 10 underworld don in India । Top 10 don in India । Gangster in India


लेकिन जेल के अंदर में बैठकर आज भी बड़े - बड़े अपराधियों के दर्ज पर कई सारो अपरोधों के अंजाम देता है। झारखंड के अंदर वापरियो से रंगदारी असुलने से लेकर हत्या के धमकी तक ये सारा कुछ अमन साहू जेल के अंदर बैठकर करता है। 


अमन साहू के बारे में कहाँ जाता है। इसके उम्र तो 25 साल के है। लेकिन इसके ऊपर मुकदमे इसके उम्र से कई ज्यादा है। इसके गैंग में कई सारे member है। अमन शाहू इतना शातिर अपराधी है। कि अपने गैंग में सिर्फ पढ़े लिखे लोगो की entery करता है। 


अपने member से बिना मिले सिर्फ phone या sosial media के जरिये । Police को जकमा देने में इमारत हासिल था । Police इसका तलाश कर रही थी। तो Police को इनसे खूब थकाया ओर अपना phone bihar के किसी इलाके में रखता ओर कभी Up के किसी इलाके में ओर Police वहाँ जाकर निराश होती ।


जबकि झारखण्ड में बैठकर कई सारे अपराधी करके कई गति विधियों को अंजाम देता था । सामने वाला कोई भी हो। कितना भी बड़ा व्यपारी हो। या कितने भी बड़ा कोई नेता हो। उसे कोई फर्क नही पड़ता था । ये तो phone पर इतना ही कहता की 2 करोड़ दो वरना थोक दूँगा। 


फिलहाल खूंखार गैंगस्टर अमन साहू अभी रांची के जेल में बंद है। और जेल के अंदर से ही उनकी अपराधी चल रही है। जिसके वो देखकर जेल प्रशासन उसे किसी high Security जेल में भेजने की तैयारी कर रहा है। 


Step.8 Chhote Chobhe मध्यप्रदेश का डॉन  

मध्यप्रदेश के जबलपुर का छोटू चोभे भी एक खतरनाक गैंगस्टर है। जो Soial media पर Gang of 22 , 22 के नाम से एक Gang चलाता है। और बदमाशो को जोड़ने के लिए कहता है। छोटू चोभे भी बहुत ही कम उम्र में अपराध के दुनिया मे कदम रखा ।



वो कहता है कि Gang of 22 , 22 से जुड़िये । ओर हमारी Gang से जुड़ने वालो को कोई छू भी नही सकता है। छोटू चोभे पिछले 3 साल में कई बड़ी अपराधी घटना को अंजाम दे चुकी है। चोभे के गलियों के साथ उसके पर्शनल mobile number ओर साथियों के mobile numbe में 22 , 22 जरूर होता है। 


इसलिय छोटू चोभे ने अपने गैंग का नाम 22 , 22 रखा है। पिछले दिनों NAUI नेता सक्षम गुलाटी ओर इम्रहिम बाबर के जघडे के दौरान police के लोरी में भी दाना दन गोलियां दागने के घटना में छोटू चोभे की खतरनाक भूमिका रही । छोटू की प्रति भूमिका विजय यादव Gang से चलता है। 


छोटू पर 10000 हजार रुपया इनाम रखा है। पिछले 5 महीने के अंदर छोटू ने कई अपरोधों को अंजाम दिया । लेकिन आजतक poice ने पकड़ नही पाई है। 


Step. 7 Hemant WadiyaTop 10 gangster in Ujjain

उज्जैन का हेमंत वाडिया उर्फ हेमंत वाडिया ओर उर्फ बखोला बदमाश जो कि मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के most wanted गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप का साग्रप है। जो अभी जेल के सलाखों के पीछे सजा काट रही है। 

Top 10 underworld don in India । Top 10 don in India । Gangster in India


हेमंत वाडिया भी बहुत कम उम्र में अपरोधों के दुनिया मे कदम रखा और धीरे -धीरे उसने एक - एक कार कई सारे अपराधों को अंजाम दिया । जिसमें हत्या लूट , धमकी जैसे आरोप लगा है। 


हेमंत वाडिया ओर उर्फ बौखला बदमाशों के ऊपर कई बार जिला बदर भी लगाया जा चुका है। और उज्जैन के पूर्व S. P सचिन अंतुले द्वारा चलाए गए गन मे हेमंत वाडिया उर्फ बौखला डर गया था।  Encounter का डर सताने लगा था।  


जिसके बाद उसने खुद को कोट में सिलेंडर कर दिया । और तब से लेकर आजतक जेल के अंदर सजा काट रहा है। लेकिन जेल के अंदर रहते हुए भी वो sosial media ओर Active दिखाई देता है। और जाने माने दुर्लभ कश्यफ के खबरे आते रहते है। 


