Thursday, November 23, 2023

mobile ki call detail kaise nikale – [100% working trick]

By:   Last Updated: in: ,

दोस्तो आजकल के समय मोबाइल का इस्तेमाल कोन नहीं करता है । और इसमें आनी मोबाइल में कोन नहीं बात करता है । ऐसे में दोस्तो आपके कोई दोस्त आ आपके famle मेंबर में कोई लोग किसी दूसरे वक्ती से बात करता होगा । तो आपने कभी ये जरूर सोचा होगा । 

mobile ki call detail kaise nikale – [100% working trick]

कि वो कहा पर बात करता है  । या फिर कहां आनी कोन से लड़की या लड़के से बात करता है । उसका मोबाइल नंबर कैसे निकाल सकते है ।  आनी उसका कॉल हिस्ट्री कैसे निकाल सकते हैं । अगर आपका भी यही सवाल है । तो हम आपको आज के इस पोस्ट मै बताने वाले है । कि आप किसी के भी कॉल हिस्ट्री कैसे निकाल सकते हैं। 


Read more - Mobile number details and name adress details kaise nikale ?


तो आज हम आपको step by step जानकारी देंगे । कि आप किसी के भी कॉल हिस्ट्री को कैसे निकाल सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं ।


लेकिन हम आपको पहले ही बता देते हैं । कि हम आपको सिर्फ jio sim के call history निकालने के लिए बता रहे है । अगर आप किसी दूसरे सिम कार्ड के कॉल हिस्ट्री निकालना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको उपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


Read more :- Dusre ka sim band kaise kare ?


mobile ki call detail kaise nikale – [100% working trick] 



Step . 1 दोस्तो सबसे पहले आपको playstore पर जाना है । और सर्च करना है । My Jio


अगर आपको ये app playstore पर नहीं मिल रहा है । तो आपको नीचे के दिए गए लिंक पर क्लिक करें । आपको My Jio App मिल जाएगा । आप यहां से download कर सकते हैं। 


MY JIO


Step . 2 My jio सर्च करने के बाद आपको Download कर लेना है । और फिर आपको Install करना है । 


Read more - Keypad mobile ka call details kaise nikale ?


Step.3 फिर आपको My Jio App को आपको Open करना है। 


स्टेप .4 इतना करने के बाद आपको अपना Jio का Sim Card Number आनी आप जिसके भी Jio Sim का Call History check करना चाहते हैं । उसका Jio Sim का Number My Jio App में डालना है । 


स्टेप .5 इसके बाद जिस भी Jio Sim कार्ड का नंबर दिए होंगे । उस mobile Number पर एक One Time Password आनी OTP जाएगा । उस OTP को आपको My Jio App में डालकर verify करना है । 


स्टेप . 6 दोस्तो इतना करने के बाद अब आपका my jio app पूरे तरह से तैयार हो चुका है । अब आप My Jio App से अपने Sim Card के सभी details निकाल सकते हैं । 


जैसे कि Jio Sim Recharge , Jio Tv Recharge ,Mb Data Recharge और Call history And Call Details सभी चीजें आप My Jio App से Check कर सकते हैं । 


अब दोस्तो में आपको बताते हैं कि आप My Jio App से किसी के भी Call details कैसे निकाल सकते हैं । दोस्तो किसी दूसरे के Call details निकालने के लिए आपको अपने Mobile में My Jio Download करना होगा । 


और फिर आपको My Jio App में उसका mobile Number डालना है ।जिसका आप call details निकालना चाहते हैं । लेकिन उसके मोबाइल नंबर पर एक OTP जाएगा।  उस OTP को आपको अपने My Jio App में डालना है । अगर आप इतना कर लेते हैं । या आप कर लिए हैं । तो चलिए अब में आपको आगे का प्रोसेस बताते हैं । कि आपको call डिटेल्स कैसे निकालना है । 


Jio Sim का call details कैसे निकाले ? 

