Friday, October 27, 2023

30 minutes free calling everyday ( Free 30 minutes call daily )

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो सभी का शौक होता है कि किसी के पास Fake Number से Call करे । लेकीन सबसे बड़ी चुनौती ये आ रहे हैं की आप जिस App या website का इस्तेमाल कर रहे हैं । वो वेबसाइट आपको कुछ ही सेकंड के लिए बात करने का मोका देता है । 

30 minutes free calling everyday ( Free 30 minutes call daily )

लेकीन हम आपको जो वेबसाइट के बारे मै बताएंगे । आप उन website के मदद से आप Unlimited Free Calling Par Day कर सकते हैं । और आपको ये भी बताएंगे कि आप किस प्रकार से इन सभी App का इस्तेमाल करना है । 


Read more - Bina OTP Ke Whatsapp Account kaise banaye 


सो आज के इस पोस्ट में आपको Unlimited Free Calling Website के बारे में बताएंगे । अगर आप भी किसी के पास Fake Call करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


30 minutes free calling everyday ( Free 30 minutes call daily ) 

दोस्तो हम आपको 5 ऐसे Amezing Website के बारे में बताएंगे । जो आपको काफी पसंद आएगा । पहले आपको वेबसाइट का नाम बताएंगे । फीर आपको वेबसाइट के बारे में डिटेल्स से बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Read more - Fake Pakistani Number For Sms OTP Recive 


  1. Globfone

  2. Call2friends

  3. Poptox

  4. Recive smss

  5. Recive smss online


तो दोस्तों ये है वो 5 वेबसाइट जो आपके बहुत ही काम के है । तो चलिए अब आपको हम इन 5 वेबसाइट के बारे में पूरी डिटेल्स से जानते हैं । 


Globfone 

Globfone ये एक Unlimited Free Calling Website है । लेकीन इसका भी कुछ Turm and conditions है । जो आपको हम नीचे बताएंगे । और हम आपको किसी भी वेबसाइट का लिंक प्रोवाइड नही करेंगे । क्योंकि ऐसा करना गैर कानूनी है । 


जब आप Globfone वेबसाइट में जायेंगे । आप तो आपको अपना नाम टाइप करने के लिए कहा जाएगा । तो आप किसी का भी नाम टाइप कर सकते हैं । और Next पर क्लिक कर देना है । 

30 minutes free calling everyday ( Free 30 minutes call daily )


अब आपको countery Salect करने के लिए कहा जाएगा । आप किस देश Call लगाना चाहते हैं । वो आपको डालना होगा । उसके निचे में आपको वो नम्बर डालना होगा । जिस नंबर पर आप कॉल करना चाहते हैं । 



इसके बाद आपको Call वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है । आपका Call लग जाएगा । उसके बाद आप Unlimited बात कर सकते हैं । लेकीन इसका Turm and conditions यह है कि आपको दिन में 3 बार ही इस वेबसाइट का इस्तेमाल करना है । तभी आप Unlimited बात कर सकते हैं । 


अगर आप ज्यादा बार इस वेबसाइट पर जाते है । और नम्बर डालकर Call लगाते हैं । तो आपको उसी समय आपका Url आनी आपको ब्लॉक कर देगा । ये बात आपको ध्यान में रखना है । 


Call2friends 

ये भी एक Calling Free Website है । इस वेबसाइट पर आपको जाना है । और आपको Free Call का option मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है। 



आपकों Countery Code और Mobile number डालना है । जिसके पास Call लगाना चाहते हैं । और Call वाले option पर क्लिक कर देना है । आपका Call लग जाएगा ।



लेकीन आप ज्यादा मिनट तक बात नही कर सकते हैं । ज्यादा देर तक आपको बात करना है । तो आपको इसका प्रीमियम खरीदना होगा । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 



Pop Tox 

अगर हम Free Calling Website के बात करे । तो Pop Tox website सब में से एक है । इस वेबसाइट का इस्तेमाल करने के लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा । Pop Tox आपसे किसी भी प्रकार के कोई पैसा आपसे नही लेता है । और इसका खाश बात ये है की आप इस वेबसाइट के मदद से दुनिया के किसी भी देश में Call कर सकते हैं । 


जब आप इस वेबसाइट पर जायेंगे । तो आपको उस नंबर को डालना है । जिस पर आप call करना चाहते हैं । साथ में ही आप जिस देश में कॉल करना चाहते हैं । उस देश के code भी आपको डालना होगा । और फ़िर आपको कॉल लगाना है । 



Recive Smss 

दोस्तो आपने कभी Whatsapp पर देखा होगा की हमारे देश के लोग किसी दूसरे देश के नंबर से Whatsapp चलाते हैं । और आपने कभी ऐसा सोचा होगा । की काश हम भी ऐसा कर पाएं । तो आपको ये हम आपको बता देते हैं । आप किस प्रकार से किसी दूसरे देश के नम्बर से आप व्हाट्सएप चला सकते हैं । 


किसी भी दूसरे देश के नंबर से Whatsapp चलाने के लिए आपको Recive Smss Website में जाना होगा । और आपको बहुत से देशों का नम्बर मिल जायेगा । तो आप किसी भी नंबर को आपको ले लेना है । और अपने Whatsapp में जाकर इस Number को Paste कर देना है । 



अब आपको Whatsapp में OTP मांगा जायेगा । तभी आप Login हो सकते हैं । इसके लिए आपको फ़िर इसी website में आना है । अब आपको Recive Smss का option मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । आपको सभी otp मिल जायेगा । आप whatsapp के लिए इस नंबर का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो आप सिर्फ Whatsapp के OTP निकाले । 



इसमें आपको सभी App के OTP मिल जायेगा । आप यहां से OTP को ले सकते हैं । और आप Fake Number से Whatsapp चला सकते हैं । और आनन्द उठा सकते हैं । 


Recive Smss online 

आप इसका नाम से ही जान सकते हैं । की ये एक Sms देने वाला वेबसाइट है । ये एक Fake Number का OTP आपको प्रदान करता है । जिस प्रकार हम ने आपको उपर में बताया उसी प्रकार से आप इस वेबसाइट को इस्तेमाल कर सकते हैं । 


इस वेबसाइट में भी आपको Number दिया जाएगा आप उस नंबर को ले कर इसी वेबसाइट से Fake OTP प्राप्त कर सकते हैं । जेसे मेने आपको उपर में बताया । 


( Note ) दोस्तो किसी को भी Fake Number से Call करके परेशान करना गैर कानूनी है । और अगर आप किसी को परेशान करते हैं । तो आप के उपर शक्त करवाई की जायेगी । इसीलिए ये ट्रिक आप अपने मन में ही रखे । और हो सके । तो आप अपने दोस्तो के साथ प्रैंक कर सकते हैं । 


इसके अलावा आप किसी के पास कॉल करके परेशान करते हैं तो इसमें हमारा कोई जिमेदारी नही है । आप खुद इसका जीमेदार बनेंगे । उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपके कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हम आपके सभी कमेंट का जवाब देते हैं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि subscribe करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment