Friday, March 8, 2024

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया

By:   Last Updated: in: ,


दोस्तो में आपको Free Dating App आणि अगर आप सिंगल है। तो आप ये सब Datting के मदद से आप अपने Girlfriend बना सकते हैं। और आप शादी भी कर सकते हैं। लेकिन इससे पहले में आपको कुछ ऐसे बात बताने वाले है। कि कैसे एक लड़के ने लड़की को चुना लगाया और उससे पैसा लिया । इसके बाद ही हम जानेगे । की कोंन से best App है। Datting के लिए । 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया

Valentine Day बस आ ही गया है। ऐसे में जब हवा में भी प्यार के रंग धुले हुए है।  हम आपको प्यार के एक ऐसे रूख के बारे में बताने वाले हैं। जो लगता तो बहुत ही Finesty है। लेकिन अगर आप इनके जाल में फस गए । बाहर निकलना नामुनकिन हो जाएगा । 

Read more :- लड़की के कपड़ा उतारने वाला अप्प है।


Read more ;- लड़की कैसे लड़के से प्यार करते हैं ?



Read more :- Facebook Girls mobile number and chat ?


प्यार के Latest रूप का नाम है। Online Datting Site Tinder Yong जेनरेशन के लिए Partner ढूढने का Cool Idea यहाँ बस आप अपने profile डालकर अपने लिए Patner का चुनाव कर सकते हैं। पढ़ने में भले ही काफी Intresting लग रहा होगा । लेकिन कई बार ये Online Love लोगो के लिए मुसीबत बन सकता है। 


Read more :- Cyber crime Complain Number


आज में आपको एक ऐसे व्यक्ति के कहानी बताने जा रहे है। जिसने Tander के मदद से कई लड़कियां से दोस्ती करके ओर उनसे करोड़ो रुपया लेकर फरार हो गया । Tander पर हुआ ये बहुत बड़ा Froud है। हर लड़की महिला हर लड़का इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें। 


Datting Site Tander Froud App 

प्यार के नाम पर धोखा देने वाले व्यक्ति का नाम है। Shimon Hayut shimon ने कई लड़की के साथ ठगी की ओर इसकी ठगी की कुल रकम जानकर आपके होश उड़ जाएंगे । 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


ये धोखे बाज माशूम लडकिया के साथ 75 करोड़ से अधिक लूट चुका है। Shimon किस तरह लड़कियों को ठगता था । ये जानने के लिए चलिये में आपको उसके कहानी बताते है। इस कहानी से आप समझ सकते हैं। कि ये चालक व्यक्ति किस तरह मासूम लड़कियो का अपना सिखार बनाता था । 


Shimon Hayut Story Tindar Site 

शिश्ली Norway की रहने वाली थी । उस वक्त वो London में रहकर अपने Education Complete कर रही थी। शिश्ली कि Shimon से मुलाकात Internet Tinder Site के ज़रिए हुआ था । 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


Shimon की Lifestyle के Picture देख कर उसे यकीन हो गया । कि ये Single बंदा है। कुछ दिन के बाद shimon ने शिश्ली को London के आलीशान होटल में मिलने के लिए बोलाया shimon ने शिश्ली से खुद को Lovely boy के बेटे के रूप में Impress किया था । 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


Lovelyboy Ero के एक बहुत बड़ा व्यपारी है। उसने अपने आप को बहुत बड़े कारोबारी के बेटे के रूप में अपने आपको प्रस्तुत करवाया । शिश्ली के सामने जिस व्यक्ति का नाम Shimon ने अपने पिता के रूप में लिया था।  उस सकस्य का जन्म शिलोशन में हुआ था । 


बाद में वो इजराइल चले गए । फिलहाल ये रूस के निवाशी है। इतना ही president Trump Donlad के सात भी इनके अच्छे तालमेल है। 9 बच्चों के साथ इसके फैमिली भरी पूरी है। Lovely boy बहुत ही फेमस Prasnality है। और Shimon अपने आपको उनका 10 वा बेटा बता रहा था। 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