स्टेप . 1 दोस्तो कॉल डिटेल्स आनी कॉल हिस्ट्री और SMS की जानकारी और Call Recoding निकालना चाहते हैं । तो आपको My Jio App को Open करना है । और फिर आपको नीचे की ओर आना है । 

mobile ki call detail kaise nikale – [100% working trick]


स्टेप . 2 ओर नीचे में आपको एक ऑप्सान आएगा । Do You Want To View deleted management  ये ऑपसन आपको शो करेगा । तो आपको इस पर क्लिक करना है । 

mobile ki call detail kaise nikale – [100% working trick]


स्टेप . 3 इसके बाद दोस्तो आपको 4 ऑपंसन मिलेगा । Data , Voice , SMS , Call का तो आपको जिस भी का details निकालना है । 


Delete message को कैसे देखे ? 

आनी की अगर आपको Sms का details निकलना है । आनी की अगर आप या जिसके भी आप History निकालना चाहते हैं । Sms के ऑप्शन पर क्लिक कीजिए गा । 


इसके बाद आपको Date को सेट करना है । आनी आप जिस date से जिस date तक का आप Delete message देखना चाहते हैं। उसको आपको salect करना है । 


इसके बाद आपको 3 ऑप्शन दिखाई देगा । View statement , Email Statement , Download Statement 


दोस्तो अगर आप Sms को देखना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको View statement के ऑप्शन पर क्लिक करना है। जब आप इसपर क्लिक करेंगे । तो आपको सारे Message दिखाई देगा। जो mesage किया होगा। ओर delete किया होगा। 


इसके साथ ही आप Email Id पर भेजना चाहते हैं । तो आपको Email Statement के ऑप्शन पर क्लिक करना है। ओर आपको उस Email Id को डालना है । जिसमे आप details को देखना चाहते हैं । 


Email id डालने के बाद आपको Email id को ओपन करना है । ओर वहा पर आपको सारे डिटेल्स देखने को मिलेगा ।


उसी तरह अगर आप Print करना चाहते हैं तो आपको Download Statement के ऑप्शन पर क्लिक करना है । ओर आपके mobile में Downlod हो जाएगा । अब आप देख सकते हैं। 


Data mb check कैसे करें ?

इसी तरह से दोस्तो अगर आप रोजाना का MB को चैक करना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको Data के ऑप्शन पर क्लिक करना है। फिर आपको date सेट करना है । जो में आपको उपर में बताया वैसा ही आपको करना है । 


इसके बाद जो में आपको 3 ऑप्शन बताया उसी को आपको salect करना है। ओर फिर आपको वहीं करना है जो में आपको उपर में बताया है । 


Mobile ki call details kaise nikale ? 

मोबाइल सिम के कॉल हिस्ट्री निकालने के लिए आपको call के ऑप्शन पर क्लिक करना है । इसके बाद आपको Date salect करना है । जितना तारिक से जितना तारिक के आप कॉल डिटेल्स निकालना चाहते हैं । वो आपको डालना है। 

mobile ki call detail kaise nikale – [100% working trick]


फिर आपको View statement , Email Statement , Download Statement का ऑप्शन आएगा । तो मैने आपको पहले ही बता दिए हैं । आपको View के ऑप्शन पर क्लिक करना है । ओर आपके Call details निकल जाएगा । 


इसी तरह से दोस्तो आप Call Recoding निकाल सकते हैं । अगर आप कॉल रिकॉर्डिंग निकालना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे । ओर जानकारी पाए कि आप कैसे कॉल रिकॉर्डिंग को निकाल सकते हैं । 


दोस्तो इतना करने के बाद अब आपका फोन के कॉल हिस्ट्री निकल जाएगा । तो उम्मीद करता हूं कि यह जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताए । ओर ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें । 


तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं । फिर मिलेंगे न्यूज जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धनयवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


Online call details

Bina otp ke call details kaise nikale

किसी दूसरे की कॉल डिटेल्स app

Call details

डिलीट कॉल हिस्ट्री कैसे निकाले

कीपैड मोबाइल की कॉल डिटेल कैसे निकाले



No comments:
Write comment