Sunday, December 17, 2023

Vi Free Recharge Number | how to get free data in vi without recharge

 

नमस्कार दोस्तों , आप सभी का हमारे ब्लॉग में आप सभी को हार्दिक दिल से स्वागत करता हूं। आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है। की आप Vi आनी Vodafone , Idea में आप कैसे फ्री में Data ले सकते है। इसके बारे में पूरी जानकारी आपको बताने वाले हैं। 

Vi Free Recharge Number | how to get free data in vi without recharge

Read more - Mobile number se naam or adress kaise pata kare?


आइडिया ओर वोडाफोन ने इस ऑफर को उन लोगो के लिए लॉन्च किया है। जो लोग यहाँ पर 2G फोन यूज़ करते है। आणि दोस्तो कीपैड मोबाईल में अपने सिम कार्ड को यूज़ करते है। उन लोगो के खाश ये ऑफर बनाया गया है। दोस्तो एसी तरीक़े का ऑफर एयरटेल ने भी लॉन्च किया था। 


Read more - BSNL Free Data without Recharge


Vi free data loan kyo provide kar rahe hai? 

जब से jio ने भारत में कदम रखा है । मतलब यह की जब से jio को लॉन्च किया है। तब से सारे कंपनी बरवाद हो गया है । Esme बहुत से कंपनी भाग गया है। और बहुत अभी बाकी है। इसलिए सभी internet कंपनी ग्राहकों को अपने और आकर्षित करने के लिए offer provider कर रहे हैं। 


Read more - airtel free recharge generated code without Recharge?


अगर आप Vodafone यूजर्स है। तो आप vi का free data plan का इस्तेमाल कर सकते है। ओर आप इसका फायदा उठा सकते है। इसके साथ ही आप Airtel का यूजर्स है । तो आप Airtel sim card में free data कैसे ले सकते है। इसके बारे में पहले से ही पोस्ट को लिखा हूं । जिसका लिंक आपको उपर में देखिए दे रहा होगा। 


Vi sim card ka details 

मगर दोस्तो मुझको ये Idea ओर Vodafone का काफी अच्छा offer लगा आप लोग को भी ये offer काफी अच्छा लगेगा । अब हम जान लेते है। offer क्या है। अगर आप लोगो के पास एक 2 G sim card है। आणि दोस्तो 2G phone में यूज़ करते हो। तो आपलोगो को क्या करना होगा ।


Read more - जियो फ्री डाटा कोड


आप के पास कोई भी 4G smartphome है। और आपलोग ने ये 6 month से यहाँ पर कोई भी Idea , Vodadone sim card नही डाला है। आ तो आपलोग नया smartphone खरीदने वाले है। तो आपलोगो को क्या करना है। आप अपने sim card को 2G phone निकाल कर आप 4G hand सेट में डालना है।


ऐसा phone होना चाहिए 6 महीने से आपलोगो ने कोई भी vi का sim card यूज़ ना किया हो। और यहाँ पर 2G sim यूज़ होता हो। 2 sim card आपलोगो को डालना होगा । आपको अपने sim card को 4G में Apdet करा लेना है। अगर 4G नही है। डालने के बाद में फिर दोस्तो आपलोगो को यहाँ पर इस offer में पार्टिकुलर करने के लिए 299 या इससे ज्यादा Recharge plan करना होगा ।


Read more - बचा हुआ Data MB से पैसे कैसे कमाए


इस इससे ऊपर का भी आप करा सकते हो। इतना काम करने के बाद अगर आपलोग इस offer के लिए इलीगिब हो गए । आपलोग के पास एक Welcome करके कुछ message आएगा । उसके बाद दोस्तो आपलोगो को क्या करना है। जो आप लोगो ने 299 रुपया का Recharge कराया है।


आपलोगो को यहाँ पर हर महीने आणि 24 महीने तक कराना है। जो कि 299 रुपया का अब आप लोग जैसे ही 299 रुपया का Recharge करोगे । आप लोगो ने जो भी Recharge कराया है। 299 रुपया का वो यहाँ पर खत्म होने से 4 , 5 दिन पहले ही आपलोगो को यहाँ पर 100 रुपया का Cashback copan आपलोगो को मिल जाएगा  । 


ओर जो 100 रुपया का Cashback Copan मिला है। वो आपलोगो को vi Appilcation में आपलोगो को My copan वाले setting में दिख जाएगा । आपलोगो को उसको ReDeem करने के लिए आणि जो 100 रुपया का Cashback copan मिला है। उसको यह पर यूज़ करके जब आप अगला Recharge करोगे । 


200 आ 300 का तो उसमें आपको 100 रुपया Discount हो जाएगा । तो दोस्तो आप इस तरह करके Vi Free Recharge का मजा ले सकते हैं। ओर अगर किसी को High quality Artical लिखवाना हो। तो आप हमारे blogg वर्मा न्यूज़ . कॉम पर आकर मेल कर सकते हैं। 


Vi free internet 2022 - 2023 ?

दोस्तो अगर आपके मोबाइल में एयरटेल ओर जिओ ओर वोडाफोन का सिम कार्ड है। तो दोस्तो आप इस पोस्ट को जरूर पढ़ना क्योकि में आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं कि आप अपने सिम कार्ड में कोई भी कंपनी का सिम कार्ड हो। इससे कोई मतलब नहीं है । 


दोस्तो फ्री में इंटरनेट कैसे चलाये इस बारे में आप को बताऊंगा । आप अनलिमिटेड इंटरनेट चला सकते हैं। इससे कोई फर्क नही पड़ेगा । दोस्तो आप इस पोस्ट को शुरू से अंत तक पढ़ते रहिए । 


Vi free internet 2022 - 2023 ?

तो दोस्तो इसके लिए आपको एक Application Download करना पड़ेगा । आपको फ्री में अनलिमिटेड डेटा तभी मिलेगा । जब आप इस Application को Download कर सकते हैं। तो चलिए में आपको बताते हैं। कि वो कोंन से Application है। 


Step.1 तो दोस्तो सबसे पहले आपको Playstore पर जाना है। और search करना है। Paiphon Malware इसके सर्च करके आपको Download कर लेना है।

Vi Free Recharge Number | how to get free data in vi without recharge


Step.2 Download होने के बाद आपको open कर लेना है। ये Application जितने भी आपको परमिशन मागेगा । वो सब आपको परमिशन दे देना है। 


Step.3 इसके बाद दोस्तो नीचे left side में Start का ओपंसन आपको देखने को मिलेगा । तो आपको Start पर click कर देना है।


Step.4 इसके बाद आपके Ads वगेरा सब आएंगे । तो आपको ये ad को skip कर देना है। इसके बाद फिर से आपको ok कर देना है। 


Step.5  आप दोस्तो Google में Automatic चले जाओगे । इसके बाद आपको brower को Refresh कर देना है। 


Step.6 इसके बाद आपको No Thanks पर click कर देना है।

Vi Free Recharge Number | how to get free data in vi without recharge


Step.7 इसके बाद आपको एक option का option देखने को मिलेगा । तो आपको इसपर click कर देना है। 


Step.8 इसके बाद आपको VPN को चालू कर देना है। 


Step.9 इसके बाद आपको Proxy का setting देखने को मिलेगा । तो आपको इसपर click कर देना है। 


इसके बाद आपको Https Proxy के नीचे में header 1 का ओपंसन दिखाई देगा । तो आपको इसपर क्लिक कर देना है।

Vi Free Recharge Number | how to get free data in vi without recharge


इसके बाद आपको Header 1 में airtel .In लिख देना है। ओर save पर क्लिक कर देना है।

Vi Free Recharge Number | how to get free data in vi without recharge


तो दोस्तो इतना करने के बाद आखिर कार आपका काम खत्म हो गया है। अब आपको चेक करना है। कि आपका इंटरनेट काम कर रहे हैं। कि नही है। 

इंटरनेट काम कर रहा है कि नही इसको चेक करने के लिए आपको you tube को open करना है। और वहा पर आपको video को देखना है। 


तो दोस्तो जब आप इतना करोगे । तो आपको काम अब आप you Tube पर देख सकते हैं। कि आपका इंटरनेट चलना शुरू हो गया होगा । 


तो दोस्तो उम्मीद है। कि ये जानकारी आपको पसंद आया होगा । अगर आपके मन मे किसी भी तरह के कोई भी दिक्कत होता है। तो आप हमें comment box में जरूर बताये । क्योकि हम आपके हर सवालों का जबाब देते हैं । 


ओर अगर किसी को हाई क्वालिटी का पोस्ट लिखवाना है। तो आप हमसे संपर्क जरूर करे । क्योकि हम आपके लिए काम करने के लिए तैयार है। तो आज के लिए इतना ही चलते हैं। फिर मिलंगे नई जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद


How to get free data in Vi 2022

How to get Free Data in Vi App

How to check Vi free data balance

No comments:
Write comment