उसने अपना नाम साइमन रख लिया । ठगने के लिए शिश्ली को वो Tander पर अपने आलिशान life के Picture पोस्ट करता रहता था । उसके Instagram पर Luxury boutique , Luxury Jacket , ओर तेज रफ्तार वाली गाड़ी रहती थी । सबसे मजेदार बात है ये की जिस Lovely Boy को अपना पिता बता रहा था। वो उसे जानते तक नही था । 


इतना ही नही वो Lift की कंपनी को अपना कंपनी बताता था । उसने शिश्ली से कहा कि उसका Daivoce हो गया है। उसका एक छोटा बच्चा भी है। और वो अपने लिए नए Life Patner का तलाश कर रहे हैं। उसने अपने fake Story को बड़े ही Imosnal तरीके से शिश्ली को सुनाया था । 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


शिश्ली उसके बात को सुनकर imosnal हो गए । इसके बाद उसने शिश्ली को अपने private Vistajet आने का offer दे दिया । ये तो किसी लड़की के लिए बहुत ही खूबसूरत पल था । ऐसे में लड़की को मना करने का सवाल ही नही उठता है। 


शिश्ली पूरी तरह से shimon के जाल में पूरी तरह से फस चुकी थी । वो उसे महेंगे - महँगे Gift भेजता ओर दोनों रोज phone पर बात भी करते थे । शिश्ली अपने life में सही life patner मिलने के खुशी में पागल हो चुकी थी । 


शिमोन ने शिश्ली को टिंडर साइट से कैसे लुटा ? 

शिमोन के प्यार का नशा उसके सर पर चढ़ चुका था। फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबकुछ बदल दिया । शिश्ली को शिमोन के ऐसे फ़ोटो मिला जिसमे उसके body Gurad के सर से खून निकल रहा था । शिमोन ने शिश्ली से कहा कि उसके दुश्मन उसके जान लेना चाहते हैं। 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


उसे अंदर ग्राउंड रहना होगा । इसलिए वो अपना Cradit Card यूज़ नही कर सकते हैं। शिमोन ने कहा शिश्ली से की वो अपने नाम से cradit card के बिल शिश्ली नाम के ऊपर हो। शिमोन बड़ी चालाकी से हर महीने नकली रसीद भेज कर ये बताता रहता था । कि वो Creadit Card का बिल भर रहा है। 


कुछ वक्त के बाद सिमोन ने शिश्ली से बात करना कम कर दिया । और उसे इग्नोर करने लगा । और अब शिश्ली को यह बात चल चुका था । कि उसके साथ धोखा हो चुका है। उसने Norway में उसके Report भी लिखवाई । ओर अखबार में जब ये News छपी तो कई दूसरी लड़कियों के बारे में भी पता चला । जिन्हें सिमोन अपना सिखार बना चुका था। 


या बनाने की कोशिश कर रहा था । और ऐसे एक लड़की ने उसके सिखायत कर दिया । जून 2019 में साइमन लिबोय को अरेस्ट कर लिया गया । उसे डिफोल्ड कर इजराइल भेजा गया । वहा 2011 में किये गए अवरोधों के लिए मुकदमा चला । और दिसम्बर 2019 में साइमन लिबोय को 15 महीने की कड़ी जेल की सजा हुई । 


सिमोन का घर डिटेल्स 

जेल में अच्छे बर्ताव के चलते 5 महीने में ही रिहा कर दिया गया । साइमन का संबंधन एक बहुत ही अच्छी फैमिली से है। सिमोन इजराल के रहने वाला था । उसके पिता यहुदी पुजारी थे। शिमोन को शुरू से आलिशान life style ओर सान ओर सोखत का इच्छा था । 


ओर अपने इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार था । उसने कई छोटे बड़े फर्जी वादे किए थे । उसके ऊपर चोरी के इल्जाम लग चुका था । सजा काटने के चलते वो अपने देश को छोड़ कर भाग दिया । Police ने इस केस को बन्द कर दिया क्योकि उनके हिसाब से ये मामूली ठगी थी । 


सिमोन अपना नाम क्यो बदला ? 

