Thursday, March 23, 2023

Bina Play store ke Free Fire kaise Download karen - फ्री फायर डाउनलोड कैसे करते हैं

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों आज के इस Gaming के दुनिया में हर कोई लोग Game खेलता है । और खास कर सभी लोग Free fire Game को खेलते हैं । लेकिन दोस्तो ये बहुत ही खराब बात है की Free fire को हमलोग Play Store से Download नही कर सकते है । 

Bina Play store ke Free Fire kaise Download karen - फ्री फायर डाउनलोड कैसे करते हैं

यही बात सभी को ज्यादा खराब लगता है । लेकिन दोस्तो हम आपको free fire के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है । इसके साथ ही Free fire को Download kaise कर सकते है । Free fire से पैसे कैसे कमा सकते है । Free fire me free diamond kaise le । Free fire obb file set कैसे करें । 


Bina Play store ke Free Fire kaise Download karen - फ्री फायर डाउनलोड कैसे करते हैं 

Free fire को एक दूसरे mobile में share कैसे करें । Free fire obb file Download कैसे करें । Free fire को Band क्यों किया गया । और free fire को Play Store से क्यों हटाया गया । इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले है । तो दोस्तो चलिए पोस्ट के अंत तक बने रहें । हम आपको ये बताएंगे । की आप कैसे free fire को Download कर सकते है । 


Free Fire Game क्या है?

Free Fire Game smartphone Phone में खेला जाने वाला एक online Game  है जो कि तेजी से हमारे युवाओं की पहली पसंद बनता जा रहा है लेकिन क्या आप और free - fire खेलने वाले हमारे युवा जानते है कि Free Fire गेम क्या है? यदि नहीं जानते है तो हम आपको कुछ बिंदुओं की मदद से बताना चाहते है कि Free Fire Game क्या है? जो कि इस प्रकार से हैं-


             Click Now      


Free fire का Beta version और एंड्रॉयड Version कब लांच किया गया?

अब हम आपको free - fire के कुछ सुनहरे इतिहास के बार में बताना चाहते है जिसके तहत हम आपको बता दें कि आपके इस पसंदीदा online Game को सबसे पहले 20 nomver 2017 को Beta Version मे लांच किया गया था और वहीं दूसरी तरफ Game को बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इसके संस्थापको द्धारा free fire को 4 दिसंबर 2017 को सभी Android व IOS Platform पर लांच किया गया।


Free Fire में Free Diamond का क्या महत्व है?

हमारे अनेको free fire खेलने वाले नये खिलाड़ी पूछते है कि Free Fire Me Free Diamond का क्या महत्व है व ये क्यूं जरुरी है तो हम आपको बता दें कि Free Fire में Diamond के बिना ना तो आप Pro- Player यानी एक Top Lewal खिलाड़ी बन सकते है और ना ही इसके अगले स्टेज्स को Open करके उसे खेल सकते है और इसलिए Free Fire में Diamond का बेहद महत्व है ।


Read more - Free fire me free diamond kaise le ? 


लेकिन इस प्राप्त करना आसान भी नहीं है और इसलिए हम आपको अपने इस लेख में विस्तार से बतायेगे कि आप Free fire Game में free में Diamond कैसे लें ? ताकि आप इस Game का पूरा मजा व रोमांच प्राप्त कर सकें। इसके साथ ही दोस्तो अगर आपको भी Free fire me free diamond लेना चाहते हैं । तो आप लिंक पर क्लिक जरूर करे । और आप free fire me free diamond ले सकते है । 


Free fire ko Share kaise kare ? 

अगर आप free fire को Download नही कर सकते है । तो अगर कोई आपके दूसरे मोबाइल में Free fire Game है । और आप उसको अपने दूसरे मोबाइल में Share करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर जरूर क्लिक करना चाहिए । 


Read more - Free fire ko share kaise kare ? 


क्योंकि में इसके उपर पहले से ही लिख कर रखा है । की आप कैसे Free fire को एक दूसरे मोबाइल में शेयर कर सकते है । आपको उपर में लिंक दिखाई दे रहा है । आप इस पर क्लिक करे । और जानकारी पाए । 


Free fire se paise kaise kamaye ? 

दोस्तो इसे ही लोग Free fire Game को खेलते हैं। आनी Game को खेलकर Time paas करते है । लेकिन आज में आपको Free fire Game से Paise कमाने का तरीका बताने वाले है । जिससे आप free fire Game को खेल कर पैसे कमा सकते है । 


Read more - Free fire se paise kaise kamaye ? 


Free Fire Tournament खेलकर पैसे कैसे कमा सकते है?

हम, अपने सभी Free Fire खेलने वाले युवाओँ व आम लोगो को बताना चाहते है कि, आप सभी Free Fire Tournament के तहत अलग – अलग मैच खेलकर भी paise कमा सकते है जिसकी पूरी विधि व प्रक्रिया इस प्रकार से हैं  आपको Turnament में एक दुसरे से Game खेलना होता है। जिसे जितने के बाद आपको पैसे दिया जाता है।


Read more - Free fire me Guest account wapas kaise laye ? 