Step.6 Top 6 gangster in Rajasthan । सूखा गुर्जर

गैंगस्टर सूखा गुर्जर के पीछे महीने यानी कि ओकटुबर 2021 में police इंक्यूटर में मौत हुई । लेकिन जब तक वो जिंदा रहा कई सारे अपरोधों को आजम देता था । सूखा गुर्जर भी बहुत कम उम्र का था। लेकिन पढ़ाई लिखाई करते - करते उसका मन अचानक crime के दुनियां में जाने का हो गया । 

Top 10 underworld don in India । Top 10 don in India । Gangster in India


ओर उसने पंजाब के खुक्यात गैंगस्टर सूखा पहलों की तरह खतरनाक गैंगस्टरों बनने की ठान ली। और इन सब मे उसने सहारा लिया । Sosial midea का sosial midea पर वो लागातार हथियार के साथ पोस्ट करता लोगो को धमकी देने रंगदारी मांगना उसका मुख्य काम बन चुका था। 


सूखा गुर्जर के बारे में कहाँ जाता है। एक बार तो उसने ठाभे पर सिर्फ अछि सब्जी नही बने होने के वजह से उसने धभे वाले को गोली मार दिया। शराब के ठेकेदारों से हप्ता असिलि का काम भी किया करता था । और इससे भी बड़ी बात ये है। कि police जब उसे कई मामलों में खोज रही थी। तो sosial media का सहारा लेकर अपनी तस्वीर पोस्ट किया करता हथियारों के साथ


ओर loction भी sosial media पर डालता इन सब के बाबजूद भी police उस तक नही पहुच पाते । लेकिन कहते है। कि अपरोधों कितने भी चालक क्यो ना हो। एक ना एक दिन पकड़ा ही जाता है। और ओकटुबर 2021 को Police को उसके loctions के सूचना मिली । Police ने तभी उसे पकड़ने की कोशिश की तो गन्ने के खेत मे घुस गया।  


जहाँ पर police ने एनकाउंटर में उसे मार गिराया ओर बड़ा बदमाश बनने का सपना देखने वाला शुखा गुजर इस दुनिया से रुखसत हो गया । 


Durlabh Kashyap 

उज्जैन शहर के दुर्लभ कश्यफ खुखियात गैंगस्टर दुर्लभ कश्यप भी इस दुनिया मे नही है। इसके पिछले साल यानी कि 2020 को सितंबर महीने में एक गैंग में हत्या हो गयी। दुर्लभ खस्यप भी बदमाशों के दुनिया में बहुत कम उम्र में आया । और उसने धीरे - धीरे Sosial media के मदद से अपने पूरी गैंग खड़ी कर ली। 

Top 10 underworld don in India । Top 10 don in India । Gangster in India



वो sosial media पर खुलेआम बोलता की वो एक अपराधी है। और कैसे भी अपराध हो कुछ भी चाहिए तो हमको पास हम आपके समस्या का समाधान करेंगे। यही लिखता था। दुर्लभ खस्यप ।


दुर्लभ खशफ अपने माता पिता के एकलौता संतान था। माँ एक Techar थी और पिता एक बुसिनेस्स मैन घर मे पैसों की कोई कमी नही थी। दुर्लभ खस्यप जब अपने गैंग बना रहा था। तब लोग उसके गैंग में जुड़ते चले जा रहे थे। और ये गैंग पूरे उज्जैन में कई अपराधी वर्धतो को अंजाम भी दे रही थी। 


ओर ये फिर ग्रिप्तार भी हुआ जेल भी गया लेकिन जेल से आने के बाद एक रात को उज्जैन के कलावादी इलाके में अपने साथियों के साथ चाय और सीक्रेट पीने गया था। जहां पर सहनबद नमक के युवक से उसकी बहस हुई। और 2 लोगो के बीच हुए गैंग वर्ल्ड में दुर्लभ खस्यप मारा गया। 


दुर्लभ कस्यप मौत के बाद जैसे ही ये खबर आई उसके बाद sosial media पर फ़ोटो वायरल हो गया। इतना कि दुर्लभ कस्यफ को इंसाफ दिलाने के लिए sosial media पर एक फ़ोटो लगी रहती है। 


जबकि जानते हुए की वो एक गैंगस्टर था। तो ये थे वो हिंदुस्तान के कम उम्र के गैंगस्टर जो कम उम्र में ही अपराधी करना शुरू कर दिया था। 


तो दोस्तो आपको ये सब के बारे में क्या कहना है। हमे comment करके जरूर बताये। ओर ऐसे ही amezing fects को लगातार पढ़ने के लिए हमारे blogg verma news को subacribe जरूर करे।


तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते है। फिर मिलंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद ,,,,,


भारत का नंबर वन गैंगस्टर कौन है?

भारत में कितने डॉन हैं?

गैंगस्टर कौन है?

Indian gangsters list 2020

Top gangster of India 2021

Top 10 underworld don in India

Top 10 gangster in India 2020

Top 10 don in India

Gangster in India

Mumbai gangsters list 2020

Top 10 gangster in Haryana

Top 10 gangster in Delhi

Top 10 gangster in Rajasthan

The most dangerous gangster in India

Top 10 gangster in Ujjain

Top 10 gangster in India 2021

No comments:
Write comment