Friday, October 27, 2023

Top 10 free calling websites । best free international calling websites

By:   Last Updated: in: ,

 

आज के समय में Prank आनी Private call करना सभी को पसन्द है । खाश कर उन लोगो को जो मस्ती और मनोरजन लेना चाहते हैं । तो अगर आपको भी मस्ती और मनोरजन लेना है । तो में आपको 10 ऐसे वेसबाइट के बारे में आपको बताएंगे । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India

जिसके मदद से आप फ्री में calling कर सकते हैं । इतना ही नहीं आप को में सभी जानाकारी देंगे । आप किस प्रकार से call कर सकते हैं । और किस प्रकार का नम्बर उसके मोबाईल में जायेगा । ये सारी जानकारी देंगे । तो अगर आपको भी किसी के mobile में बीना Number के call करना चाहते हैं । और आप उससे मजा लेना चाहते हैं । तो ये आप कर सकते हैं । 


लेकीन इसका भी कुछ शर्त है । तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं । की आप Private call या बीना नम्बर के कॉल कैसे कर सकते हैं । क्योंकि बहुत बार ऐसा होता है की कोई हमारा नंबर को Black list में डाल देता है । जिसके वजह से हमारा Call उसके पास नही जाता है । 


तो अगर आपके भी number किसी ने Black list में डाल दिया है । तो आप हमारे बताए गए टिप्स से उसके mobile पर call कर सकते हैं। इतना ही नहीं जब आप call करेंगे । तो आपका नम्बर नही जायेगा । बल्की किसी दूसरे के नंबर जायेगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Top 10 free calling websites । Free calling websites India

तो आपको सबसे पहले में आपको उन 10 वेबसाइट के नाम बताएंगे । जिसके द्वारा आप किसी के पास call कर सकते हैं । इसके बाद में आपको बताएंगे । की आप कैसे Call कर सकते हैं । तो चलिए जानते हैं । 


  1. Globfone 

  2. Poptox.com 

  3. Call2frinds.com 

  4. High-speedinternet.com 

  5. Freetring.com 

  6. INDYCALL.com 

  7. Talkatone.com  

  8. Makefreecallonline.com 

  9. Telecrm.in


तो ये है उन वेबसाइट जिसके मदद से आप Free में call कर सकते हैं । और इसमें भी कोई Paid Website है । इसके साथ इसमें कुछ free Website है । अगर आप free Website का इस्तेमाल करेगें । तो आप कुछ ही मिनट तक बात कर सकते हैं । और अगर आप paid website का इस्तेमाल करेंगे । तो आप free में call Unlimited कर सकते हैं । 


Globfone 

स्टेप.1 Globfone एक free website website है । आप इसका इस्तेमाल करने के लिए कोई भी पैसे देने के जरुरत नहीं है । आपको निचे में दीए गए लिंक पर क्लिक करना है । आप इस वेबसाइट पर चलें जायेंगे । 


Read more - Fake call kaise kare 


स्टेप.2 इसके बाद आपको 4 Option मिलेगा । Video call , Share , Sms , Call आप जो भी free में बीना Number के call करना चाहते हैं । आप उस पर क्लिक करना है । में Call पर क्लिक कर देता हूं । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India


स्टेप.3 इसके बाद आपसे आपके नाम मांगा जायेगा । तो आपको अपना नाम डाल देना है । और Next पर क्लिक कर देना है । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India


स्टेप.4 इसके बाद आपको अपना Countery को salect करना है । आप कोण से कंट्री में call करना चाहते हैं । तो में India Salect कर लिया हूं । और इसके नीचे में आपको उस number को डालना है । जिसके पास आप Call करना चाहते हों । इसके बाद आप Call कर क्लिक कर देना है । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India


स्टेप.5 इसके बाद उसके पास ये Call चला जायेगा । कोई दूसरे नंबर उसमे आपके number नही रहेगा । इतना ही नहीं आप इस वेबसाइट के मदद से दिन में 3 बार कॉल कर सकते हैं । वो भी 3 मिनट तक इस से ज्यादा नहीं । 


Poptox.com

इस वेबसाइट पर जानें के बाद सबसे पहले आपको इसके Turm and conditions को Accept करना होगा । इसके बाद में आपको Call करने का Option मिल जायेगा । तो यहां पर आपको अपना कंट्री को सेलेक्ट करना है । और उस नंबर को आपको डालना है । जिसके पास कॉल करना चाहती है । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India


Call पर क्लिक कर देना है । हो सकता है । आपको Txt Robot का Option मिलेगा । तो आप उसको Fill कर देना है । Call लग जाएगा । लेकीन आप ज्यादा मिनट बात नही कर सकते हैं । इसमें आपका Real Number भी नहि जायेगा । 


Read more - Ladki se video calling baat karne wala App 


Call2friends.com

आपकों ये वेबसाइट पर जाना है । आपकों अपना देश का कोड डालना है । और फिर आप जिसके पास Call करना चाहते है । उसका Number आपको डालना है । और फिर call पर क्लिक कर देना है । कॉल उसके पास चला जायेगा । आपका नम्बर नही जायेगा । लेकीन इसमें भी लिमिट हैं । लिमिट से ज्यादा आप बात नही कर सकते हैं । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India


High-speedinternet.com

ये एक तरह का Paid website है । और इसमें आपको अपना Email id और password को डालना होगा । तो में ऐसे छोड़ देता हूं । आगला वैबसाइट के बारे में जानते हैं । 


Freetring.com

ये वेबसाइट फ्री है । आप इस से कॉल कर सकते हैं । इस वेबसाइट में जानें के बाद आपकों Free Call का ऑप्शन दिखाई  देगा । आप उस पर क्लिक कर देना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India


इसके बाद आपको उस नम्बर को डालना है । जिसके पास आप Call करना चाहते हैं । और आपको Captha कोड fill कर देना है । और कॉल पर क्लिक कर देना है । 


इस से आपका कॉल लग जाएगा । लेकिन हो सकता है की ये भी वेबसाइट में लिमिट हो । जिसके कारण से आप ज्यादा मिनट बात नही कर सकते हैं । अगर आप ज्यादा बात करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Paid वेबसाइट के बारे में जानना होगा । जो में नीचे में बता रहे हैं । 


Read more - Google se call kaise kare 


Talkatone.com

इस वेबसाइट में जानें के बाद आप यहां से कॉल नही कर सकते हैं । इसके लिए आपको इस के App को डाऊनलोड करना होगा । तभी आप इसके मदद से कॉल कर सकते हैं । App को download करने के लिए आपको Menu बार में क्लिक करना है । Download का option मिलेगा । आपकों उस पर क्लिक करना है । ये App download होना शुरु हो जायेगा । 

Top 10 free calling websites । Free calling websites India


Indycall 

ये App के मदद से आप Free में भी Call कर सकते हैं । साथ ही में आप इसको पैसे देकर Unlimited Calling भी कर सकते हैं । Free Calling करने का कुछ Second दिए जायेंगे । जिसके अनुशार से आप दिन में 3 बार हर second कर सकते हैं । अन्यथा आप ज्यादा समय तक बात नहीं कर पाएंगे । 


ये App आप को PlAy Store और Google पर इसका वेबसाइट मिल जायेगा । आप चाहें तो इसको डाऊनलोड भी कर सकते हैं । अन्यथा आप इनके वेबसाइट में जाकर Direct Call भी कर सकते हैं । 


लेकीन आप जब इस App में पैसा लगाकर बात करना चाहते हैं । तो आप इस App को डाऊनलोड ही कर ले । ताकी आप बढ़िया से कॉल कर सके । और बात आराम से कर सकें । 


Makefreecallsonline.com

ये वेबसाइट एक Free Calling Website है । लेकीन ये आप लोगो को काम में आने वाला वेबसाइट नही है । क्योंकि ये International वेबसाइट है । आप इस वेबसाइट के मदद से किसी दूसरे देश वालो के पास आप कॉल लगा सकते हैं । ऐसा नहीं है की आप अपने देश में कॉल लगा सकते हैं । 


Telecrm.in

ये वेबसाईट किसी भी प्रकार का कोई Calling वेबसाइट नही है । ये दर्शल आपके Sim card call details से सम्बन्धित काम करता है । अगर आपको अपने sim card से रिलेटेड कोई जानकारी चाहिए। तो आप इस वेबसाइट के साथ जुड़ सकते हैं । 


इस वेबसाइट में जुड़ने के लिए कॉल का ऑप्शन मिल रहा है । आप कॉल करके जुड़ सकते हैं । या फ़िर आप इसको Whatsapp पर message करके भी आप जुड़ सकते हैं । 


( Note ) किसी को भी Private Call आनी बीना Number के Call करके परेशान करना ये कानून जुर्म है । और अगर आप ऐसा करते हैं । और पकड़ा जाते हैं । तो आप पर शक्त करवाई की जायेगी । इसीलिए अपने जिमेवारी पर ही इस्तेमाल करे । क्योंकि हम किसी भी Eligal चीज़ को बढ़ावा नही देते हैं । हम भारतीय हैं और भारत का सामान्य करते हैं । 


दोस्तो हमारा उद्देश यह है कि लोगो को सही जानकारी देना । ताकी उसके समस्या को दूर कर सकें । अगर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । या फिर आप के मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हम आपके हर सवालों का ज़बाब देते हैं । 


ऐसे ही Knowladge Information जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग के साथ जुड़ सकते हैं । आप चाहें तो सब्सक्राइब भी कर सकते हैं । हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,




No comments:
Write comment