Saturday, February 10, 2024

जन्म तारीख से भविष्य जाने | अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री | जन्म तारीख से भविष्य 2022

 मित्रों यू तो  हाथ पर एक्स के निशान के बारे में तो सुना होगा ही। परंतु क्या आप यह जानते हैं कि जिन लोगों के हाथ पर एक्स का निशान बना होता है, उनका व्यक्तित्व जीवन और सौभाग्य कैसा होता है। अगर आप यह नहीं जानते तो चलिए जानते हैं। हमारी आज की इस पोस्ट के माध्यम से 

जन्म तारीख से भविष्य जाने | अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री | जन्म तारीख से भविष्य 2022

जन्म तारीख से भविष्य जाने | अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री | जन्म तारीख से भविष्य 2022

मित्रों अगर आप अपनी हथेली पर गौर करें तो सबसे ऊपर होती है । हृदय रेखा  और उसके ठीक नीचे होती है। मस्तिष्क रेखा हृदय रेखा और मस्तिष्क रेखा के बीच में अगर आप ध्यान से देखें तो आपको एक्स का निशान दिखाई देगा। 

जन्म तारीख से भविष्य जाने | अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री | जन्म तारीख से भविष्य 2022

यह X की आकृति हमारे गुणों के बारे में बताती है। यदि किसी मनुष्य के हाथ में यह X की आकृति बनी होती है। विशेष तौर पर ह्रदय रेखा और मस्तिष्क रेखा के बीच में तो यह आपके  सतगुणो को दर्शाती है। 


Read more :- 1 लाख महीने घर बैठे पैसे कमाये ?


आपके बड़प्पन को दर्शाती है। ऐसा व्यक्ति बहुत बड़े दिलवाला होता है। भले ही वह व्यक्ति किसी को कुछ ना दे पा रहा हो । लेकिन ऐसा व्यक्ति दिल का बहुत साफ होता है और किसी के बारे में कभी गलत नहीं सोचता और अगर यही आकृति जिन दो रेखाओं के बीच में होनी चाहिए ।


यानी मस्तिष्क रेखा और हृदय रेखा के बीच में और इन दोनों रेखाओं के बीच का अंतराल थोड़ा काम है। आणि इनके बीच का गेप थोड़ा कम है और फिर एक्स की आकृति बनी हुई है तो इसका मतलब है कि वह इंसान अपने जीवन में बहुत ही ज्यादा भावुक होता है। 


ऐसा इंसान या यदि किसी भावयुक दृश्य या किसी दुख को देख लेता है तो उसका हृदय   और उसकी आंखें दोनों भर आती है और अगर यही निशान ऐसी स्थिति में महिलाओं के हाथ में होता है तो इसका मतलब होता है।


की वो अपने इरादों की बात पक्की होती है और अपना किया हुआ वायदा कभी नहीं तोड़ती और ऐसी महिलाओं के अंदर कुछ कर गुजरने का जज्बा होता है। 


मित्रों अगर आपकी हथेली में बहुत छोटा बना हुआ है कि ना तो वह ह्रदय रेखा को छू रहा है और ना ही मस्तिष्क रेखा को तो ऐसे लोग बहुत खर्चीली होते हैं और ना चाहते हुए भी यह लोग फिजूलखर्ची कर देते हैं और इन लोगों को कामयाबी थोड़ी देर में मिल पाती है। मगर इन लोगों को असर विरासत में बहुत संपत्ति प्राप्त होती है।

जन्म तारीख से भविष्य जाने | अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री | जन्म तारीख से भविष्य 2022

नाम से भविष्य कैसे जाने?

क्या आपने कभी सोचा है कि आपके हाथ पर M का निशान तथा नाखून पर आधा चांद जैसे निशान होते हैं, उनका क्या मतलब होता है और यह निशान आपके ही हाथों तथा नाखूनों पर क्यों होते हैं। सभी के हाथों तथा नाखूनों पर क्यों नहीं होते हैं। 


नाखूनों पर अर्ध चांद का मतलब क्या होता है ?  

  1. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार अगर आपके तर्जनी उंगली के नाखून पर आधा चंद्र होता है तो उसे बहुत ही सुभ माना जाता है और आप भाग्यशाली हैं क्योंकि जिन की तर्जनी उंगली के नाखून पर अर्धचंद्र होता है । उनको बहुत ही जल्दी सफलता मिलती है। 

  2. जन्म तारीख से भविष्य जाने | अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री | जन्म तारीख से भविष्य 2022

  1. मध्यम या बड़ी अंगुली के नाखून पर अर्ध चंद्र होता है तो माना जाता है। बड़ी उंगली को शनिदेव की उंगली भी कहा जाता है क्योंकि ये सब उंगलियों से बड़ी होती है। यदि किसी की बड़ी उंगली के नाखून पर चंद्र बना होता है। वह व्यक्ति मशीनरी उद्योग के कामों में बहुत ही जल्दी सफलता प्राप्त करता है। 


  1. छोटी अंगुली के नाखून पर अर्ध चंद्र यदि किसी के कनिष्ठा या छोटी उंगली के नाखून पर आधा चांद जैसा निशान होता है। ऐसे व्यक्ति को भविष्य में काफी लाभ होने वाला होता है। 


