Friday, October 7, 2022

Girl boy me kya dekhti hai | लड़कियां कैसे लड़कों से प्यार करती है?


लड़कियां लड़कों में क्या देखती है तो कह देना कि लड़की हंसी तो फंसी दोस्तों यह बात कहने के लिए नहीं होती है बल्कि विज्ञान भी इस बात को मानता है और आपने भी बात देखी होगी कि सीधे-साधे लड़के कुंवारे मर जाते हैं । लेकिन KTM पर घूमने वाले लड़के एक साथ चार चार लड़कियां को टहलाते है। 

Girl boy me kya dekhti hai | लड़कियां कैसे लड़कों से प्यार करती है?

ओर लडकिया भी उनके साथ लिपटा - लिपटी वाला खेल खेलने के लिए तैयार हो जाती है। तो आखिर वह कौन सी चीज है जिनके पीछे लड़कियां पागल हो जाती है और ऐसी कौन सी चीज है जो किसी भी लड़की को आपकी तरफ आकर्षित कर सकती है। आज की हमारी इस पोस्ट में हम आपको उसी के बारे में बताएंगे जिसे पढ़ने के बाद शर्त लगा लीजिये ।  कि आप कम से कम एक दो लड़कियां तो पटा लेंगे। 


Read more :- जिंदगी में खुश रहने के तरीक़े?


Girl boy me kya dekhti hai | लड़कियां कैसे लड़कों से प्यार करती है?

No.1 Bad Boy 

दोस्तों अगर आप भी कबीर सिंह की तरह बैड बॉय हैं और एक बार अगर कोई जिद पकड़ले ओर उसे पूरा करके छोड़ते है। तो भईया पूरे दुनिया भले ही आपको गालियां दे लेकिन लड़कियां आपको बड़ा पसंद करेंगे। आप सोच रहेंगे। भला कैसे ।  लड़कियों को क्यों बैड बॉय पसंद है। 


 तो दोस्तो उसके 2 कारण है। पहला तो हमारी हिंदी फिल्में जिसमें दिखाया जाता है कि बैड बॉयज़ कितने अट्रैक्टिव और Cool होते हैं। वह अपनी बाबू सोना के लिए किसी से भी लड़ जाते हैं और यह सारी चीजें लड़कियों को बहुत पसंद होती है। ऊपर से जो Bad Boy होते हैं। वह संस्कारी चीजों में विश्वास नहीं रखते तो खुद तो सिगरेट पिएंगे। 


साथ ही साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी सिगरेट पीने के लिए कहेंगे। ओर फिर सिगरेट ही क्यों दारू चरस गांजा यह सब कुछ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शेयर करते हैं और जो लड़कियां हैं ना उन्हें भी इस तरह की एडवेंचरस लाइफ जीने का मौका मिलता है क्योंकि घर पर रहकर   या फिर लड़कियों के बीच रहकर ये सारी चीजें कर नही पाती । 


लेकिन अगर उन्हें कोई बैड बॉय मिल जाता है तो उनकी सारी फैंटसीज पूरी हो जाती है। इसलिए लड़कियां बैड बॉय को कुछ ज्यादा ही पसंद करती  है। तभी तो सीधी साधी प्रीति को कबीर सिंह पसंद आ गया । जिसके लिए उसने घर बार सब कुछ छोड़ दिया। 


लेकिन हा Bad Boy बनने के चक्कर में गाली-गलौज और मारपीट जैसे चीजे शुरू मत कर दीजिएगा। वरना प्यार करना तो दूर की बात है । लडकिया आपसे दूर से ही Tata , Bye - Bye कहकर निकल देगी । 


No.2 Looks 

अगर आपको लगता है कि आपके शक्ल पर कोई भी लड़की घाश नहीं डालेगी । इसलिए आपने Tray करना ही छोड़ दिया तो दोस्तो इस गलत फेमि को अपने दिमाग से हटा दीजिए । क्योकि लड़कियों के हिसाब से Looks का अलग ही मतलब होता है। 


उनके हिसाब से केवल शक्ल सूरत हीरो जैसा होने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता क्योंकि अगर Looks में देखने वाला हीरो बाकी की सारी चीजों में 0 निकल जाए तो लडक़ी दूर  भाग जाएगी। लड़कियां बड़ी समझदार होती हैं और उन्हें पता है कि किसी की शक्ल देख कर दो पूरी जिंदगी बिताई नहीं जा सकती।