इसके साथ ही दोस्तो आप Free fire Game को Live Stream You Tube पर करके पैसे कमा सकते है। Free fire आपको paise कमाने का बहुत सारे option देता है । जिसे आप्लोगो को Follow करना चाहिए । 


Read more - Faild to join match 23Free fire Game 


Free fire Obb File Download kaise kare ? 

अगर आप भी Free fire Lover हैं । और आप Obb File के बारे में नहीं जानते हैं। तो इसका कोई फायदा नही होने वाला है । आनी की बीना Obb file के आप Free fire को Open करेंगे । तो आपका Game ON नही होगा । 


Read more -obb 34Confingfile download 


Read more - Free fire Update kaise kare Obb File 


Read more - Free fire me Obb File set kaise kare ? 


Read more - Garena free fire Reddem code ? 


Free fire को Open आनी खेलने के लिए आपको Obb file के जरूरत पड़ेगी।  तो दोस्तो आपको जो उपर में लिंक दिखाई दे रहा है । इस लिंक में आपको Obb File इसके साथ ही आपको Obb file Free fire Game के अंदर कैसे सेट करना है । इसका पूरा जानकारी दिया गया है । आप लिंक पर क्लिक करके जान सकते है । और Obb file को Download कर सकते है । 


Free fire ko Playstore से क्यों हटाया गया ? 

दोस्तो ये तो कहने में बहुत ही अनशंकोच हो रहा है । की हमारे भारतीय भाई लोग के सबसे ज्यादा चाहने वाले Game Free fire को Play Store से हटा दिया गया । तो दोस्तों में आपको बता दूं कि free fire एक चाइनीज Game है।


Read more - Play Store se free fire ko kyo hataya Gaya ? 


जो आप लोग ये जानते ही होंगे कि चीन के कई 60 Application को भारत सरकार ने बंद किया है। इस 60 में से एक Free fire Game है। जो एक दूसरे के Data को Store करके बेच देता है । यही बात भारत सरकार को पता चल गया। और भारत सरकार चीन से Data Share करने के लिए कहा। 


Read more- free fire khelne wale kab marenge jaane yaha ? 


लेकिन ऐसा चीन नही माना क्योंकि चीन को ऐसे ज्यादा हो रहा था। यही बात को ध्यान में रख कर भारत सरकार ने इस Game को Band कर दिया । इसके साथ ही आपको इसके बारे में पूरी जानकारी चाहिए । तो आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे । 


Free fire Maxx Download kaise kare ? 

दोस्तों free fire max को आप भी Download करना चाहता है । तो इसके लिए आपको निचे में दीए गए लिंक पर क्लिक करे । या फिर आप Playstore पर जाकर free fire max को search करना है । आपके सामने आ जायेगा । आपको Download कर लेना है । 


Download होने के बाद आपको Obb file को set करना है । तभी आपका Free fire Game काम करेगा । बल्कि काम नहीं करेगा । Obb file sat करने के बाद आपको अपना free fire max को open करना है । इसके बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं। तो आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे । 


Bina play store ke free fire download kaise kare ? 

दोस्तों बिना Play Store के अगर आप free fire 🔥 game को Download करना चाहता है । तो इसका एक ही उपाय है । की आप आपको Chormme Brower में Search करना है। Garena free fire और आपको Garena free fire के offical website पर जाना है । और वहा से आपको Download करना है । 


           Click here  


अगर आप Garena free fire के offical website पर नही जा पा रहे है तो इसका लिंक आपको में उपर में दे दिया है आप उस पर क्लिक करके भी जा सकते है । इसके साथ आपको अगर यहां से Download नही हो रहा है तो आपको अपने किसी दोस्त से share के मदद से free fire को लेना पड़ेगा । 


इसके अलावा और कोई भी रास्ता नहीं है। वरना हम आपको जरूर बताते। दोस्तो इस पोस्ट के अंदर free fire से रिलेटेड जितने भी जानकारी है । वो सब में आपको इस पोस्ट में लिंक के मदद से बता दिया है । जिसपर आप क्लिक करके पूरी जानकारी पढ़ सकते है । 


हमारे दिए गए लिंक के मदद से या फिर हमारे बताए गए जानकारी में आपको कोई भी गलत लगता है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हम आपके हर समस्या को दूर कर देंगे । इसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें। 


तो बस आज के लिए इतना ही उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा तो हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


फ्री फायर बिना प्ले स्टोर के कैसे डाउनलोड कर सकते हैं?

गूगल से फ्री फायर को कैसे डाउनलोड करें?

क्या हम भारत में फ्री फायर डाउनलोड कर सकते हैं?

फ्री फायर एपीके क्या है?

Free Fire Kaise Download Karen

Free Fire low MB download

Free Fire MAX Kaise download karen



No comments:
Write comment