दोस्तो इतना करनवाने करने के बाद अब सिमोन का नाम police Record में आ गया था । इसलिए उसने Police को चकमा देने के लिए अपना नाम बदल लिया । और सिमोन से सायमन रख लिया । और Online Datting के जाल में लड़कियों को फशा कर उन्हें लूटने लगा । 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


शिमोन के ऊपर Tander के माध्यम से की गई ठगी के लिए कोई केश नही किया गया । शिमोन अब जेल से बाहर है। और फिर किसी लड़की के साथ घूम रहा है। क्योकि इजराल के रहने वाली है। सायद ये लड़की उसका नया सिखार हो। 


Datting site and Datting App se Bachhe ? 

ये केस सुरुख्यो में दबाया जब Netflix ने The Tinder Shuinger के नाम से Document Release किया । इस Docoment में Tinder के सबसे बड़े ठग के बारे में काफी कुछ बताया गया । ये ऐसा पहला केस नही है। इसमे Online रिश्ते बनाने के नाम पर ठगी की गई हो। 


Read more :- Swap sim kya hai ?


ऐसे केस रोजाना हो रहे है। लेकिन अक्सर उनके Report नही किया जाता है। कभी बदनामी के डर से कभी police के गेर नजारा रैया के वजह से नही कुछ कर पाते हैं। 

Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


दोस्तो Tander जैसे कई Datting App आजकल के Young Genieten के लिए Girlfriend , Boyfriend बनाने का एक मीडियम बन चुका है। ये वो लोग है। जो यूज़ only पैसे के लिए जीते हैं। उनके लिए प्यार मोहबत के लिए वक्त नही है। 


वो हर काम Instant चाहते हैं। और इसके चलते कई बार धोखे का सिखार हो जाते है। Digital world में बिना किसी को सही तरह जाने पहचाने विस्वास की कितनी बड़ी कीमत आपको चुकानी आपको पड़ सकता है। ये आप सोच भी नही सकते हैं। 


खाश तोर पर लड़कियों के लिए इस केस में भी आरोपी को कोई सजा नही होता है। लेकिन उन बेचारी लड़किया के क्या जिनके ज़्ज़ बातों के साथ उसने खेलवाड़ किया हुआ है। यहाँ तक के कई लोग लड़किया को ही दोषी बताते है। लड़कियों को गलत बाते भी बोल दिया जा रहा था। 


Read more :- लड़की के आवाज में कैसे बात करे ?


अब समाज के सोच को लेकर क्या ही किया जाए । हम तो सिर्फ ये कह सकते हैं। कि डिजिटल दुनिया के चकाचौंध पर कभी आंख मूंद कर कभी भरोसा ना करे । यहाँ युवा लोगो के माता पिता के भी जिम्मेदार है। कि वो अपने बच्चों को समझे । और अगर कोई शक हो। तो तुरंत police में सिकयत करे । 


Read more :- अनाजन लड़की से बात कैसे करे ?


हम जानते है। कि आज कल युवा एक Revals दुनिया में रहना पसंद करते है। आजकल Love for Site के जगह love it first chat में ले रही है। लेकिन कही ये Instant love आपके लिए महंगा साबित ना हो जाये । 


Top 30 dating apps in India 

दोस्तो आप तो ये जानते ही है। कि जितने भी Sosial midea App है। वो सभी Datting App ही है। तो चलिए में आपको 30 ऐसे Datting App के बारे में बताने वाले है। जिससे आप Girlfriend , Boyfriend बना सकते हैं। और Relationship भी बना सकते हैं। 

Aslo read :- Real Indian college girl mobile number


तो दोस्तो में आपको एक App के बारे में Details से बताऊंगा । बल्कि में पहले से article को लिख लिया हूं। सबके ऊपर आपको लिंक मिल जाएगा । आप उस पर click करके उस App के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। तो चलिए अब Apps के नाम पहले में आपको बताते है। 


  1. Share chat 

  2. Live Talk 

  3. Tinder

  4. Freeware

  5. OkCupid

  6. POf

  7. Hinge

  8. Badoo

  9. Badoo

  10. EliteSingles

  11. Facebook Dating

  12. Instagram 

  13. Twitter 

  14. Whatsapp 


तो दोस्तो चलिए में आपको 2 Apps के बारे में details से जानते है। और इसको यूज़ भी करते है। ताकि आप बहुत आसानी से समझ सके। 

https://www.vermanews.com/2022/01/Cyber-Crime-complaint-online%20.html?m=1



Which dating site is best for serious relationships 

अब दोस्तो में आपको Datting App के नाम भी बतायेंगे । ओर आप इसको कैसे यूज़ कर सकते हैं। ये भी आपको में बताएंगे । ओर App का link भी आपको दे दूंगा । जिससे आप बेहद आसानी से समझ सकते हैं। तो चलिए पहले जानते है। आपको यूज़ करना कैसे है। ओर में आपको सिंपल बता देते है। आप एस तरह से ही आप सभी App को यूज़ कर सकते हैं। 




Datting App Use kaise kare ? 

Step.1 सबसे पहले आपको Play Store पर जाना है। और search करना है। Share chat जैसे कि आप नीचे image में देख सकते हैं। या फिर आप हमारे website में आपको लिंक मिल जाएगा । आप यहाँ से भी Share chat App Download कर सकते हैं। 


Download share chat



Best dating app in India | Which dating site is best for serious | फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


अब आपको Sharechat App को Download करना है। और फिर Install करके Open करना है। 


Step.2 जब आप Share chat को Open करोगे । तो आपको अपना Language Select करना है। आप कोंन से भाषा को आसानी से समझ सकते हैं। वो भाषा आपको select करना है। 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


Step.3 फिर आपको अपने Mobile Number डालना है। और सबमिट पर क्लिक कर देना है। 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


इसके बाद आपके mobile में एक OTP जायेगा । वो Otp ओतमेटिक ले लेगा । आपको भरने के जरूरत नही है। 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


अब दोस्तो आप यहाँ पर आपको बहुत से ओपंसन देखने को मिल जाता है। सबसे पहले आपको अपने profile में जाना है। और profile में आप अपना एक बहुत ही अच्छा फ़ोटो लगाना है। इसके बाद आपको नीचे में chat का ओपंसन देखने को मिल रहा होगा । 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


तो आपको यहाँ पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको यहाँ पर बहुत सारे Group देखने को मिल जाएगा । आपको Group में जाना है। 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


ओर वहा पर लड़का और लड़की दोनों होते हैं। आपको जो लड़की अच्छे लगे । आपको उसको message कर देना है। फिर आपको Group से back हो जाना है। और उसके बगल में Message का ओपंसन दिखाई देगा । 


आप उस पर क्लिक करके message को देख सकते हैं। कि कोंन से लड़की आपको message किया है। और क्या message किया है। आप वो वहा पर देख सकते हैं। 


ओर message के बगल में  मीट का ओपंसन होगा । आप अगर जब उसपर क्लिक करोगे । तो अनाजन लड़की से chat कर सकते है। सिर्फ आप वहाँ पर chat ही कर सकते हैं। बात नही कर सकते हैं। 


SHare chat पर लड़की से बात करने के लिए आप किसी के Group में जाकर लड़की से बात कर सकते है। या फिर आप अपना खुद के Group बनाकर लड़की को बोला कर आप बहुत आसानी से वहा आप बात कर सकते हैं। 


Live Talk App ko 
use kaise kare ? 

Step.1 Live Talk Application को यूज़ करने के लिए आपको Playstore पर जाना है। या फिर आप हमारे website में दिए गए लिंक के मदद से भी आप live talk App को download कर सकते हैं। 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


Step.2 Live Talk App को Download करना है। फिर आपको Open करना है। 



Step.3 आपको किसी Account से Login हो जाना है। जैसे Facebook , Google , Another account से login हो जाना है। 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


फिर आपको Allow कर देना है। ओर फिर आप को Satart पर क्लिक कर देना है। तो अब आपके profile एक दूसरे से Cancet करेगा । 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


तो दोस्तो अब आप लड़की से बात कर सकते हैं। जैसे कि आप निचे image में देख सकते हैं। 

फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


Facebook se ladki se baat kaise kare ? 