इसलिए शक्ल कैसी है । इससे ज्यादा फर्क इस बात से पड़ता है कि आपका हुलिया और आपकी परसिटी कैसी है। अब आपको खुद ही सोचिए ।  आप लड़की के साथ डिनर करने जा रहे हैं और आप के बंदी बिना अच्छे कपड़े पहने बजाय घर की सलवार सूट में पहुंच जाए तो आपको कैसा लगेगा। 


ठीक इसी तरह लड़कियां भी है जो अपने बाबू सोना चुनते टाइम ये जरूर दिखती है कि बंदा कितना साफ सुथरा है किस तरह से कपड़े पहनते हैं ।  सिर्फ इतना ही नहीं लड़कियां हाथों के नाखून से लेकर शरीर के आने वाली बदबू तक को नोटिस करती है। 


ओर अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो आपकी शक्ल भले दो पैसे की हो। वह आपको अपना लाखों रुपए का दिल दे बैठेंगे । 


No.3 Stable Job 

हाल ही में अमरीका में हुए एक सर्वे के अनुसार ये पता चला है कि 80% लड़कियां लड़कों में फाइनेंशियल स्टेबिलिटी देखती है। ओर यह कोई नई बात नहीं है बल्कि आदिमानव के जमाने से लड़कियों का मनी मैनेजमेंट वाला गेम चल रहा है क्योंकि तुम्हारी जेब में नोटों की गड्डी नहीं है। 


तो भूल जाओ लड़की तुम्हारे बगल में बैठकर प्यार मोहब्बत की बातें करेगी। लेकिन अब इस गलत फेमि में भी मत रहिएगा कि लड़की आपके पैसे के पीछे पड़ी है बल्कि लड़कियां हमेशा से ही अपनी जिंदगी में सफल लोगों को पसंद करती हैं ।


क्योंकि जो इंसान खुद का ख्याल नहीं रख सकता । वह भला लड़की का क्या ख्याल रखेगा और इसी सोच के साथ लड़कियों को एक अच्छा खासा कमाने वाला वेल सेटल इंसान पसंद आता है । इसके वजह यह भी है कि जिस बंदे की जेब में पैसा होता है वह आगे चलकर लड़की कोई के फ्यूचर सिक्योरिटी दे सकता है। 


वरना निथरले इंसान जिसे ना आज का पता है। और ना आने वाले कल का वो भला किसी लड़की को कैसे पायेगा । और इसीलिए कोई लड़की आपके प्यार में चाहे जितना पागल  क्यों ना हो जाए। एक वक्त के बाद अगर आपकी जेब खाली है तो आपका दिल खाली करके निकल जाएगी । 


ओर 2020 के एक सर्वे के अनुसार लड़कों के मुकाबले लड़कियां फ्यूचर की प्लानिंग ज्यादा कर के चलती है या आणि की वो अगर वह किसी बंदे को डेट कर रही है। तो उसके साथ घर , गाड़ी , बच्चे यहां तक कि पोते पोतियो तक के बारे में सोच सकते हैं और यह सारे चीजे वो किसी नाले  इंसान के साथ तो नहीं सोचेंगे ना इसलिए अगर आप अपने बगल में एक प्यारी सी छोरी चाहते हैं तो नौकरी तो आपको करनी पड़ेगी। भाई वरना प्यार मोहब्बत ऐसी चीज है। भूल जाइए । 


No.4 Humour 

दोस्तो आपने ये वाला डायलॉग तो आपने कई बार सुना होगा कि लड़की हंसी तो फंसी पर दोस्तों यह बात केवल डायलॉग नहीं है । बल्कि सच्चाई है ।  जैसे Science तक ने proof किया है। असल मे  विज्ञान के अनुसार जब कभी भी हम मुस्कुराते हैं तो हमारा दिमाग डोपा नाम के केमिकल को रिलीज करता है। 


वो पूरे शरीर में फैलने लगता है और इसी केमिकल की वजह से पूरे शरीर के अंदर खुशी वाली फीलिंग होती है। यानी कि यह जो डोपामीन होता है।  ये हमारे जिंदगी में चल रहे । तनाव और टेंसन को लात मार के किनारे कर देते हैं। पूरे शरीर में खुशी के एक ऊर्जा आ जाती है । आणि की एक छोटी सी मुस्कुराहट किसी का भी पूरा दिन बदल सकती है। 


