Sunday, January 28, 2024

Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाला हूं । की अगर आपका मोबाइल पानी में चला जाए । तो आपको क्या करना चाहिए । दोस्तो अगर आपका फोन में पानी में चला जाए तो आपको मोबाइल शॉप जाने के जरूरत नहीं है । हम आपको ऑनलाइन मोबाइल के स्पीकर से पानी निकालने का तरीका और जानकारी बताने वाला हूं । 

Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi

दोस्तो में आपको बता दूं । की दुनिया में टेक्नॉल्जी कम नहीं हैं । लोगो के पास इतना नॉलेज है । की वो घर बैठे कुछ भी कर सकते है । आप घर बैठे मोबाइल स्पीकर का पानी निकाल सकते हैं । एक ऐसा वेबसाइट है । जो दावा करता है।  की आप अपने मोबाइल का पानी निकाल सकते है । अगर आपका मोबाइल फोन में पानी चला जाए । तो आप बहुत ही आसानी से पानी निकाल सकते है । 


इतना ही एक एसा वेबसाइट है । जो ये दावा करता है।  की आप अपने मौत के तारिक को भी पता लगा सकते हैं।  इसके लिए आपको कही बाहर जाने का को जरूरत नहीं है । तो दोस्तो में आपको ये दोनो वेबसाइट के बारे में आपको फुल डिटेल्स देने वाले है । जो आपको बहुत ही अच्छा पसंद आएगा । तो चलिए पहले ये जानते हैं । 


की अगर आपके मोबाइल में पानी चला जाए । या पानी में गिर जाए । आपके मोबाइल का स्पीकर पूरी तरह से खराब हो चुका है । तो आप इसको कैसे घर बैठे सही कर सकते है । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । उससे पहले कुछ इसे बहुत important जानकारियां है । जो आपको नीचे में बताया गया है । जिसे आपको फॉलो करना है । 


Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi


1) इस बात का सबसे ज्यादा ध्यान रखें कि अगर मोबाइल पानी में गिर गया है या खूब भीग गया है तो फोन का कोई भी बटन बिल्कुल न दबाएं। बटन दबाने से भीगे मोबाईल के अंदर Short-circuit हो सकता है जिससे फोन का Motherboard damage हो सकता है। 


2) अगर आपका मोबाइल पाणी में चला जाता है । तो पानी में गया मोबाइल आपको चार्ज नहीं करना है । इस से आपका मोबाइल सही नही हो सकता है । 


3) अगर आपका मोबाइल ज्यादा भीग गया है । तो आपको मोबाइल को खोल कर सुखा लेना चाहिए । इस से आपका मोबाइल पानी को सूखने का नामी कम हो जायेगा । 


सावधानीः भीग चुके फोन को ठीक करने से पहले उसकी बैटरी, बैक कवर, सिम कार्ड, और मेमोरी कार्ड निकालकर संभाल कर रख लें। अगर Battery नहीं निकाल सकते तो फिर मोबाइल को स्विच ऑफ करना ही सही है।


फोन के स्पीकर मे पानी जाए तो क्या करे ? 

अगर आपका मोबाइल में पानी चला जाए । तो आपको उस मोबाइल को अपने घर के छत पर रख दे । मोबाइल से पानी सूखने के लिए और ध्यान रहे । की आपका मोबाइल के Display पर सूरज का रोशनी ना पड़े । एस से आपका मोबाइल का Display खराब हो सकता है । 


इतना करने के बाद भी अगर आपका मोबाइल सही नही होता है । तो आपको इसके लिए वेबसाइट पर जाना है । जो में आपको बताने वाला हूं । आप इस पर जरूर Try करे । इस वेबसाइट में अगर आप आते हैं । तो आपका मोबाइल का पानी  💯 % सही हो जायेगा । और पहले जैसा नया स्पीकर बन जायेगा । तो आपको इस को फॉलो जरूर करना चाहिए ।


Mobile speaker Cleaner sound ? 

स्टेप.1 Fix my spekar website पर जाने के लिए आपको नीचे दिए लिंक पर आपको क्लिक करना है । जो आप नीचे में लिंक देख सकते है । 


            Click Now 


स्टेप.2 जब आप इस लिंक पर क्लिक करोगे । तो आप fix my spekar पर के website पर आप पहुंच जाओगे । तो आपके पास कुछ अजीब सा चीजे देखने को मिलेगा । जो आप नीचे इमेज में देख सकते है । 

Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi


स्टेप.3 दोस्तो fix my spekar website पर जानें से पहले आपको कुछ समझ लेना होगा । जो में आपको बता रहा हूं । जिसे आपको follow करना है । तो चलिए जानते हैं । क्या है इस वेबसाइट का इस्तेमाल करने का पूरा प्रॉसेस । 


सावधानी: fix my spekar website पर जानें के बाद आपको अपना मोबाइल का volume को आपको तेज कर देना है । आनी अपने मोबाइल का साउंड को आपको बढ़ा देना है । 