  1. अंगूठे के नाखून पर अर्धचंद्र अगर किसी व्यक्ति के अंगूठे के नाखून भी चंद्रमा जैसी आकृति बनी होती है तो ऐसा व्यक्ति आलसी होता है और अपने किसी भी कार्य को आसानी से करने की सोच ता है और ऐसा व्यक्ति कभी किसी से इसरसा नहीं करता । 


  1. चलिए अब जानते हैं हाथ पर एम निशान के रहस्य के बारे में ऐसे लोग जिनके हाथ पर एम निशान बनता है, वह लोग बहुत साहसी और चुनौतीपूर्ण कार्य करने वाले होते हैं। इन्हें समाज का मान-सम्मान स्थापित करने में बहुत मेहनत करनी पड़ती है। 


  1. यह जल्दी से किसी पर भरोसा नहीं करते। यह लोग आप पर निर्भर होते हैं जो अपना रास्ता स्वयं ही बनाने में यकीन रखते हैं ।


जन्म तारीख से भविष्य app 

दोस्तो ऐसे ही Playstore पर एक Application है । जिसका नाम है । Astrosage kundli astrology ये Application आपके जन्म दिन से आपके भविष्य को बताता है।  

जन्म तारीख से भविष्य जाने | अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री | जन्म तारीख से भविष्य 2022

इस Application Download करने के लिए आप को नीचे में एक Link दिखाई दे रहे होंगे।  आप उस लिंक पर क्लिक करके इस Application को Download कर सकते हैं। 

Astrosage kundli


अपना हमशक्ल कैसे ढूढे ? 

ऐसी तरह दोस्तो एक ओर Google पर website है।  जो आपके हमशक्ल को ढूढता है । आपके जैसे इस दुनिया मे कितने लोग हैं । ये आपको धुंध कर आपको बताता है । 


Read more : हमशक्ल कैसे ढूढे ? 


दोस्तो अगर आप भी अपना हमशक्ल को धुधना चाहते हैं तो आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप अपने हमशक्ल को धुंध सकते हैं । 


आपके मौत की भविष्यवाणी बताने वाले वेबसाइट ? 

ऐसे ही दोस्तो एक ओर website है । Google पर जो आपके भविष्यवाणी को  बताता है । कि आप कब मरने वाले हैं । ओर कैसे मरने वाले हैं । किस चीज से मरने वाले हैं । 


स्टेप : 1 सबसे पहले आपको Google पर जाना है।  और Search करना है । Www.death_clock org .Con ओर आप इस website पर चले जायेंगे । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक के मदद से भी आप उस Website पर जा सकता है । 


Read more :- Www.death_clock org .Com website


स्टेप : 2 Www.death_clock org . Com website पर जाने के बाद आपको अपना नाम और जन्म तारीख ओर BMI भरना होगा । और Submit पर क्लिक कर देना है । 

अब आपका मौत के तारिक को बता दिया जाएगा । लेकिन दोस्तो आप इस website पर विजिट करने से पहले आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे । और इस www.death_clock org .Com website के बारे में डिटेल्स से जाने । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं । कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो आपके मन में कोई सवाल है । तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताये । ओर ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । 


तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं फिर मिलेंगे नई जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,


Date Of birth se jane apna  bhavishya in Hindi 2022 । जन्म तारीख से भविष्य app । जन्मतिथि के अनुसार राशि जाने । आपका जन्मदिन कितनी तारीख को आता हे १ २ ३ ४ ५ ६ ७ ८ ९ १० ११ १२ १३ १४ १५ १६ १७ १८ १९ २० २१ २२ २३ २४ २५ । किस महीने में जन्मे बच्चे भाग्यशाली होते हैं । Apna bhavishya kaise jane । जन्म तारीख से नाम राशि 2021 । Apna bhavishya jane online free । जन्म तारीख से भविष्य जाने । जन्म तारीख से भविष्य app । नाम और जन्मतिथि से भविष्य जाने 2022 । नवम्बर में जन्म और भविष्य 2022 । डेट ऑफ बर्थ से जाने अपना भविष्य 2021 । जन्म तारीख से नाम राशि 2021 । डेट ऑफ़ बर्थ से भविष्य कैसे जाने? । नाम से भविष्य कैसे जाने? । जन्मदिन से जाने शादी कब होगी? । अच्छा समय कब आएगा?   जन्म तारीख से भविष्य 2022 । जन्म तारीख से भविष्य 2021 । जन्म तारीख से नाम और राशि online । नाम और जन्मतिथि से भविष्य जाने 2022 । जन्म तारीख से भविष्य app । अपना भविष्य जाने ऑनलाइन फ्री । जन्म तारीख से नाम राशि 2021 । जन्म तारीख से भविष्य 2020 । कुंडली से जाने अपना भविष्य । मेरी जन्म तारीख । अपने जन्म की तारीख और समय से जानिए कौन सी चीजें आपको बना सकती हैं भाग्यशाली । जन्म तारीख कैसे जाने । अपना भविष्य कैसे जाने । नाम से जाने भविष्य

No comments:
Write comment