Sunday, July 2, 2023

mobile restore marne ke baad photo wapas kaise laye

By:   Last Updated: in: ,

 

हेलो दोस्तो में आपको बताऊंगा । की आपने अपना मोबाइल Rstore कर दिया है । और आपके फ़ोटो डिलीट हो गया है । तो आप अपने फोटो वापस कैसे ला सकते हो । मोबाइल फोन format हुए 1 महीना हुआ हो । या 1 साल हुआ हो । आप अपने सभी डिलीट हुए फोटो को को वापस ला सकते हो ।

mobile restore marne ke baad photo wapas kaise laye

mobile restore marne ke baad photo wapas kaise laye

स्टेप.1 तो दोस्तो आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में Google को ओपेन कर लेना है । इसके बाद आपको सर्च करना है । Google photos जो आप नीचे इमेज में देख सकते हो । 


स्टेप.2 जेसे आप Google Photo सर्च करोगे । तो आपको एक वेबसाइट मिल जायेगा । Google Photo All photo तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । या फिर आप हमारे दिए लिंक के मदद से भी आप इस website पर जा सकते हैं । 

         

                 Click Now 


स्टेप.3 इसके बाद आपको Sign in पर क्लिक कर देना है । और आपको अपना Email id को डालना है । यहां पर वही Email id को डालना है । जो आपके मोबाइल में पहले से था । अगर आपको अपना Email id नही पता है । तो आप अपने डिलीट हुए फ़ोटो को वापस नहीं ला सकता है । 


स्टेप.4 Email id को डालने के बाद आपको अपना Email id का password को आपको डालना होगा । और आपको Next पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 तो दोस्तो आपके जो भी फोन से फोटो डिलीट हुए होंगे । वो वापस आपका आ जायेगा । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


स्टेप.6 इसके बाद आपको 3 डॉट पर क्लिक कर देना है । और आपको download पर क्लिक कर देना है।  आपका फोटो आपके फोटो आपके मोबाइल में आ जायेगा । 

mobile restore marne ke baad photo wapas kaise laye


स्टेप.6 इसी प्रकार से आपको यहां पर बहुत से option आ जायेगा । अगर आपके काम का होगा । तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते है । वैसे तो आप Video को भी इसी प्रकार से इस Website से निकाल सकते हो । Setting में आपको बहुत से option मिलेगा । जो आप नीचे इमेज में देख सकते हो । 

mobile restore marne ke baad photo wapas kaise laye


इसी तरह से अगर आप विडियो देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं । तो आप हमारे You Tube channel पर जाकर वीडियो को देख कर है । हम आपको बहुत ही knowladge का वीडियो आपलोगा के पास लेकर आते हैं । 


Read more - Phone Restore hone ke baad Contact wapas kaise laye ? 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं । की ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । क्योंकि हम आपके हर सवालों का जवाब देते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment