Friday, December 9, 2022

तैमारा घाटी का रहस्य । मौत का तारिक बताता है

 

नमस्कार दोस्तों , आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है । की तैमारा घाटी के बारे में आपको पूरी डिटेल्स से समझाएंगे । तो चलिए दोस्तो आपको ये पोस्ट बिलकुल अंत तक पढ़ना चाहिए । क्योंकि ये बहुत ही महत्वपूर्ण पोस्ट है । ताकि आपको ये समझ में आ जाए । की आज भी भूत जिंदा है । 

तैमारा घाटी का रहस्य

दोस्तो हम बात कर रहे है । जस्मेदपुर से रांची आनी हमारा गांव के बारे में । हमारा गांव झारखंड और बिहार के बॉर्डर पर पाता है । अगर किसी का हालत खराब हो जाए । तो हमलोग रांची के हॉस्पिटल में ही जाते हैं । क्योंकि हमारे गांव से रांची 150 किलोमीटर दूरी ही पाता है ।  तो यहां के सभी बात हमलोग को मालूम रहता है । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं।  


तैमारा घाटी का रहस्य । मौत का तारिक बताता है

दोस्तो जशमेदपुर से रांची जाने वाले बस का नाम Sivam है । इसके अलावा और भी गाड़ी हमारे गांव से रांची जाता है।  उसी बीच जशमेदपुर से रांची जाने के रास्ते एक बीच में पुल पाया जाता है । 


Read more - आप अपने मौत के तारिक को जाने यहां?


दोस्तो इस पुल में हर लोग हर दिन एक ना एक आदमी मरता है । इसे में इस पुल में भूत बसा हुआ है । लेकिन किसी को इस बात का मालूम ही नहीं है । इस पुल में हरेक लोग हर दिन मरता है । और वो भूत बन जाता है । 


और लोग ये समझते हैं । की आजकल भूत ही नहीं रहते हैं। क्योंकि वैज्ञानिक भूत पर विस्वास नही करता है । उसको लगता है । की ये किसी Alin का है । लेकिन ये सच है । दोस्तो आज कल भी भूत रहता है । लेकिन कोई इस पर भरोसा नहीं करता है।  


जशमेदपुर से रांची के रोड में क्या होता है 

दोस्तो जशमेदपुर और रांची के बीच में एक पुल पाया जाता है । उस पुल में जब कोई गाड़ी अकेले में पार होता है । तो उसके मोबाईल का date और टाइम बदल जाता है । साफ सब्दू में कहे तो उसका मौत का डेट बता देता है । की लोग कब मरने वाले हैं । 


अगर हम साफ सबादो में कहे तो इसका मतलब ये होता है । की उस रोड में अकेले गुजरने वाले लोग के मृत्यु का तारिक बता देते हैं । और टाइम भी बता देते हैं । की वो आदमी कब मरने वाले है । इसे में अगर आपको भी अपने मौत के तारिक को पता लगाना है । तो आप बेहद आसानी से पता लगा सकते है । 


दोस्तो जशमेदपुर और रांची जाने वाले रोड में आपका मोबाइल का टाइम और डेट बदल जाता है । मतलब आपका मृत्यु के तारिक को बता देते हैं । इसे में याद आए की एक वेबसाइट है । जो आपके मृत्यु के तारिक को बताता है । जिसका नाम www. Death clock org.com है । जो आपके मृत्यु के तारिक को बताता है । 


अगर आपको अपने मृत्यु के तारिक को पता करना है । तो ये बहुत ही अच्छा website है । जो आपके मृत्यु के तारिक को बताता है । इस website के डिटेल्स में अगर आप जानना चाहते हैं । तो इसके लिए आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे । ताकी आपको और भी डिटेल्स से समझ में आ जाए । 


तो जेसे की आप ने ये समझा कि आप अपने मौत के तारिक को पता करना बहुत ही आसान है । और इसके अलावा आप भूत से भी अपने मौत के तारिक को पता लगा सकते है । इसके लिए आपको वही रांची जाना पड़ेगा । तमेरा रोड वही पर आपको भूत बताएगा । आपके मौत के तारिक को । 


इसके अलावा अगर आपको रांची आते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । क्योंकि आप हम से बात करते हैं। बल्कि आपको क्या लगता है । ये भी बताए । तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं । फीर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे साथ बने रहने के लिए आप स भी लोगो को दिल से धन्यवाद 

। 



तैमारा घाटी कहा है

तेमारा घाटी में क्या होता है 

रांची के रोड में क्या होता है 



No comments:
Write comment