Saturday, April 13, 2024

अपने नाम का गाना बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड

By:   Last Updated: in: ,

 

क्या आप भी अपने नाम के DJ song बनाना चाहते हैं । या फिर आप किसी भी Song में अपना नाम देना चाहते हैं । तो हम आपको आज के इस पोस्ट में बताने वाले है। की आप किसी भी song में आप अपना नाम कैसे डाल सकते हैं । 

अपने नाम का गाना बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड

या फ़िर आप अपने नाम का DJ Song कैसे बना सकते हैं।  में आपको कुछ App का नाम बताने वाले है । जिससे आप किसी भी सॉन्ग को Edit कर सकते हैं।  आप अपना नाम डाल सकते हैं । या Song पर आप अपना फ़ोटो डाल सकते हैं।  तो चलिए पोस्ट को शुरु करते हैं । लेकिन उससे पहले में आपको कुछ बताना चाहूंगा । 


Read more - jab hame koi call kare to Use mera naam ka gana sunai de 


( Note ) किसी भी Video या किसी भी Song में अपना नाम या फोटो डालने के लिए आपको उस Video या Song को Edit करके अपना Voice देना होगा । मतलब Song को Edit करके आप बोलकर अपना आवाज दे सकते हैं । किसी भी गाना में तो में आपको कुछ ऐसे विडियो Edit और Song को edit करने वाले App के बारे में आपको बताते हैं । और साथ में App के बारे Details से बात करेगें । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


अपने नाम का गाना बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड

No.1 Kinemaster 

दोस्तों Kinemaster एक बहुत ही अच्छा App है । इस App को यूज करने के लिए आपको कोई भी पैसे देने के जरूरत नही पड़ेगा । इसके अलावा Kinemaster से Edit किया गया Video या Song को आप You Tube पर भी अपलोड करेंगे । तो आपके Channel पर Copyright strike भी नहीं मिलेगा । 

अपने नाम का गाना बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड


kinemaster App से आप सभी तरह के Video और Audio को Edit कर सकते हैं । इसके अलावा इस App में बहुत तरह के Style आनी Option दिया गया है । जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत अच्छे तरह से आप ख़ुद अपने वाइस से भी सॉन्ग बना सकते हैं । 


Kinemaster App को Download करने के लिए आपको Playstore पर जाकर Kinemaster Search करके आप डाउनलोड कर सकते हैं । 


इसके बाद आपको इस App को अपने मोबाइल में इनस्टॉल करना है । और ओपन करना है । इसके बाद आप किसी भी Audio या सॉन्ग को Edit कर सकते हैं । 


अगर हम Kinemaster App के डाउनलोड के बात करे । तो इस App को 100Mliion से ज्यादा लोगो ने इस App को Download किया है । और इसका Ratting भी अच्छा है । इतना ही नहीं इस App को डाउनलोड करने के लिए आपको अपने मन पसन्द के MB से आप डाउनलोड कर सकते हैं । 


( Note ) लेकिन एक समस्या है । की अगर आप Playstore से kinemaster App को डाउनलोड करते हैं । तो इस App का watermark आ जाएगा । इसके लिए आपको Google से Kinemaster App को Download करना है । जिससे kinemaster का watermaek हट जायेगा । 


अगर आप kinemaster app से Video Edit या Song में अपना नाम डालना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Song को edit करने के लिए आपको वीडियो दिया गया है । जिसे देखने के बाद आप वीडियो edit या सॉन्ग एडिटिंग करना सीख जायेगा । 


No.2 filmora 

Filmora भी एक बहुत ही अच्छा video editing App है । आप इस App को Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं । लेकोन आपको बता दूं । की ये app Paid App है । इस App को इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे देने पड़ेंगे । तभी इसका watermark जायेगा । 

अपने नाम का गाना बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड


इतना ही नहीं अगर आप Laptop या Computer। जेसे डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं । तो ये App काम करेगा । बल्की mobile में ये App Mobile Hang करेगा । इसीलिए आप इस App का इस्तेमाल mobile में ना करे । आप kinemaster App का इस्तेमाल mobile में कर सकते हैं । 


तो दोस्तो अगर आप Video editing करना नही जानते हैं । तो आप हमारे वेबसाईट में दीए गए विडियो को देख कर आप Audio editing करना सीख जायेंगे । इतना ही नहीं आप सभी तरह के Video editing करना सीख जायेगा । 


Song me naam dalane wala website 

दोस्तो अगर आप ज्यादा दिमाग आनी Edit करना नही चाहते हैं । तो इसके लिए एक वेबसाइट है । जिसमे आपको जाना है । इसके लिए आपको वेबसाइट का नीचे में लिंक दिया गया है।  आप उस पर क्लिक करना है । 


                 Dj mixer 


इसके बाद में आपको उस Song को अपलोड करना है । जिसमे आप अपना नाम डालना चाहते हैं । इसके बाद में आपको अपना नाम लिखना है । ये वेबसाइट आपके दिए गए सॉन्ग पर नाम बोलेगा । जिसका इंतजार आप कर रहे थे । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू कि जानकारी आपको अच्छा लगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । इसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment