Thursday, August 3, 2023

बिना रिचार्ज के डाटा कैसे चलाएं ( Bina Recharge Net kaise chalaye ) Jio , Airtel , Vi

 

दोस्तो जब jio ने अपना Jio Sim Card lonch किया था । उस समय jio ने अपने यूजर्स को 1 साल के लिए Free Data internet और free Calling का सेवा सभी को प्रदान किया था । उसी प्रकार jio ने अपना 5G Sim Card लॉन्च किया है । और इसीलिए सभी यूजर्स को 1 साल के लिए Free 5G Internet का उपयोग करने के लिए Jio दे रहा है । 

बिना रिचार्ज के डाटा कैसे चलाएं ( Bina Recharge Net kaise chalaye ) Jio , Airtel , Vi

सो Jio के Free 5G Internet को देखते हुए सभी Internet मतलब सभी Network Providers Company ने अपना Internet free किया है । जिसका इस्तेमाल आप सभी लोग कर सकते हैं । चाहें किसी भी कंपनी के sim card आप इस्तेमाल क्यों ना कर रहें हो । 


Read more - दूसरे का सिम कार्ड बंद कैसे करें 


दोस्तों आज हम आपको Jio , Airtel , Vi और BSNL के Free Internet Data आप इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं । इसके बारे में हम आपको पुरी जानकारी देंगे । इसीलिए आप हमारे पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । तभी आप free internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं। 


बिना रिचार्ज के डाटा कैसे चलाएं ( Bina Recharge Net kaise chalaye ) Jio , Airtel , Vi 

दोस्तो अगर आपके Jio 5G Sim Card है । और आपके Mobile भी 5G का है । तो आप Jio High Speed Free Internet 1 Years और भी Unlimited Internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । लेकीन आपके पास 5G का सुवीधा नही है । तो आप किस प्रकार से Free internet का इस्तेमाल करेंगे । ये भी आपकों बताएंगे । 


लेकीन उस से पहले आपको ये बताएंगे । की आपके पास Jio 5G Sim Card है । और आपके mobile 5G है । तो आप किस प्रकार से Free High Speed internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं । 


Jio 5G Activate kaise karen 

स्टेप.1 Jio 5G Activate करने का 2 तारिका है । Google और MY Jio App तो आपको Play Store से MY Jio App को डाउनलोड करना है । पहले से डॉउनलोड है। तो आपको MY Jio App ओपन करना है । 

Jio 5G Activate kaise karen

स्टेप.2 अब आपको अपना Mobile number डालना है । और login करना है । 

Jio 5G Activate kaise karen

स्टेप.3 अब आपको Congratulations का option मिलेगा । तो आपको Get Started का option पर क्लिक कर देना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Jio 5G Activate kaise karen

स्टेप.4 अब आपके Jio App Update नही है । तो आप Update Now पर क्लिक करके Jio App को अपडेट करे । और App पहले से Update है । तो I Have Updated पर क्लिक करना है । 

Jio 5G Activate kaise karen

स्टेप.5 अब आपको अपने Phone के setting में 5G Option को चालु करना होगा । इसके लिए Go To Setting पर क्लिक करना है । 

Jio 5G Activate kaise karen

स्टेप.6 इसके बाद आपको Network Type पर क्लिक करना है । और 5G Option को सेलेक्ट करना है । 


स्टेप.7 अब आपके मोबाइल में 5G Activate हो चूका है । और आपका Internet High Speed काम करेगा । 

Jio 5G Activate kaise karen

स्टेप.8 इसके साथ ही आप देख सकते हैं की 1 साल के लिए Free 5G Internet पूरे 1 साल के लिए दिया गया है ।

Jio 5G Activate kaise karen

 स्टेप.9 अगर आप Jio 5G Data Spped को चैक करना चाहते हैं । तो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । की Jio 5G का data 700Mbps के speed में चल रहा है । 

Jio 5G Activate kaise karen

स्टेप.10 लेकीन Jio 5G इस्तेमाल करने के लिए कुछ Turm and conditions है । अगर आप इसका Turm and conditions को follow करते हैं । तभी आप Jio 5 G का इस्तेमाल कर सकते हैं । Jio 5G का इस्तेमाल करने के लिए आपका Mobile 5G होना चाहिए । साथ में आपके इलाके एरिया में 5G Tower होना चाहिए । तभी आप 5G का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Read more - Jio Free Data Miss Call Number 


Jio 4G Free Data Internet kaise chalaye 

अगर आपके पास Jio 5G का सिम कार्ड नहीं है । और आप 4G Sim Card में Free Data का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । आपकों वही पर सभी डिटेल्स मिल जायेगा । और आप ये जान सकते हैं । की आप किस प्रकार से Free Internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Read more - बीना रीचार्ज के फ्री इन्टरनेट कैसे चलाएं 


Airtel sim Card me free internet use kaise karen 

दोस्तो अगर आप Airtel sim card का इस्तेमाल कर रहें हैं और Free Data Internet चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Proxy VPN में कुछ setting करना होगा । इसके लिए आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । आपको उस लिंक में पुरी जानकारी मिल जायेगा । क्योंकि हम इन सब के उपर पहले से ही पोस्ट लिखा हूं । 


Read more - Airtel Free Recharge Code Genrate 


Vi Free Internet use kaise karen 

दोस्तो आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Vodafone Idea ने किसी भी प्रकार के कोई भी Offer आनी की Data Code प्रोवाइड नही किया है । लेकीन खुशी की यह बात है । अगर आप Vi sim card का इस्तेमाल करते हैं । तो आप Free Data का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Read more - Vi Free Reachrge Number 


इसके लिए आपको Vi का नया सिम कार्ड लेना होगा । और यह sim card में आपको 6PM से 6 Am तक मतलब की 6 बजे सुबह से 6 बजे शाम तक आप Vi में Free Unlimited Internet का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Vodafone Idea Free Data Sim Card के बारे में अगर आप पुरी जानकारी चाहते है । तो हम इसके उपर पहले से ही पोस्ट लिखा हूं । जिसका लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा । आप उस पर क्लिक कर के पढ़ सकते हैं । 


Read more - Vodafone Free Data Sim Card kaise milega 


BSNL Free Data Use kaise karen 

BSNL एक Goverment Sim Card है । इसीलिए BSNL में किसी भी प्रकार के कोई Free Data Internet अपने ग्राहकों को प्रोवाइड नही करता है । लेकीन इसमें भी खुसी की बात है । 


Read more BSNL free recharge plan 4G data and call 


BSNL Sim Card का इस्तेमाल आप कर रहे हैं । और free Internet चाहते हैं । तो इसके लिए आपको BSNL के कुछ Recharge Plan Activate करना होगा । तभी आपको Data बढ़ा कर दिया जाएगा । इस Plan को जानने के लिए आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आपके मन में कोई सवाल है । तो हमे जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,


जिओ सिम में फ्री इंटरनेट कैसे चलाएं

1GB डाटा चाहिए Free Jio

जिओ फ्री इंटरनेट कोड

बिना रिचार्ज के कॉल कैसे करें

No comments:
Write comment