Wednesday, March 13, 2024

Airtel Lucky mobile number । Lucky number SIM Card

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों ऐसे कई सारे Lucky Sim card होता है । मतलब Lucky number होता है । जिसके कारण आप बहुत ही जल्द अमीर बन सकते हैं । अगर आपके पास पैसा नहीं है । तो आप सिर्फ़ Lucky Sim card का तलाश कीजिए । क्योंकि ये आपको बहुत ही जल्द अमीर बना देगा । 

Airtel Lucky mobile number । Lucky number SIM Card

तो दोस्तो अगर आप lucky number नही खोज पा रहे हैं । तो में आपको कुछ Lucky Number देंगे । जो बहुत आपके किस्मत को खोल देगा । जिन्हे आप जरूर आजमा सकते हैं । क्योंकि ये आपके किस्मत को बदल सकते हैं । 


दोस्तो अगर आप भी lukcy number का sim card खोज रहे हैं । तो आप को में बताएंगे। तो इसके लिए आपको इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़ना है । तो चलिए पोस्ट को शुरु करते हैं । 


Airtel Lucky mobile number । Lucky number SIM Card

दोस्तो Google पर या फिर Online ऐसी बहुत से Lucky number मिल जाता है । जिसे आप खरीद सकते हैं । अगर हम जानते की lucky number कोण सा है । तो में उसे आपसे पहले खरीद लेते हैं । लेकीन उस से पहले आप निचे की ओर पढ़े । और सच्चाई जानें के सच्चाई क्या है । 


Read more - Online Lottery kaise check karen 


Lucky number sim card hota hai 

दोस्तो ऐसा कोई भी lucky number का sim card नही होता है । वरना ऐसा होता तो sim card बेचने वाले सभी sim card अपने पास ही रख लेता । या फिर सभी लोग काम को छोड़ कर वो lucky number ढूढना शुरु कर देता । 


आपके पास Whatsapp में message आता है ।  जेसे बधाई हो केबीसी कौन बनेगा करोड़पति से आप जीते हैं रुपया 25,00000/- का लॉटरी है और आप उसके पिछे पड़ जाते हैं । लेकीन आपको बता दे की ये सब Fake होता है । इसके चक्कर में आप कभी फसना भी नही । 


Kbc Fake hai yaa sahi 

Kon banega crorepati ये सही है । और इसको अभि चला रहा है । अमिता बचपन और अभी मुंबई में चला रहा है । लेकीन ये Fake है । की वो आपके पास Call करेगा । 


आपके पास Cyber crime के लोग आपको Whatsapp पर message करता है । या फिर आपके पास Call करता है । और आपसे कहा जाता है । की वो kbc से बात कर रहें हैं । आपने करोड़ो रूपया किया है । 


या फिर आपको कहा जाता है की आपके पुराना नंबर है । इसीलिए आपको करोड़ो या लाखो रूपया दिया जा रहा है । और आप उसे ले ले । या फिर आपको गाड़ी दिया जा रहा है । और आप उसे सही मान लेते हैं । लेकीन आपको सही नही मानना है । 


क्योंकि जब आप उसे सही मानोगे तो वो आपसे पैसा मांगेगा । या फिर आपके पर्सनल डिटेल्स और Id मांगेगा । इसके साथ ही आपके mobile में गया OTP Pin भी मांग लेगा । और आप दोगे क्योंकि आपको फ्री का करोड़ो रूपया जो मिल रहा है । 


लेकीन दोस्तो वो आपको पैसा देगा । नही बल्की आपके bank account और mobile Hack कर लेगा । इसके बाद आप खुद सोच लो आपके साथ अब क्या हो सकता है । इसीलिए आपको कभी भी किसी को अपना Parsnol Details नही देना है । तो चलिए अब ये जानते है । की आप फ्रॉड से कैसे बच सकते हैं । 


Frod se kaise bachaye 

1. अगर आपके पास कोई अनजान या नया नंबर से कॉल आता है । और वो आपसे कुछ बोलता है । तो आप पहले उसके बारे में पूरी जानकारी ले । 


2. इसके साथ ही वो आपसे कुछ Details लेता है । तो उसके पास शेयर ना करें । या फिर आपको वैसा लेना है । तो आप उसको अपना Passbook का फोटो सिर्फ दे सकते हैं । 


3. आधार कार्ड जेसे Id का फ़ोटो शेयर ना करें । 


4. Atm card का फ़ोटो शेयर ना करें । 

5. Atm card का Number और CVV Number और Expairy date aab ना बताएं । 


6. आपकों अपना Atm card का Nunber नही बताना है । 


7. आपके mobile में आया हुआ OTP नही बताएं । 


अगर आप हमारे बताए गए इतना काम करते हैं । तो आपके साथ गलत काम नही होगा । ये बात आपको ध्यान में रखना है । अन्यथा आप खुद सोचे । 


( Note ) दोस्तो हमरा काम है आपको समझाना लेकीन फिर भी आप नही समझेंगे । तो इसमें हमरा क्या गलती है । अगर आपके bank account खाली होता है । तो आप इसका खुद जिमेदार होंगे । 


दोस्तो हमारे देश में इतना बेवकूफ लोग कहा से आ गया है । जो कुछ भी Google पर search कर देता है । और करोड़ों रूपया कमाने का सोचता है । लेकीन वो मेहनत नही करना चाहता है । बल्की गलती का वैसा लेना चाहता है । कोई  ऐसा फालतू बैठा है । जो आपको करोड़ो रूपया देगा । 


दोस्तो हमारा उद्देश यह है कि लोगो को सही जानकारी देकर रूबरू करवाना । जिससे लोगो के साथ फ्रॉड ना हो । और हमारे बताए गए जानकारी को पढ़े । जिससे उसके भविष्य सुधर सकें । अगर आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई सवाल है । या फिर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


क्योंकि हम आपके हर सवालों का जवाब देते हैं । उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment