Saturday, January 27, 2024

Best 4D Wallpaper App For Android 2024

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो mobile का इस्तेमाल सभी लोग करते हैं । लेकीन Mobile को लोग Custmaize करना नही जानते हैं । जिसके वजह से mobile को चलाने में बोरिंग सा लगता है । सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं । 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023

आपको ऐसे ऐप्स के बारे में आपको बताएंगे । जिससे आपका मोबाइल के Display काफी मजेदार देखने में लगेगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Best 4D Wallpaper App For Android 2023

दोस्तो जब आप अपने Mobile को open करते हैं । तो आपको आपके mobile के Display देखने को मिलता है । जो boring सा देखने को मिलता है । तो में इसी के बारे में आपको बताने वाले हैं । 


Read more - All Android Phone Test Secret Code 


Panch Hole Wallpapers 

आपको Play Store पर जाना है और Search करना है Panch Hole Wallpapers और जो भी आपके mobile का model है । वो आपको Type कर देना है । इसके बाद आप किसी भी App को डाउनलोड कर सकते हो । 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023


इसके बाद आपको जो भी Panch Hole Wallpapers में अच्छा लगेगा । वो आपको सेट कर लेना है । जेसे मेने अपना वॉलपेपर सेट किया हूं । आप नीच इमेज में देख सकते हैं । 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023


Amoled Display 

अगर आपके Mobile में Amoled display है । तो कोई बात नही है वरना आप इस App को डाउनलोड कर लेना है । इसके लिए आपको Mobile के setting में जाना है । और search करना है । Always ON Display 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023

इसके बाद आपको Always ON Display का option मिल जायेगा । तो उसे आपको On कर देना है । अब आप कोई भी Custom Clock और Display Wallpaper आप सेलेक्ट कर लेना है । अब आपको अपने mobile को lock लगाना है । और फिर से Open कर लेना है । आपके मोबाइल का Lock अब कुछ नया दिखने लगेगा । 



Always ON Amoled 

इस ऐप को आप Google Play से Store से आप डाऊनलोड कर सकते हो । जेसे आप इसको डॉउनलोड कर लेंगे । इस ऐप को ओपन कर लेना है । अब आपको एक Eneble का ऑप्शन दिखाई देगा । उसे Eneble करने के बाद आपके मोबाइल के डिस्प्ले पर घड़ी दिखाईं देगी । तो इस App के मदद से आप Screen को Custamaize कर सकते हैं । आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023


Easy Swipe 

इस ऐप के मदद से आपके मोबाइल में जितने भी नए ऐप्स है । उन्हे Swpie करके आप आसानी से Access कर सकते हो । ये App आपको Play Store पर बहुत ही आसानी से मिल जायेगा । आप Play Store से बहुत ही आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं । और ये App Free है । 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023


Super Status Bar 

इस ऐप के मदद से आप Notification Mode को change कर सकते हैं । इसके लिए आपको ये ऐप Play Store से डॉउनलोड कर लेना है । और open करने के बाद आपको इसके परमिशन को Allow कर देना है । इस App के मदद से आप अपने Status वार को बहुत ही आसानी से Custmaize कर सकते हैं । 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023


Floating Apps 

Floating Apps को आप Google Play Store से आप बहुत ही आसानी से डाऊनलोड कर सकते हैं । और खाश बात ये है कि ये एप आपको Free और Paid दोनो Version में मिल जाएगा । यदि आप इस App का free Version का इस्तेमाल करते हैं । तो आपको Ads दिखाई देंगे । और Paid Version का इस्तेमाल करेंगे । तो ads नही दिखाई देगा । 

Best 4D Wallpaper App For Android 2023


दोस्तो इस App के मदद से आप एक साथ कई Apps का इस्तेमाल कर सकते हैं । जैसे आप कोई काम कर रहे हैं । और आपको कैलकुल्टर का इस्तेमाल करना है । और गाना सुनना है । इसी तरह आप कई App को एक साथ इस्तेमाल कर सकते हैं । 


तो दोस्तो ये थे कुछ Apps जिसके मदद से आप अपने mobile को अच्छे तरह से Custmaize कर सकते हैं । Mobile को अच्छे लुक दे सकते हो । इसी प्रकार के आप और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो हमारे ब्लॉग को Susbcribe करे । 


दोस्तो अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । क्योंकि हम आपके हर सवालों का जवाब देते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment