Monday, June 26, 2023

Health care app download

 

 दोस्तो आज हम आपको ऐसे application के बारे में बताने वाले है । जो आपको हर समय हर वक्त आपको ये बतायेगा। की आपको क्या करना है । क्या खाना कब क्या करना है । ये सारे जानकारी आपको App बताएंगे । बस इसके लिए आपको मोबाइल में मेरे बताए गए App को आपको download करना है । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं। 

Health care app download | दवा की जानकारी App | Healthcare apps in India

Health care app download | दवा की जानकारी App | Healthcare apps in India

स्टेप , 1  Home Work out - No Equipment 

health ठीक रखने का एक तरीका ये तारिका ये है कि जीम में जाकर पसीना बहाया जाए । लेकिन सभी लोगो को ऐसा करना संभव नहीं है । 

Health care app download | दवा की जानकारी App | Healthcare apps in India

इसलिए दोस्तो home workout no equipment आपको घर बैठे कसरत करने के लिए बतायेगा । इसके साथ ही आपको बहुत से ऐसे चीज बताएंगे । जिससे आप अपना बॉडी को बना सकते हैं। 


Read more :- सभी बीमारी का इलाज लिंक पर क्लिक करें ?


इस App को डाउनलोड करने के लिए आपको playstore पर जाना है । और search करना है । Home work out no equipment इतना search करने के बाद ये App आपके सामने आ जाएगा । 


अब आपको इस App को install करना है । इसके बाद आपको open करना है।  Mobile number डालकर आपको verify कर देना है । 


इसके बाद आपको ये हरेक तरह का बॉडी बनाने का तरीका बतायेगा । ये App आपको बिल्कुल free में बतायेगा । की आपको बॉडी केसे बनाना है । ये App बहुत ही कमाल का है । आप इसका इस्तेमाल जरूर करें।  


Healthians full body check up 

दोस्तो ये app आपके बॉडी को चैक करता है कि आपके शरीर में कोई बीमारी तो नहीं है । अगर आपके शरीर में कोई बीमारी है । तो ये app आपको उस बीमारी का इलाज बतायेगा । जिससे आप बढ़िया हो सकता है। 

Health care app download | दवा की जानकारी App | Healthcare apps in India


इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको playstore पर जाना  है। और search करना है । Healthians full body check up और आपको डाउनलोड करना है । 


इसके बाद आपको open करना है और फिर आपको मोबाइल नंबर डालकर verify कर देना है । 


इतना करने के बाद आपको मोबाइल पर इस app को ओपन कर लेना है।  इसके बाद आपको इस ऐप में ऑडियो रिकॉ्डिंग जैसा ऑप्सान मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । 


इसके बाद आपको बोलना है । इतना करने के बाद आपको ये app आपके क्या बीमारी है ये बता देगा । इसके साथ ही आपको क्या करना है । जिससे आप बढ़िया हो सकते हैं । ये भी बतायेगा । 


तो दोस्तो अगर आपके पास पैसे नहीं है । और आप अपना इलाज करवाना चाहते हैं । तो इसके लिए ये app बहुत ही कमाल का है । आप इसका इस्तेमाल जरूर करें । 


Health tips 

दोस्तो ये app आपके helath से रिलेटेड जानकारी प्रोवाइड करता है । आणि की आपको health आनी तंदुरुस्त रहने के लिए क्या क्या करना चाहिए । ये आपको ये app बताता है । 

Health care app download | दवा की जानकारी App | Healthcare apps in India


एस app को आपको download करने के लिए आपको playstore पर जाना है । इसके बाद आपको search करना है । health tips और आपको इंस्टॉल कर लेना है । 


इसके बाद आपको की ओपन करना है।  मोबाइल नंबर डालना है।  और verify कर देना है । 


इतना करने के बाद ये app आपको health रहने के लिए क्या - क्या खाना चाहिए ये जानकारी आपको बतायेगा । तो दोस्तो ये बहुत ही कमाल का app हैं । आप इसका इस्तेमाल जरूर करें । 


My Upchar 

दोस्तो ये app एक indian app हैं । ये बहुत ही अच्छा app हैं । आप इसका इस्तेमाल करके अपने इलाज करवा सकते हैं । लेकिन दोस्तो इस app को इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे देने पड़ेंगे । तभी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 

Health care app download | दवा की जानकारी App | Healthcare apps in India


तो दोस्तो एस App को Download करने के लिए आपको playstore पर जाना है और Search करना है । My upchar और आपको इंस्टॉल कर लेना है । 


इसके बाद आपको अपना mobile number डालकर verify कर लेना है । लेकिन दोस्तो आप अपना सवाल जब एस app में search करोगे । तो इसका जवाब पाने के लिए आपको पैसे देने पड़ेंगे । तभी आप अपना इलाज करवा सकते हैं । एस app के मदद से । 


दोस्तों आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । ये बहुत ही अच्छा app है हालाकि ये आपसे पैसे लेंगे । ये सच है । 


Counsel 

दोस्तो अगर आपको इसी तरह का जानकारी चाहते हैं । और आप बीमार है । आनी किसी भी बीमारी से जूझ रहे हैं तो आप हमारे website Verma news पर visit कर सकते हैं। 


क्योंकि हम आपको सभी तरह के बीमारी का इलाज बताते हैं । वो भी घरेलू इलाज जिससे आप बढ़िया हो सकते हैं। हम एसी तरह के जानकारी आपको प्रोवाइड करते हैं। 


दोस्तो हम किसी को ग़लत जानकारी प्रोवाइड नहीं करते हैं । बल्कि आपको सही जानकारी बताते हैं । हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि आप किसी भी बीमारी से जूझ रहे हैं । जैसे 


कैंसर , हार्ट अटेक , बुखार , दामा , सहित अन्य बीमारी का इलाज बताते हैं।  वो भी बिल्कल free में आप हमारे website पर visit कर सकते हैं। 


तो दोस्तो ऐसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरुर करे । क्योंकि हम इसे ही जानकारी लोगो को प्रोवाइड करते हैं । 


तो दोस्तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं फिर मिलेंगे जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धनयवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


Medical apps । Healthcare apps in India । Healthcare mobile apps

Free medical apps    Health care app download । My Medical app । Healthcare apps for consumers।   information app । Benefits of mobile health apps । Medical records app for doctors free । Healthcare apps UK । Health care application project । Apple Health app । Medical records app   कौन सी दवा किस काम आती है डाउनलोड । दवा की जानकारी App । ट्रीटमेंट ऐप । Teachmint app । वी मार्ट ऐप्स ।  mental health apps

No comments:
Write comment