Saturday, October 7, 2023

Telenor free minutes code । Telenor Free Call minutes

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो आज से 10 साल पहले मतलब 2014 - 15 के लगभग में जो भी लोग Mobile का इस्तेमाल करते थे । उन्हे ये भली भांति पता होगा । की उस जमाने में Telinor , Uninor का Sim Card हुआ करता था । हालाकी ये विदेशी कंपनी है । 

Telenor free minutes code । Telenor Free Call minutes

लेकीन साल 2018 में जब से Jio Market में आया तब से सभी Network Providers Company बरवाद हो गए । Jio के साथ Airtel Market में खड़ा रहा । Vodafone और Idea कुछ महीनो के लिए गायब हो गया था । लेकीन फ़िर Vodafone Idea दोनो मिलकर VI Sim Card को Lonch किया । 


Read more - Vi Free Data Code Today 


उसी प्रकार Telenor ने 7 साल बाद आनी अब Uninor और Telenor दोनो मिलकर Telenor Sim Card को बनाया है । ये Telenor अब 4G Sim Card भी लॉन्च कर दिया है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं । की Telenor ने 10 - 15 रूपया में 1 महिने Free Plan और Data Unlimited इसके साथ ही Free Calling का सुविधा उपलब्ध कराया है । जिसका इस्तेमाल आप सभी को जरूर उठाना चाहिए । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Telenor free minutes code । Telenor Free Call minutes

अगर आपके पास Telenor का Sim Card है । तो आप ये भली भांति जानते होगें की Telenor का Network किस प्रकार से चल रहा है । इतना ही नहीं आपको ये जानकर खुशी होगी की Telenor 4G Sim Card भी लॉन्च कर दिया है । अगर आप Telenor Sim Card चलाने में रुचि रखते हैं तो आपको 4G Sim Card जरूर खरीदना चाहिए 


Read more - Airtel 1 GB Data Code 


दोस्तो आपके जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Telenor का Network भारत में बहुत ज्यादा ही खराब है । मतलब Telenor का Network भारत में है ही नही । अगर आपके सहर में Telenor का Network होगा तो हम आपको नही बता सकते हैं लेकीन हमारे सहर में Telenor का Network नही है और इसका sim card भी किसी के पास नही है । 


Telenor Sim Card का Network सही ना होने के कारण यह सिम भारत में नहीं है । इतना ही नहीं Telenor 4G का sim card भी नही निकला है । और जितने भी लोग आपको बता रहे हैं की Telenor का sim card भारत में लॉन्च हुआ है वो सब गलत है । अफवाहों पर ध्यान ना दे । 


Read more - Jio Free Data Miss Call Number 


( Note ) दोस्तो You Tube और Google पर Telenor 4G और 10 रूपया के plan को लेकर You Tube पर Trand चल रहा है । लेकीन किसके पास है Telenor का sim card ये किसी को पता नहीं है । बल्की इसके उपर सभी लोग Video बना रहें हैं । तो इन अफवाहों पर आप ध्यान ना दे । 


दोस्तो एक कहावत में कहा जाता है कि लोग सच के रास्ते पर कभी भी नही चलते हैं सभी लोग झूठ के रास्ते पर चलते हैं । मेने आपको सही बताया कि Telenor इस प्रकार के कोई भी Plan Lonch नही किया है आपको बिस्वास नही होगा और आप दूसरे जगह फ़िर से सर्च करेंगे । वो भी वही बताएगा जो आपको मेने बताया हू । फिर लास्ट में आप छोड़ दोगे । इसीलिए आप Telenor के पिछे अपना टाइम वेस्ट ना करो इसके जगह पर कुछ काम कार्लो  । 


जब भी Telenor का 4G Sim Card निकलते हैं या फ़िर Telenor किसी भी प्रकार के कोई Offer देता है तो हम आपको जरूर जानकारी देंगे । क्योंकि हमारा उद्देश है कि लोगो को सही जानकारी देना और न्यू जानकारी पहुंचाना । 


उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपकों ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट जरूर करें । या फ़िर आप subscribe भी कर सकते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,



No comments:
Write comment