  1. दोस्तो facebook तो सभी लोग यूज़ करते है। और अगर आप facebook नही यूज़ करते है। तो में आपको बता दु। आपको playstore पर जाना है। और search करना है। Facebook 

  2. आपको Facebook को download करना है। open करना है। email id डालने है।

  3. Mobile number डालना है। अपना जन्म तिथि को डालना है। फिर आपको login हो जाना है। 

  4. फिर आप friend बनानां है। facebook पर ओर message करना है। 

  5. आपको बता दु। की facebook में chat करने के लिए आपको Massanger App को download करना है। 

  6. तभी आप लड़की से बहुत ही आसानी से Chat , Video call , Audio call कर सकते हैं। 

  7. ओर आगे अगर आप facebook का इस्तेमाल करते होंगे । तो आपको ये सब मालूम होगा ही । 

  8. फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया


ऐसी तरह दोस्तो Facebook , Instagram , Whatsapp के मालिक मार्क जुकरबर्ग ही है। ये तीनो कम्पनी एक है। 


इसके साथ ही दोस्तो आप Instagram , Whatsapp यूज़ करते ही होंगे । तो ये आपको पता ही होगा । की किस तरह से video call करना है। और chat करना है। 


इसी तरह दोस्तो जितने भी App के बारे में आपको में बताया हूं। वो सब इसी तरह से काम करता है। ओर दोस्तो अगर आपको लड़की के whatsapp number चाहिए । तो आप ऊपर में दिए गए सभी लिंक पर जरूर click करे । 


तो आप इन सभी अप्प के मदद से लड़की से बात कर सकते हैं। ओर आप अपना Girlfriend बना सकते हैं। तो उम्मीद है। कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । 


अपने दोस्तो तक ये जानकारी जरूर पहुचाये । आपके जागरूकता ही बचाव की पहली कुंजी है। जितना हो सके । इस अति महत्वपूर्ण पोस्ट को शेयर करे । facebook पर व्हाट्सएप्प पर ताकि भारत के युवा वाक्य में इस खतरनाक बीमारी से बच सके। 


डेटिंग गर्ल । फ्री डेटिंग साइट इन इंडिया । बेस्ट डेटिंग एप्प इन इंडिया । फ्री डेटिंग एप्प । भुगतान के बिना मुफ्त डेटिंग ऐप । बेस्ट फ्री डेटिंग एप्प । सबसे अच्छा डेटिंग एप्स कौन सा है । डेटिंग एप्प क्या है । ऑनलाइन डेटिंग क्या है । डेटिंग साइट क्या है । ऑनलाइन डेटिंग कैसे किया जाता है । Issued by dating India entertainment । टॉप डेटिंग अप्प्स । इंडियन गे डेटिंग एप्लीकेशन । Which is the best dating app? । Which app is free for dating? । What is the safest dating app? । Is Tinder a dating app? । Refine this search । Best free dating apps 2021 । Best dating apps । Free dating apps for Android । Free dating app । Top 10 free dating apps । New dating app । Dating apps India । Best free dating apps । Paid dat । Which dating site is best for serious relationships? । What is the best dating app for real relationships? । Are dating apps good for relationships? । What is the best dating app for long term relationships? । Best dating app in India for serious relationship । Best dating app in India during lockdown । Best free dating apps । Best free dating site for serious । relationships । Free dating sites for married । Top 10 dating apps in India 2021 । Dating sites for singles । Best free dating apps 2021 । Best dating sites for marriage । Best dating apps for young adults । List of dating sites । Dating sites in India । Best dating sites for over 40 । Best dating apps 2021


What dating site is completely free? । What is the best site for dating? । What is the best dating site for serious relationships? । What is the safest dating website? । Free dating sites । Dating sites free chat । 100 percent free dating sites । Free dating sites for married । Dating sites in India । Best dating sites for marriage । Best free dating sites । Free dating sites in the world without payment । Proprietary software । Tinder । Tinder । Freeware । OkCupid । OkCupid । POF । POF । Hinge । Hinge । Proprietary software । Badoo । Badoo । EliteSingles । EliteSingles । Facebook Dating । Facebook Dating । Dating apps । eharmony । Dating sites over 50 । Best free dating site for serious relationships । Dating websites and apps । Which dating site is best for serious relationships


No comments:
Write comment