Wednesday, March 15, 2023

Aaloo se sona banane ki machine - आलू से सोना कैसे बनता है


दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है।  की आप कैसे आलू से सोना बना सकते है।  और भारत में राहुल गांधी जी ने आलू से सोना बनाने वाला मशीन को लॉन्च किया है।  आलू से सोना बनाने वाले मशीन के बारे में आपको में पूरी डिटेल्स से बताएंगे । इसके साथ ही नारियल से सोना बनाने का विधि भी आपको बताएंगे । 

Aaloo se sona banane ki machine - आलू से सोना कैसे बनता है

तो दोस्तो अगर आप आलू से सोना बनाने चाहता है।  तो आपको हमारे ब्लॉग के साथ बने रहना चाहिए । क्योंकि में आपको इस पोस्ट में आलू से सोना बनाने के मशीन और विधि दोनो बताने वाले है।  तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है । 


Aaloo se sona banane ki machine - आलू से सोना कैसे बनता है

दोस्तो भारत में जब कोई इलेक्शन होता है । चाहे वो प्रधानमंत्री का हो।  या मुख्यमंत्री का सभी वादा करता है । इस में नरेंद्र मोदी जी ने बहुत से सेवा जनता के लिए किया । और जो इन्होंने बोला वो करके दिखाया । उसी तरह से पंजाब का मुख्यमंत्री ने लोगो को फ्री बिजली देने का वादा किया तो वो भी अपना वादा पूरा कर रहे हैं । 


Read article - नारियल की खेती कैसे करें ?


इसी तरह से दोस्तो राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष है।  उन्होंने जनता से ये कहा की में ऐसा मशीन बनायूंगा । जिससे एक तरफ आलू डालो तो दूसरी तरफ सोना निकलेगा । तो दोस्तो ये आलू से सोना बनाने वाले मशीन राहुल गांधी जी ने बनाया है । 


और इस मशीन को ये अपने घर में रखा है। ये मशीन किस तरह है । ये किसी को नहीं मालुम है।  क्योंकि ये मशीन भारत में नही बनाया है । बल्कि इस मशीन को जापान बनाया है । जिसके वजह से इस मशीन से अभी तक कोई देखा नही है । 


दोस्तो इस तरह का मशीन नही है।  जो एक तरफ से आलू डालो और दूसरी तरफ से सोना निकलेगा । ये फालतू की बाते है । इस तरह का चीज मत सर्च किया करो । इस से कोई फायदा होने वाला नहीं है । तो चलिए नारियल से सोना बनाने वाले मशीन के बारे में बात करते है । 


नारियल से सोना बनाने की विधि

दोस्तो नारियल से सोना बनाने का बहुत ही आसान तरीका है । क्योंकि नारियल में पानी भरा होता है।  ऐसे भी अगर आप नारियल का खेती करते हैं।  तो वो भी किसी सोना से कम नहीं है । तो आप कैसे नारियल का खेती कर सकते है।  और कैसे इसका इस्तेमाल कर सकते है।  और इसको कितने प्राइस में बेच सकते हैं।  ये सारे जानकारी आपको दिए गए लिंक पर मिल जायेगा । 


दोस्तो नारियल से सोना बनाने का विधि चलिए हम आपको बताते हैं । दोस्तो नारियल से सोना बनाने का विधि अच्छा विधि है । दोस्तो नारियल से सोना बनाने का कोई एसा विधि नही है।  और आप किसी का भी वेबसाइट को चेक कर लो । कोई भी ऐसा विधि को नहीं जानता है।  अगर आप नारियल से सोना बनाने का विधि को जानते हैं । तो आप हमे जरूर बताएं । 


ताकी हम भी नारियल का खेती करके सोना बना सके । और पैसा कमा सके । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । दोस्तो अगर राहुल गांधी जी ने एसा मशीन लॉन्च करता है । की एक तरफ से आलू डालो दूसरी तरफ से सोना निकलेगा । तो हम आपको जरूर बताएं । 


तो दोस्तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । जिससे आप हमेशा परेशान रहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ताकि आपके हर सवालों का जवाब हम बहुत ही आसनी से दे सके । बल्कि इस विषय पर आपका क्या राय है । आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


तो दोस्तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं । कल फीर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद  ,,,,,,,,,,,,


आलू से सोना कैसे बनता है

नारियल से सोना बनाने की विधि

अमरबेल से सोना बनाने की विधि

सोना ढूंढने वाली मशीन

No comments:
Write comment