इसके बाद आपको अपने मोबाइल से किसी भी bluetooth Divace से Connect नही होना चाहिए । और आपके मोबाइल में Earphone नही लगा होना चाहिए । और आपको अपने मोबाइल से दूर रहना है । आपको अपने मोबाइल से 20 मिनट तक दूर रहना है । 


क्योंकि ये जो Sound होता है । ये बहुत ही हानिकारक Sound है । जो आपको बोर कर सकते है । इतना ही नहीं आपका माइंड खराब भी कर सकते है । तो आपको मोबाइल के पास नही रहना है । 

Speaker se pani nikalne wala sound website - Fix Water damaged phones in hindi


स्टेप.4 तो दोस्तो आप जो नीचे इमेज में देख पा रहे होंगे । आपको पानी जैसा कुछ चीज दिखाई दे रहा होगा । तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । और आपको मोबाइल से दूर हो जाना है । 


Fix my spekar website पर आप अपना मोबाइल के स्पीकर को सही कर सकते है । आपका मोबाइल का स्पीकर प्रॉब्लम आपका सही हो जायेगा । आप इस तरीका का इस्तेमाल कर सकते है । 


अपने मृत्यु के तारिक बताने वाला वेबसाइट ? 

दोस्तो आप online Google से आप घर बैठे अपने मौत के तारिक का पता लगा सकते है । इसके लिए आपको Google पर जाना है । और search करना है । www.death_clock org .com या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते है । 


Read more - अपने मौत के तारिक को कैसे जाने ? 


इसके बाद आप मृत्यु के तारिक बताने वाला वेबसाइट पर चले जायेंगे । तब आपको कुछ अपना information को आपको भरना है । इसके लिए आप नीचे दिए गए जानकारी को आप भरे । 


Date of birth

BMI

Smoking

Alkohal 


जीतना जानकारी भरने के बाद आपको Submit पर क्लिक कर देना है । तो दोस्तो आपका मौत के तारिक आपको पता चल जाएगा । 


Mobile me aawaz nahi aa raha hai to kya karen ? 

तो दोस्तो आपको अपने मोबाइल के सेटिंग में जाना है। और आपको सभी वॉल्यूम को बढ़ा देना है । आपके मोबाइल का volume सही हो जायेगा । इतना करने के बाद भी अगर आपके मोबाइल में आवाज नही आ रहा है । तो आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । 

Read more - mobile me aawaz nahi aa raha hai to kya karen ? 


और दोस्तो आपको Power Bottom दबाकर आपको अपने मोबाइल को Resert कर देना है । आपका मोबाइल सही हो जायेगा । या फिर आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते है । 


Mobile me message nahi aa raha hai to kya karen ? 

दोस्तो अगर आपके मोबाइल में मैसेज नही आ रहा है । तो आपको अपने मोबाइल के सेटिंग में जाना है । और आपको App के setting में जाना है । फिर आपको message App में जाना है । और Unsitall कर देना है । और फीर आपको इंस्टॉल कर देना है । 


Read more - mobile me message nahi aa raha hai to kya karen ? 


इतना करने के बाद भी अगर आपका message mobile में नही आ रहा है । तो आप उपर में दिए गए लिंक पर आपको क्लिक कर देना है । क्योंकि में इस पर पहले से ही पूरी डिटेल्स से जानकारी बता दिया हूं । जिसे आपको पढ़ना चाहिए । 


Mobile number par OTP nahi aa raha hai to kya karen ? 

दोस्तो अगर आपके बैंक से या फ़िर किसी भी तरह का आपके मोबाइल में OTP नही आ रहा है । तो इसके उपर में पहले से ही पोस्ट को लिखा हूं । जो आपको पढ़ना चाहिए । तो इसके लिए आपको नीचे में दिए गए लिंक पर आपको क्लिक कर देना है । और आप अपने जानकारी में प्राप्त कर सकते है । 


Read more - mobile me OTP nahi aa raha hai to kya karen ? 


Mobile number par OTP नही आ रहा है । तो आप इसको सही कर सकते है । इसके उपर में पहले से सबको जानकारी दे चुका हूं । 


Read more - kisi dusre ke call details kaise nikale ? 


तो दोस्तो अगर आपके मोबाइल में किसी भी प्रकार का कोई दिक्कत आता है । या आप मोबाइल से जुडी और किसी भी चीज से जुडी जानकारी लेना चाहते हैं । तो आप हमारे वेबसाइट पर जरूर वेबसाइट करे । हमारा मकसद है । लोगो को सही जानकारी प्रोवाइड करना । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में किसी भी तरह का कोई दिक्कत है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हम आपके सहायता करने के लिए बिलकुल तेयार है । आज के लिए इतना ही हमारे साथ पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,


Mobile speaker Cleaner

जिओ फोन पानी में गिर जाए तो क्या करें

fixmyspeakers.com

No comments:
Write comment