अब आप खुद सोचिए अगर किसी लड़की को लड़का पूरे टाइम हँसाता रहेगा तो उसका दिमाग थोड़ी ना खराब है कि इस तरह की लड़की को छोड़ते जाएगी और यही वजह है कि इस दुनिया को आधी से ज्यादा महिलाएं अपने लाइफ पार्टनर की शक्ल देखना ज्यादा पसंद करती हैं। 


ओर अक्ल से ज्यादा उसका Humour  पसंद करती है। अगर कोई बंदा उन्हें हमेशा खुश रख सकता है और हंसाता रहता है तो लड़की उसे छोड़कर नही जाएगी ।  Study के मुताबिक एक लड़की हमेशा Funny और इंटरेस्ट लड़कों के साथ इसलिए रहना चाहती है ।


ताकि अपने पार्टनर से बात करते टाइम अपनी सारी दुख तकलीफ भूल जाए । ओर खुश रह सके । जैसे लड़कियां कभी बोर नहीं होती है । ओर सिर्फ लडकिया ही क्यो आप जिसे चाहे उसे  अपने अंदाज से अपना घायल बना सकते हैं और अब इसका यह मतलब नहीं है कि आप मजाक मजाक में किसी की बेज्जती करने लग जाए। 


बस आपका मजाक थोड़ा सा Funny ओर Intresting  होना चाहिए। जिससे किसी को बुरा ना लगे । ओर लोगो के चेहरे पर हंसी आ जाए। अगर आप ऐसा करने में कामयाब हो जाते हैं तो सरत लगा लीजिए। आपकी जेब मे एक फूटी कौड़ी ना हो। लेकिन आपके घर के बाहर लड़कियों के line जरूर लगी होगी ।  


No.5 Knowledge

दोस्तो बहुत ही कम लोगों को ये बात पता है कि अगर किसी का दिमाग बिल्कुल रॉकेट की स्पीड में तेजी से भागता है तो बिस्तर पर भी उसकी परफॉर्मेंस बिल्कुल से जबरदस्त होगी और ऐसा हम अपने मन से नहीं कह रहे बल्कि बहुत सारी स्टडीज और खोजबीन के बाद ही पता चल पाई है कि लड़कियां ज्यादातर अक्ल मंद लड़कों को पसंद करती हैं।


तो दोस्तो उम्मीद है। कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो आप एस तरह से किसी भी मन पसंद लड़की को पटा सकते है। लेकिन हां जो मेने आपको बताया हूं। ये 5 तरीके ये आप मे से होना चाहिए । 


तभी आप लड़की को पटा सकते है। दोस्तो अगर आपके मन मे कोई सवाल है। तो comment box में जरूर बताये । ओर ऐसे ही instreting post को लगातार पढ़ने के लिए हमारे blogg को Subscribe जरूर करे । 


तो आज के लिए बस इतना ही अब  हम चलते है। फिर मिलेंगे नई जानकारी के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,


लड़कियां लड़कों में क्या पसंद करती हैं? । लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीजें सबसे ज्यादा पसंद आती है?। लड़कों में कौन सी चीजें सबसे ज्यादा पसंद आती है? । लड़कियों को कौन सी चीज अच्छी लगती है? । लड़कियों को क्या पसंद है । लड़कियां कैसे लड़कों से प्यार करती है? । लड़कियों को लड़कों में सबसे ज्यादा क्या पसंद है । प्यार क्यों होता है । महिला के दिल की बात कैसे जाने । Girl boy me kya dekhti hai । प्यार कितना अंधा होता है लड़कियां कितनी पागल होती है । लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीजें सबसे ज्यादा पसंद आती है।  लड़कियों की सबसे बड़ी कमजोरी क्या है । ऐसी कौन सी चीज है जो शादी के बाद । लड़कियों को क्या पसंद है ।।लड़कियां कैसे लड़कों से प्यार करती है? । सबसे ज्यादा जोश किसमें होता है । लड़कियों को कौन सी चीज अच्छी लगती है

महिलाओं को कैसे पुरुष पसंद आते हैं । महिला के दिल की बात कैसे जाने । लड़कियां किस प्रकार के संकेत देती हैं जब वह किसी लड़के के प्रति आकर्षित होती हैं । लड़कियां लड़कों में क्या देखती हैं । लड़कियां जब प्यार में होती हैं तो वो क्या-क्या करती ह । लड़कों से बात करने का तरीका ।।किन बातों को सुनकर लड़कियां सबसे ज्यादा खुश होती हैं

No comments:
Write comment