Sunday, January 29, 2023

योगी सरकार का आज का फैसला

 अब उत्तर प्रदेश के साथ-साथ दुनिया के 19 देशों में लहराएगा योगी आदित्यनाथ का झंडा । बाबा की इस भोकाल को देखकर थर्रा उठेगी ।  पूरी दुनिया अमेरिका के साथ साथ रूस और फ्रांस में पीएम नरेंद्र मोदी जो अभी तक नहीं कर पाए। वह कर दिखाएंगे योगी बाबा । योगी बाबा के नए अवतार को देखकर डर से कांप उठेगी मुस्लिम देश । 

योगी सरकार का आज का फैसला

यूपी से लेकर दुनिया के 19 देशों में देखने को मिलेगा ।  योगी बाबा का भोकाल । ऐसे देखकर 57 मुस्लिम देशों की उड़ जाएगी। रातों कि नींद ।  हम आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह देश में POK IF को बंद कर काश्मीर में  कमल खिलाने की तैयारी में लगे हैं। 


योगी सरकार का आज का फैसला

दूसरी तरफ योगी बाबा यूपी से लेकर दुनिया के 19 देशों में अपना लोहा मनवाने की तैयारी कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी जी का जलवा तो पूरी दुनिया ने देखा ही है। अब जलवा दिखाने की बारी आई है। योगी आदित्यनाथ की । पाकिस्तान के पीएम से ज्यादा योगी बाबा लोगों की सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। 


Read more - जानिए कितने मुस्लिम हिन्दू बने 


योगी बाबा के बुलडोजर ने विदेशों में भी अपनी जगह बना ली है। देखा जाएं तो कुछ लोग बाबा को बनने वाले अगले पीएम के रूप में भी देख रहे हैं। ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा जब एक मुख्यमंत्री एक साथ 19 देशों में दौरा करेंगे। इस दौरे के साथ-साथ दुनिया के 19 देशों में बाबा के द्वारा किए जाने वाले रोड शो को भी लोक देखेंगे । 


योगी बाबा का आज का ताजा खबर 

यूपी में लगने वाले नारों की गूंज इन 19 देशों में भी गुजेंगी । बाबा जी के बढ़ते हुए कदमों को देखकर योगी  विरोधी भी तहसक में आ जायेंगे । CM योगी आदित्यनाथ किसी खास मकसद से दुनिया के 19 देशों का दौरा करने वाली है। बाबाजी दुनिया के 19 देशों के दौरे से सभी मुस्लिम देश क्यों जल रहे है । 

आदित्यनाथ योगी का मोबाइल नंबर

बाबा जी की आवाज तो आप सभी जानते ही होंगे कि योगी बाबा हर बार कुछ नया करने में माहिर है। इस बार भी बाबाजी के माइंड में कुछ मास्टर प्लान जिस प्लान के तहत एक बड़ा कार्य करने वाली हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जो कार्य को पूर्ण करने में विफल रहे उसी कार्य का जिम्मा योगी आदित्यनाथ जी ने उठाया है। 


योगी आदित्यनाथ जी यूपी को गुजरात जैसा बनायेगा 

वह इस कार्य को संपन्न करके ही रहेंगे । आने वाले 5 सालों के अंदर सीएम योगी हमारी यूपी को मोदी के गुजरात से कहीं ज्यादा अधिक आकर्षण और सुंदर बनाने की तैयारी में है । मित्रों इस कार्य को करने के लिए योगी बाबा ने एक बड़ा प्लान तैयार किया है। लखनऊ के अंदर 10 से 12 फरवरी साल 2023 को ग्लोबल सेक्टर समिट का आयोजन होना है। साथ ही साथ 2027 से पहले योगी बाबा उत्तर प्रदेश की दिशा और दशा दोनों को ही पूर्णता से बदलना चाहते हैं। 


यूपी में विदेश के प्रधानमंत्री इंवेस्ट करेगा 

हम आपको बता दें कि यूपी से लेकर दुनिया के 19 देशों के ऑपरेशन को ईमानदारी से चलाने के लिए योगी सरकार ने 9 टीम बनाई है । इन सभी देशों से जुड़े इस शहरो में भव्य रोड शो का आयोजन होगा। इन देशों के रोड शो में यूपी के उपमुख्यमंत्री भी ले सकते हैं। हिस्सा योगी बाबा की लिस्ट के अनुसार दुबई अबू धाबी पेरिस लंदन मास्को टोक्यो सन फ्रांसिस्को सिंगापुर सिटी जैसे 19 देश शामिल है ।।


इस ऑपरेशन में उनका साथ देने के लिए उनके कई मंत्री और अधिकारी भी शामिल होंगे। साथ ही साथ एक विशेष टीम बाबा के ऑपरेशन में उनके साथ रहने के लिए नियुक्त की जाएगी ये विसेट्स टीम हर पल योगी जी पर तीखी नजर रखेगी। बाबा बड़े बड़े मल्टी नेशनल कंपनी के सीईओ और प्रमुख से मिलकर उन्हें यूपी में आने का इनविटेशन भी देंगे । 


यूपी में कितने देश इंवेस्ट करेंगे 

चीन रूस फ्रांस जैसे बड़े दिकज्ज देश आज के समय में भी यूपी में इन्वेस्ट कर रहे हैं। योगी बाबा का सपना तो इन सब से कई गुना बढ़ा है इस जिससे कि यूपी में हर एक बेरोजगार को रोजगार मिल सके। अगर यह सभी देश उत्तर प्रदेश में निवेश करते हैं तो आतंकवाद के साथ-साथ भारत में रहने वाले देश विरोधी ताकतों के लिए एक बड़ा झटका होगा । 


साथ ही साथ राजनीति से जुड़े कुछ दिग्गजों का कहना है कि बाबा अभी से ही प्रधानमंत्री बनने की पूरी तैयारी में जुटे हैं। बाकी आप योगी आदित्यनाथ के कार्यों से खुश हैं या नहीं ये भी आप हमे जरूर बताएं । 


योगी आदित्यनाथ जी का मकसद क्या है 

दोस्तो आपको ये जानकर हैरानी होगी । की श्री योगी आदित्यनाथ जी भारत को हिंदू राष्ट घोषित करना चाहते हैं।  इतना ही मुस्लिम को योगी आदित्यनाथ जी देखना पसंद नही करते हैं । खाश कर उन मुस्लिम को जो भारत में आतंक फैलाता है । 


लड़कियों के उपर क्या कहा है योगी आदित्यनाथ जी 

किसी के बहन , बेटी पर अत्याचार और मडर करने वाले लोगो को योगी आदित्यनाथ जी के Police उसको सभी के साथ Enconter कर दिया जाएगा । दोस्तो भारत में योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री बनने के बाद बहन , बेटी पर अत्याचार नहीं होगा । 


( Note ) इसके लिए भाजपा ( BJP ) के साथ जुड़े । BJP को Vot दे । योगी आदित्यनाथ जी को जिताएं । योगी आदित्यनाथ जी का फैसला आपको कैसा लगा । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


दोस्तो हमारा उद्देश यह है कि लोगो को सही दिशा में ले जाना बल्कि आपका भविश्य आपके हाथों में है । अगर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं। या फिर आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment