Monday, March 4, 2024

free fire update kaise kare bina play store ke

By:   Last Updated: in: ,

 

Free Fire आज भारत में पुरी छा गया है । मतलब Free Fire आज के समय में सभी लोग खेल रहे हैं । क्योंकि Free Fire खेलने में काफी आनंद आता है । इसीलिए सभी लोग Free Fire खेलना पसंद करते हैं । 

free fire update kaise kare bina play store ke

लेकीन दोस्तो Free Fire Game को हर महीने Update करना होता है। इसके साथ ही Free Fire में Obb File चढ़ाना होता है । सो आज के इस पोस्ट में हम आप लोगो को बताने वाले हैं । की आप Free Fire Game को Update कैसे कर सकते हैं तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Read more - Free Fire Me Free Diamond kaise Le 


free fire update kaise kare bina play store ke

दोस्तो हम आपको बताएंगे की आप Play Store से कैसे Free Fire Update कर सकते हैं । इसके साथ आपको बीना Play Store के Free Fire Update करने का सिखावूंगा । 


Read more - Free Fire Auto Headshot Confing File Download 


स्टेप.1 Play Store से Free Fire Update करने के लिए आपको Play Store से power VPN App को Download करना होगा । 

free fire update kaise kare bina play store ke


स्टेप.2 Mobile Display पर Play Store को दबाकर रखो । App परमिशन आ जायेगा । अब आपको Storage पर option पर क्लिक कर देना है । 

free fire update kaise kare bina play store ke


स्टेप.3 आपकों Play Store के Clear Data करना होगा । इसीलिए आपको Clear Data पर क्लिक कर देना है । Ok करने के लिए कहा जाएगा तो आप ok पर क्लिक कर देना है । 

free fire update kaise kare bina play store ke


स्टेप.4 आपकों हल्का सा Back आना है और Play Store को Force Stop पर क्लिक कर देना है । Allow का option आएगा । आप Allow पर क्लिक कर देना है । 

free fire update kaise kare bina play store ke


स्टेप.5 अब आपको Power VPN में जाना है । जो आप Play Store से Download किया था । उसको Open करना है । 



स्टेप.6 आपकों 3 Dot पर क्लिक कर देना है । Allow App का option मिलेगा । तो आपकों उस पर क्लिक करके Power VPN और Play Store दोनो को परमिशन दे देना है । 



स्टेप.7 आपकों Back आना है । Speed Test के उपर आपको Countery Salect करने के लिए कहा जाएगा । तो आप किसी दूसरे देश को सेलेक्ट कर लेना है । 



स्टेप.8 अब आपको Buttom जैसा दिखाईं देगा । तो आप को उस पर क्लिक कर देना है । और आपका VPN को Connet होने देना है । 



स्टेप.9 अब आपको Play Store App को open करना है । और आपको Free Fire Search kar लेना है । और आप फ़िर से Free Fire को Update कर सकते हैं । 



Google se free fire update kaise kare 

Garena Free Fire के official website पर जाकर आप Free Fire को update कर सकते हैं । आप Google के माध्यम से कैसे Free Fire App को Update करना है । इसके बारे में हम आपको पहले ही बता दिए हैं । आप उस आर्टिकल को नही पढ़े होंगे । तो आप नोचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं । 


( Note ) दोस्तो Power VPN , VPN का काम होता है । की जो चीज़ हमारे देश में Band है । आप उस चीज़ को VPN के मदद से इस्तेमाल कर सकते हैं । VPN आपके Privacy Policy को छुपा देता है । और दुसरे देश के Access आपको देता है । इसलिए आप VPN का इस्तेमाल करके आप कुछ भी Access कर सकते हैं । ये आपके Privacy Policy को लीक नही करता है । 


तो दोस्तो क्या आपको लगता है VPN कमाल का है । या नही आपको VPN कैसा लगता है । हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आपके पास किसी भी तरह के कोई सवाल है तो आप कॉमेंट बॉक्स में बताए । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment